मिशन की सुरुवत !!

585 176 13
                                    

PART TITTLE: MISSION KI SURUWAT !!

IN MPT*

Sab baithe huwe the.... Aur pareshan the sab....

Haseena: Billu kidhar rahe gaya abhi aaya Kyu nhi...

Haseena gusse me bolte hai... Sab usse dekhte hai Tabhi haseena ki Nazar Karishma parte hai aur bolte hai...

Haseena: Sorry...

Thodi der baad billu aata hai aur billu ko dekh Karishma bolte hai...

Karishma: Bille Kuch pata chala...

Billu: Karishma Maddam abhi to Kuch pata nhi chala hai lekin Khabari network on hai...

Haseena: Billu jitne jaldi ho sake utne jaldi karo.... Humare pass Zayada waqt nhi hai...

Billu: Jii maddam sir....

Pushpa ji: Chalo bacho bhaut Raat ho gaye hai abhi Ghar Chalo...

Haseena: Aap sab Ghar jaye humare aaj night duty hai...

Sab haa me nod kar thane se Bahar aa jate hai siwaye Karishma k... Aur billu billu niwas me ja kar so jata hai... Karishma haseena k pass jate hai aur haseena k cheek pe aapna ek haat rakhte hai... Haseena aakhe band kar lete hai.... Karishma smile karte hai aur aapna lip haseena k lip k sath seal kar dete hai...

Karishma slowly haseena ko kiss karne lagte hai... Haseena bhi slowly kiss response back karte hai... Dono pure love k sath ek dusre ko kiss kar rahe the.... Thodi der baad dono kiss break karte hai aur Karishma bolte hai...

Karishma: Gussa mat kigye ga hmm...

Haseena: Jii...

Karishma Ek bar aur haseena k lip pe kiss karte hai aur chale jate hai... Haseena aapne cabin me jate hai aur aatankwadi k bareme pata karne lagte hai... Haseena aapne sare Khabari ko inform karte hai aur jitne jaldi ho sake utne jaldi info collect karne k liye bolte hai...

Raat k 12 baje gaye the... Haseena abhi bhi unn aatankwadi k bareme pata laga rahe the.... Raat k karib 1 baje do log thane me aate hai... Haseena unhe dekhte hai aur aapne pass bulate hai... Wo dono aadmi haseena k pass jate hai... Haseena unhe baithne k liye bolte hai...

Haseena: Kya Khabar mil hai....

Person: aatankwadi srif 10 hai... Aur yeh 10 aatankwadi dushman desh XYZ se aaye huwe hai...

Haseena: Koi photo mil sakte hai...

Person 2: 9 logo ki photo mil gaye hai... Lekin ek ki nhi mile hai.....

Haseena: Koi baat nhi wo 9 ki photo do aur ek BAREME pata karne ki koshish karo...

Person 1,2: Jii...

Aur dono chale jate hai... Haseena fir UN 9 logo ki photo dekhne Lagta hai... After almost check-in for 2 hrs... Haseena ko kab nind aa jate hai pata hi nhi chalta hai... Aur haseena wohe table pe aapna head Rakh kar so jate hai...

Next day*

Karishma jaldi thane aate hai aur direct cabin me jate hai... Karishma cabin ki halat dekhte hai fir haseena ko dekhte hai Jo uncomfortably soye huwe the... Karishma haseena k pass jate hai aur haseena ko chair pe aache se sula te hai aur fir cabin Arranged karne lagte hai...

सनकी प्यार एफटी. करीना 🌹❤️ !! ( Completed )Wo Geschichten leben. Entdecke jetzt