Chap 36- Naira is arrested in murder case ... 😢

115 13 3
                                    

The police enters in Singhania Sadan along with a lady and a man..
Naitik- police..
Police - yaha naira kaun hai ..
Naira- Mai hu naira .. kyu inspector kya hua ...
Police - Aaj thodi der pehle jungle highway road per 3 Ladke ..
Naira- ha wo teen ladke mere sath batameezi Karne ki koshish kar rahe they to Maine police ko bhi bulaya tha ..
Police- aap ke khilaf complaint ki hai un ladko ke parents ne ..
Naira- lekin Maine kya Kiya hai .. batameezi to wo teeno kar rahe they ..😩
Police - ager wo batameezi kar rahe they to aap ne itna bada kadam kaise utha liya khoon kar Diya aap ne un teeno ka .. itna kya gussa tha madam ...
Naira- aap yeh kya keh rahe hai Mai yeh kaise kar sakti hu ... Un teen ladko ko to police ne arrest kar liya tha .. aap
Police - arrest to kar liya tha madam .. fir bhi aap ko itna gussa aa raha tha ki aap ne apni car se police ki Jeep ko hi thok Diya or us Jeep me baithe wo 3 Ladke or sab police waale mar Gaye .. aap ne kitna bada crime kar Diya madam .. .
Naira- Maine Aisa kuch nahi Kiya hai Maine koi police Jeep ka accident nahi Kiya hai .. aap ye kya bol rahe hai ..
Police- shut up .. aap ki car accident spot per jali huyi road ke corner per mili hum ko kya madam aap ko kya laga accident kar ke haag jayengi aap..
Naksh comes down stairs
Naksh- nahi inspector Mai bhi wahi tha wo car to kharab thi isiliye road ke corner me parked thi or meri behen to fir Ghar aayi hai mere sath cab me .. accident hua hoga per kisi or ne police ki Jeep ko thoka hoga .. or coincidentally accident spot ke paas hi meri behen ki car khadi hogi isiliye police Ki Jeep ke sath meri behen ki car bhi jal gayi bas yehi hua hai ... Meri behen innocent hai ..
Police - aap kahaniya mat banaiye aap ki behen ki car jali huyi accident spot se mili hai or to or il un ladko ke parents ne aap ki behen ke against murder charges ki complaint file ki hai to bas aap beech me mat boliye or Hume hamari duty karne dijiye ..
Kartik- lekin inspector naksh sach bol Raha hai Mai bhi naira ke saath tha naira ne kuch nahi Kiya hai Jo explanation naksh de Raha hai na wo bilkul sahi hai ..
Naira- uncle aunty .. dekhiye i understand 3 beto ki death ka dard kya hota hai i can understand .. lekin ye aap ne mere against complaint kar ke kuch accha nahi Kiya uncle aunty .. Maine to kuch nahi Kiya hai wo to aap ke bacche hi mujhe pareshan kar rahe they ... Please apni complaint wapis le lijiye aap ko koi missunderstanding ho Rahi hai ...
The boys father- tum chup raho chalak ladki .. Dayan kahin ki kha gayi hamare teeno baccho ko .. 😢 hum tumhe is murder ki saza to dilwa kar rahenge .. 😢 .. fasi hogi tum ko fasi ..
Naitik- just shut up mister ek baar meri bacchi ne keh Diya na usne kuch nahi Kiya hai to bas kuch nahi Kiya hai .. inspector please aap wapis chale Jaye nahi to Mai comisner sahab ko call karunga or aap ki job ...
3 Boys mother - ye warning to aap mat hi dijiye aap ko kya lagta hai connections use kar ke apni murderer beti ko bacha payenge aap .. bilkul bhi nahi jisko phone karna hai kar lo .. commissioner to hamare family friend hai wo aap ki nahi sunne wale kyuki wo hamari hi side lenge ...
Akshara- aap ye galat kar Rahi hai .. aap Aisa kaise kar sakti hai aap khud ek maa hai fir aap meri bacchi ke uper murder charges kaise laga ..
3 boys mother - ma hu tabhi ye kar Rahi hu .. mere baccho ko maar dala is Dayan ne to ab itna to aap ko sehna padega hi Maine mere baccho ko khoya hai .. to aap ki beti ko bhi ab murder charges me fasi to zaroor hogi .. 😡
Naksh- dekhiye aunty meri behen bahot innocent hai please aap ek baar Shanti se baat kar lijiye hum se hum aap ka zindagi bhar ka kharcha uthane ko bhi ready hai please meri behen ke uper murder case mat Karo ..
Naira- ha aunty uncle please ye case wapis le lijiye ..  😢 Mai sach bol Rahi hu Maine nahi Kiya hai aap ke ladko ka murder Maine sach me kuch nahi Kiya hai aap ka dukh samajhti hu Mai lekin apne dukh me dusro ko bhi dukh dekar kya milega aap ko please mujhe .. 😢
Boys Mom- inspector le jaiye is ladki is khooni ko .. 😡
Naitik - nahi inspector please .. 😢
Naksh- i beg you uncle aunty please meri behen ke sath aisa mat Karo ..
Kartik- please uncle aunty please inspector aap ek baar fir se investigation kijiye aap ko pata chal jayega ki naira innocent hai .. please meri naira ko ... 😢
Inspector - constable arrest kar lo naira ko ..
The constable puts clutches in Naira's hand
Naira- nahi mujhe jail nahi Jana mujhe marna nahi hai maa papa .. Bhai please mujhe bacha lo .. 😢
The police takes Naira along
Everyone rushes outside
Naira - mujhe please jail nahi Jana please mujhe bacha lo ..
Naira pushes the constable
Naira rushes towards kartik and hugs him tightly
Kartik also hugs her tightly
Naira- please mujhe tum se alag nahi hona .. kartik .. 😢
Kartik- naira .. 😢
Naira- i love you .. mendhak .. 😢
Kartik- i love you naira Mai hu tumhare saath Mai kuch bhi karunga tum ko bacha lunga naira ... 😢
Naira- i trust you the most kartik.. .. 😢
The constable takes Naira along
Constable - murder ke charges se koi nahi bacha sakta tum ko madam chup chap police station chalo .. zyada drama karogi to problem tum ko or tumhari family ko hi hogi ...
The police takes naira away
Naira- Maine kuch nahi Kiya hai .. 😢
Naksh remember Naira's argument about "last wish "and cries ... 😢
Naksh - sab meri galti hai Mai Ghar se chala Gaya naira mere peeche airport ke liye shortcut road per  aayi or waha wo teen ladke ... 😢
Naksh sits on the floor and cries
Kartik- naksh shant ho jao hum kuch kar lenge naira ko kuch nahi hone dunga Mai ..  😢
Naksh- you shut up .. tum kya hi kar loge jab Hum paiso se kuch nahi kar paye .. 😢
Gayu in mind- paiso se zyada to pyar me hoti hai taakat ... 😢
--------------------------------------------+++++-

IshqMeraTu जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें