मिशन !!

735 179 11
                                    

PART TITTLE: MISSION !!

NEXT DAY*

Pushpa ji ne jay aur seerat ko aapne Ghar bolaya tha.... Jay aur seerat aa gaye the aur Cheetosh bhi uth gaye the... Lekin Karishma haseena abhi tak so rahe the... Sab karishma ki room or jate hai... Aur Pushpa ji Thoda sa door open karte hai... Aur aapne Samne ka Nazara dekh Pushpa ji k face pe ek Badi si smile aa jate hai...

Baki sab bhi dekhte hai aur un sab k face pe bhi smile aa jate hai... Haseena ne Karishma ko bhaut tightly pakada huwa tha aur Karishma ne bhi haseena ko tightly pakada huwa tha... Dono k face pe smile the...

Pushpa ji: Aaj mere bachi k face pe itna khubsurat muskan dekh bhaut aacha lag raha hai....

Seerat: Bhai k bhi...

Pushpa ji: Chalo ab chalte hai thodi der aur sone dete hai...

Pushpa ji aur Baki sab chale jate hai...

Thodi der baad Karishma ki nind khulte hai aur dekhte hai ki wo haseena k embrace me hai... Karishma k face pe bade si smile aa jate hai... Karishma haseena k cheek pe haat rakh rub karte hai... Iss wajah se haseena ki nind khul jate hai... Aur wo Karishma ko dekhte hai Jo bade hi payar Se usse dekh rahe the...

Haseena smile karte hai aur Karishma k forehead pe deeply kiss karte hai... Karishma haseena k lip pe chotu sa kiss dete hai... Aur smile karte hai...

Haseena: Good Morning wifey...

Karishma: Good Morning patidev...

Aaj itne Saal baad wifey aur patidev sun dono emotional ho jate hai... Aur haseena Karishma ko aur tightly hug kar lete hai...

Karishma: Thane k liye late ho jayega chaliye uthiye... Waise bhi mishri maddam ne bola hai ki aaj sab ko headquarter Jana hai kahe kar...

Haseena: Headquarter par Kyu...

Karishma: Pata nhi...

Tabhi haseena k Mobile pe call aata hai... Haseena caller id dekhte hai fir Karishma ko dekhte hai... Haseena call receive karte hai aur bolte hai...

Haseena: Jai hind sir..

DSP: Jai hind miss.malik...

Haseena: Sir itne subha call Kiya Sab thik to hai na...

DSP: Miss. Malik aap jitne jaldi ho sake utne jaldi headquarter aaye... Jai hind...

DSP itna bol call cut kar dete hai... Karishma haseena ko dekh rahe the... Haseena Karishma ko dekhte hai aur bolte hai...

Haseena: DSP sir ne headquarter bolaya hai Hume...

Tabhi Karishma k Mobile pe msg aata hai... Karishma msg dekhte hai aur fir haseena ko dekh bolte hai...

Karishma: Hume bhi headquarter bolaya hai....

Haseena: Aap fresh ho jaye hum bhi Ghar ja kar ready ho kar aate hai...

Karishma: Jii...

सनकी प्यार एफटी. करीना 🌹❤️ !! ( Completed )Wo Geschichten leben. Entdecke jetzt