It's morning
Singhania Sadan
Naira is eating chocolate
Kartik enters in .
Kartik- arey kya hua tum ready nahi ho shoot per nahi Jana hai kya ..
Naira- nahi ..
Kartik- why ..
Naira- wo Aaj ka shoot dopahar me hai 3 baje se to abhi kahi nahi Jana hai ..
Kartik- tum ko call kar ke bata Dena chahiye tha Mai to aa gaya ab Mera bhi time waste hua ..
Naira- koi time waste nahi hua hai .. Kartik tum mere saath thoda time hi spend kar lo..
Kartik- ha ha .. 😁
Kartik sits near naira on sofa
Kartik- Ghar me koi or dikh nahi Raha hai ...
Naira- ha wo Aaj mamma papa ki wedding anniversary hai to wo dono movie date per Gaye hai .. Bhai apne friend se Milne Gaye hai .. Sanju bhabhi radio City gayi hai unki recording ke liye.. gayu di shopping karne gayi hai ..
Kartik- to tum akeli ho Aaj ..
Naira- akeli kaha tum to ho na mere saath ..😊
Kartik- accha hua Aaj shoot bhi dopahar ka hai ..
Naira- tum ne kuch Socha hamare baare me ..
Kartik- kya ..
Naira- hamari shadi ki baat Ghar walo ko kaise Bolni hai ..
Kartik- mujhe to nahi lagta koi manega hamare rishtey ke liye ..
Naira- manana to padega na hum pyar karte hai ek dusre se ..
Kartik- hmmm
Naira- hum mana lenge na family ko ..?
Kartik- baki sab ko to shayad but tumhara wo bhai naksh wo sab se zyada ajeeb hai dekhna usi ko sabse zyada problem hogi hamare rishtey se ..
Naira- aise mat bolo .. Bhai ka reaction to pata nahi kya hoga mujhe bhi bas unke reaction ka dar hai ..
Kartik - kisi ka reaction kaisa bhi ho hum sath hi rahenge or shadi to karenge hi ..
Naira- kartik .. mujhe to bas bhai ka dar hai wo mere liye kuch zyada hai protective hai or uper se wo tum ko kuch khas pasand nahi karte hai shuru se ..
Kartik-mujhe koi fark nahi padta ki naksh mujhe pasand karta hai ya nahi mujhe is baat se fark padta hai ki Mai tumhari pasand hu ...
Naira- tum bahot acche ho .. 😊
Kartik- tum bhi bahot acchi ho naira .. Mai bahot lucky hu yaar ..
Naira gets a call
Naira- ek second gaurav ka call hai ..
Naira picks the call
Gaurav- hi naira.. Sorry to disturb you yaar it's important
Naira- batao na kya hua...
Gaurav- i am so sorry mujhe Mumbai Jana hoga mere show ki shoots ke liye mujhe ye web series beech me hi quit ..
Naira- how can you quit yaar Mai kitni excited thi is web series ke liye tu aise .. or production Wale maan kaise Gaye tu quit ..
Gaurav- production to mere friend ka hi hai he understood my priority actually ye web series se zyada important kuch projects hai mere or..
Naira- tu nahi to kaun karega ye web series..
Gaurav- koi nahi karega tum bhi nahi karogi kyuki ye series ka idea hi cancel ho Gaya hai ..
Naira- just shut up Maine 3 episodes shoot kar liye hai tere sath ab just because production tere friend ka hai tune web series hi drop karwa di yaar Mai bhi thi is web series me ... Tu nahi to koi or hi sahi lekin ye web series kyu cancel Kara di tumne ..
Gaurav- Mai ye web series karunga lekin yaha udaipur me reh kar nahi jab tum Mumbai aa jaogi tab i promise hum ye web series re start karenge thode or creative ideas ke sath..
Naira- Mai Mumbai nahi .. ja tu ja Mumbai ja anupama ki shoot kar .. jaaa ...
Gaurav- gussa mat ho Mai keh Raha hu na yeh web series pending Rahi .. i promise future me hum Aisa kuch zaroor karenge.. tu abhi Mumbai me nahi hai lekin tu zindagi bhar udaipur me to rahegi nahi na kabhi to aayegi hi .. pakka tab hum apni ye
Naira- tujhpe gussa aa raha mujhe samne hota to Tera ...
Gaurav- jab milenge to sab kar Lena gussa pyar argument whatever lekin please abhi ke liye i am just really sorry..
Naira- okay okay .. rakh de tu ab
Gaurav- sorry ..
Naira- ek baat mere bilkul samajh nahi aayi just for a TV show toone mere sath wali web series..
Gaurav- not just for a TV show yaar its because my dkp is like my family .. unko Mai scenes ke liye chahiye matlab bas baat khatam ... Ye mere liye sirf show nahi hai .. after all i am known as AK in every house hold .. this show has been a turning point in my career ...
Naira- i understand Dkp ke saath to Maine bhi kuch shows kiye hai kuch cameos or kuch leads and really yaar mere liye bhi sab production ka kaam ek taraf or dkp is special.. it's okay . Lekin hum ye web series future me kabhi karenge zaroor ... Promise 😁
Gaurav- off course yaar ..
Naira- bye ..
Gaurav- bye ..
Naira cuts the call
Kartik - kya hua ..
Naira- web series ka idea drop ho Gaya hai yaar ..
Kartik- o god ..
Naira- nahi pending samajh lo .. Mai jab kabhi Mumbai wapis jaungi to sab se pehle ye web series hi Karungi gaurav ke sath ..
Kartik- tum aage Mumbai wapis Jane ka bhi soch Rahi ho .. mere baare me nahi soch Rahi ho kya .. tum Mumbai chali jaogi to Mera kya hamare pyar ka kya hoga ..
Naira- i mean hum .. Mai abhi Mumbai Jane ka nahi soch Rahi hu abhi to mujhe tum se shadi karni hai .. ha lekin shaadi ke baad bhi i don't want to end my acting career shadi ke baad bhi Mai as an actress Kaam karte rehna chahti hu jiske liye mujhe Mumbai to Jana padega .. mujhe kya hum dono chale jayenge Mumbai ..
Kartik- ab to bas hamari shadi jald hi ho Jaye .. life will be beautiful and lovely .. Mai life time ke liye tumhara makeup stylist tumhara pati tumhara mendhak.. hum dono sath me Mumbai me ..
Naira- kash ye sab na sach ho jaye jaldi hi .. Hume hi try karna hoga ab .. hum hi chup rahenge to kya hona hai ab hume apni shaadi ki baat family se karni chahiye..
Kartik- ha .. hum dono ko ab tumhari family se baat kar leni chahiye ..
Naira - hmmm .. ❤️
Naira kisses Kartik on forehead , and his both cheeks
Kartik too gives a French kiss on her mouth ...😁
------------------------------------------------------
आप पढ़ रहे हैं
IshqMeraTu
RomanceKartik, a makeup artist and stylist falls in love with The most beautiful model Naira Singhania. Will Naira also reciprocate his love ever Read to know more ... How will Kartik and Naira become Kaira