नए एसएचओ !!

2.5K 205 31
                                    

INTRO !!

Haseena Malik: Newly transfer to MPT. SHO hai and tomboy hai.... Aur sanki hai.... Family me koi nhi hai... Ek ladki se Pagal ki Tarah payar karte hai...

Pushpa Singh: Head constable of MPT and mother of MPT......

Karishma: SI of MPT. Shant rehene wale hai... Inka duniya me koi nhi hai family k Naam pe MPT hai... Aur Pushpa ji ko aapne maa mante hai aur unke sath hi rahte hai...

Santosh Sharma: Constable of MPT. Girlfriend of Cheetah Chaturvebedi.

Cheetah Chaturvebedi: Constable of MPT and boyfriend of Santosh Sharma....!!

Billu: Spy of MPT...!!
_____________________________________

PART TITTLE; NEW SHO !!

One fine day in MPT... Sab aapna favourite Kam bakieti kar rahe the... Tabhi Karishma thane me entry karte hai.... Karishma ko dekh trio salute karte hai aur Karishma bolte hai...

Karishma: Aaj koi bhi bakieti nhi karega... Kyu ki aaj new sho aa rahe hai samjhe ki nhi...

Trio: Jii maddam...

Karishma: Kam pe lagiye sab...

Fir sab aapna Kam karne lagte hai.... Tabhi Karishma ko ek call aata hai aur wo Pushpa ji bolte hai...

Karishma: Pushpa ji Hume headquarter bolaya gaya hai to hum headquarter ja rahe hai.....

Pushpa ji: Jii maddam...

Karishma headquarter chale jate hai Tabhi jeep ki aawaz sunaii dete hai... Pushpa ji Cheetosh aur billu thane se Bahar aate hai aur dekhte hai ki ek bhaut hi handsome officer jeep se Bahar aate hai.... Wo officer ko dekh Santosh ka muh khula rahe jata hai...

Officer trio k pass aate hai aur pahle Santosh se bolte hai...

Officer: Aap aapna muh band kigye pahle...

Santosh aapna mouth close karte hai aur sab officer ko salute karte hai...... Officer sab ko thane k aandar aane k liye bolte hai..

Sab aandar jate hai aur officer bolte hai....

Officer: Jai hind hum hai iss thane k naye SHO HASEENA MALIK....
Ab aap sab aapna introduction digye...

Pushpa ji: JAI HIND MADDAM SIR....

Haseena; Relax Pushpa ji relax aaram se boliye....

Pushpa ji: Jai hind maddam sir head Constable Pushpa Singh reporting....

Cheetah: Jai hind maddam sir constable cheetah Chaturvebedi reporting...

Santosh: Jai hind maddam sir constable Santosh Sharma reporting....

Haseena: Bas itne hi staff hai yaha pe...

Billu: main bhi Hoon...

Haseena: aap kon...

Billu: Main yaha ka permanent kayede... Billu the spy....

Pushpa ji: Thane ki case me yeh help karta hai....

Haseena: Koi SI nahi hai....

Santosh: hai na maddam sir... Aap ke aane se pahle sab senior rank me wohe the.... Charming cool hai... Unka srif ek hi motto mujrim ka illaz jazbaat.....

सनकी प्यार एफटी. करीना 🌹❤️ !! ( Completed )Wo Geschichten leben. Entdecke jetzt