PART TITTLE: KARISHMA BIRTHDAY !!
PRESENT*
Radhika sab ko dinner karne k liye bola te hai... Aur sab aa jate hai... Haseena dekhte hai ki dhiraj Karishma k pass baithne ja raha tha... Dhiraj baithe usse pahle haseena baith jate hai... Karishma Shanti se sab dekh rahe the...
Sab dinner karna start kar dete hai aur dinner karte karte Haseena bolte hai.....
Haseena: Waise sarpanch ji gao me aisa koi hai Jo ladkiyo se nafrat karta ho ya Kisi ladki ne Kisi ladke ko payar me dhoka diya ya fir ek taraf Pyar...
Sarpanch ji Kuch der sochte hai aur bolte hai.....
Sarpanch: Aisa to koi nhi nhi hai...
Shruti: Baba hai...
Radhika: Kon.....
Shruti: Wo Rishi...
Sarpanch: Rishi wo to bhaut aacha ladka hai...
Dhiraj: Baba wo logo ko dikhata Kuch aur hai lekin aasliyat me wo Kuch aur hai...
Karishma: Kya aap Hume rishi k bareme aur Kuch Bata sakte hai...
Shruti: Rishi ek amir baap ka bigrel batamezi aaulad hai... Wo Mera aur dhiraj ka classmate hai... Rishi mujhe Pasand karta tha aur yeh baat main dhiraj ko bola... Dhiraj ne rishi ko samjhaya lekin jab nhi Samjha to dhiraj ne rishi ki bhaut dhulai ki...
.
Surendra Radhika dono dhiraj ko shockingly dekhte hai... Dhiraj aapne aakhe band kar leta hai...Surendra: Dhiraj yeh baat Hume Kyu nhi pata...
Shruti: Kyu ki main ne mana Kiya tha... Aap ko bekar ki pareshani ho jate hai..
Pushpa ji: Uske baad Kya huwa...
Shruti: Uske baad rishi mujhse dur rehene laga... Kyu ki usse pata firse ussne mujhe kuch karne ki KOSHISH ki to main baba ko Bata dunge... Aur baba sarpanch hai to rishi aur uske family ko gao se nikal denge....
Dhiraj: Fir Kuch din baad rishi Kisi AUR ladki k sath dekha mujhe... Uss ladki ne bhi rishi ko reject kar diya. Bar bar rejection milte gaye rishi ko... Kuch mahine baad pata chala ki rishi jis jis ladki ko Pasand karta tha wo sab gayeb the siwaye Shruti k...
Santosh: Rishi Kya itna bura hai Jo koi bhi ladki usse Pasand nahi karte the...
Cheetah: Haa...
Shruti: Rishi ek lust full insan hai... Wo har ek ladki sath Raat guzarna chata tha... Aur yeh baat sab ladki ko pata the...
Haseena: Kya aap rishi ka address se sakte hai...
Dhiraj: Pass me hi hai...
Haseena: Shukriya...
Haseena itna bol Bina dinner kiye chale jate hai... Karishma haseena k pass bhag kar jate hai aur bolte hai...
Karishma: Aap kaha pe ja rahe hai...
Haseena: Uss ladke ko hum nahi chodenge...
DU LIEST GERADE
सनकी प्यार एफटी. करीना 🌹❤️ !! ( Completed )
ФанфикSTORY TITTLE: SANKI PYAR FT.KAREENA !! Coco ka sankipan....!! Aur kiki ka massumiyat....!! Coco aur Kiki ka Pyar....!!