chap 30- Kaira talk to Family

120 14 3
                                    

Naira is in her room
It's night
Naira gets kartik's call
Naira- hi kartik..
Kartik- kya hua ..
Naira- argument hua Mera or bhai ka .. pata hai mujhe acche se wo kal mere or tumhare pyar ko support nahi karenge..
Kartik- Aaj kya kaha naksh ne ..
Naira- he said ki .. 😢 low standard ka ladka hai to pakka mere paiso ke liye mujhe use kar Raha hai ..
Kartik- yaar tum ko Aisa lagta hai kya .. lekin Mai Aisa nahi hu ..
Naira- ye mujhe pata hai kartik tum mujhe kyu explain kar rahe ho .. lekin bhai unko to yehi lagta hai na .. or wo itne ziddi hai or tum ko to wo pehle hi pasand nahi karte hai .. 😢
Kartik- hmmm .. lekin fir bhi hum Puri koshish karenge naksh ko convince karne ki ...
Naira- mushkil hai per impossible nahi hai .. 😢
Kartik- exactly.. please ab Rona band Karo ..
Naira- hmmm ..
Kartik- tum so jao hum kal milte hai kal to hume bahut kuch face karna hai ..
Naira- bas tum mere saath ho na to Mai sab ko face kar lungi ..
Kartik- i am always there with you yaar .. hamesha..
Naira- okay bye .. tum bhi so jao or stress mat Lena ..
Kartik- hmmm...
Naira cuts the call
Naira lye down on her bed and sleeps ...
-----
It's morning
Naira wakes up
Naira is feeling dizzy..
Naira goes down stairs
Naksh- uth gayi tu Tera bf abhi Tak aaya to nahi .. kahi ditch to nahi kar Diya na tujhe ..
Naira- Bhai aap aise kyu taunt kar rahe hai .. aap mujhe support nahi kar sakte kya kabhi..
Naksh- please chal call kar us ladke ko or bula Ghar usko .. Mere pass itna wait karne ka patience nahi hai ..
Naira- Bhai please .. mujhse pyar se bhi to baat kar sakte hai aap .. 😢
Naksh- tum ko rulana nahi chahta hai actually ye Mera gussa na tum per nahi hai tumhare us bf per hai .. 007 ..
Naira - Bhai please mujhe argue nahi karna aap se .. i am not feeling well yaar please mujhe pareshan mat Karo ..
Naksh- Kya hua tujhe tu theek to lag Rahi hai .. aise emotional blackmail karne ki koshish mat hi kar .. naira ..
Naira- aap ki kyu sun Rahi hu Mai meri shaadi ka decision na mamma papa ka hi hoga .. aap kyu har cheez me bas apni marzi chalana chahte hai ..
Naksh- pehle tu Aa kuch kha le breakfast kar le kal tu gusse me bina kuch khaye so gayi thi dekh isiliye abhi you are not feeling well ..
Naira- aap ko meri itni chinta..
Naksh- taunt mat kar ye baat tu bhi acche se janti hai ki sab ko Teri kitni chinta hai naira..
Naira- mujhe kuch khana hoga to kha lungi bacchi nahi hu .. aap mujhe to directions mat hi do Bhai..
Naksh- accha chal bata Tera bf kab Tak aayega ..
Kartik comes in
Naira- kartik .. aa gaya ..
Naksh- wo to mujhe bhi dikh Raha hai tu bas bata Tera bf kab Tak aayega ..
Sanjana - ek minute tum kartik ki hi baat kar Rahi thi kya naira .. ?
Naira- hmmm ..
Naira goes near Kartik
Naira holds Kartik's hand
Kartik- Mai or naira ek dusre se bahot pyar karte hai or shadi bhi karna chahte hai hum dono.. please aap sab hamare pyar ko samajhne ki koshish karo ..
Naira- ha Bhai please ..
Naksh- tum ko puri duniya me ye mila tha naira seriously.. 😒 ye to hai hi itna chalak apni chashni bhari baato se isne tujhe fasa liya .. ek number ka greedy hai ye ..
Naira- Bhai wo Aisa nahi hai aap Aisa kyu keh rahe hai ..
Naksh- iski to koi family bhi nahi hai bachpan se gareebi me pala hai ab achanak itna Paisa or luxury dekhi to fasa liya tum ko .. himmat to bahut hai isme .. actually aise logo me himmat to hoti hi hai bachpan se koi rehta nahi hai inko sambhalne wala to inki to aadat hoti hai her problems ko khud hi face karne ki ..
Naira- Bhai please don't utter rubbish .. kartik or Mai ek dusre se pyar karte hai or shadi karna chahte hai bas.. or fir Maine aap se kartik ka koi description nahi manga hai isiliye please ye sab baate aap mat hi bolo .. kyuki Mai kartik ko acche se janti hu ..
Naksh- kitne din hi hue honge na tum dono ko mile .. Mai kartik ko acche se janti hu .. shut up .. 😒
Naira- bhai aap ko kartik kyu nahi pasand hai Aisa kya kar Diya hai usne Aap ke saath Jo aap ko wo itna bura lagta hai .. kya yaar kya problem hai aap ki ..
Naksh- kyu pasand hoga mujhe ye jab tere liye isse bhi better ladke mil sakte hai yaar .. ye tujhe kya khush rakh payega .. life me paiso ka hona zaroori hai naira .. i promise Mai Teri shadi ek aise ladke se Kara dunga jiske pass paise bhi honge or wo tujhe chahega bhi .. bas tu isko apni life se hamesha ke liye bahar nikal de ..
Naira- mujhe na aap ke offers nahi chahiye .. aap ka support chahiye bas ..
Akshara- mujhe to is shadi me koi problem nahi dikh Rahi hai .. duggu suno na kartik Accha ladka hai ..
Naitik- or Naksh you are right life me paise important hai to hamari naira to independent hai na usko luxury  life jeene ke liye kisi per bhi depend hone ki koi zarurat kaha hai .. ager wo kartik se pyar Karti hai or shadi karna chahti hai to ye acchi baat hai na .. Hume usko support karna chahiye..
Sanjana - or nicks tum khud hi yaad karo na pehle to naira shadi ke naam se hi door bhagti thi usko to pehle kabhi shaadi karni hi nahi thi .. lekin ab dekho na kartik se shaadi karna chahti hai naira to iska matlab zaroor kartik me itni acchi qualities hongi ki naira ka Mann badal Gaya .. 
Gayu- ha Bhai .. or kehne ko hum sab kehte hai ki naira bahot innocent hai .. lekin ye aap ko bhi pata hai ki naira kitni sensible hai or kitni intelligent hai .. or wo ager keh Rahi hai ki usko kartik per trust hai to Hume bhi uski baat sun leni chahiye .. waise mujhe bhi kartik Bahut innocent sa lagta hai i can't think ki usne naira ko paiso ke liye fasaya hai .. Naira ko koi nahi fasa sakta bhai naira is not that innocent... She is the most sensible person ...
Naira- ha Bhai please meri baat Maan lijiye .. 😢

------------------------------------------------------

IshqMeraTu जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें