PART TITTLE: AKSHAY'S DEATH !!
Flashback continue*
Time bit ta gaya haseena Karishma k liye posissive hote gaye...Ab Karishma ka last Year ka final exam chal raha tha.... Haseena Karishma ko exam me padhne ka help kar rahe the...
Aaj last exam tha.... Karishma aur Baki Sab exam de kar exam hall se Bahar aate hai.... Akshay Karishma k pass jata hai aur Bolta hai...
Akshay: Karu...
Karishma Akshay ko aaj Kitne mahine baad dekhte hai... Karishma diya shristi aur prince ko dekhte hai fir Akshay ko dekh bolte hai...
Karishma: Hmm bolo...
Akshay: Abhi bhi time hai karu... Aap Jao mere pass main Tumhe har chiz ka aazade Dunga.... Wo sanki jaise Tumhe kabhi kaid kar k nhi rakhunga...
Karishma Akshay ko gusse se dekhte hai... Karishma Pahle khud ko calm karte hai aur bolte hai...
Karishma: Look Akshay wo mere Pati hai aur wohe mere sab kuch hai... To tumhare liye Behetar Hoga ki Tum aapne career pe dhayan do na ki mujhe pe...
Karishma itna bol college se Bahar aa jate hai aur dekhte hai ki haseena wait kar rahe hai... Karishma smile karte hai aur haseena k pass ja kar haseena ko hug kar lete hai... Haseena Karishma k side head pe kiss karte hai aur bolte hai...
Haseena: Kaisa gaya exam...
Karishma: bhaut aacha...
Haseena smile karte hai aur car ka door open karte hai... Karishma car me baith jate hai aur haseena bhi driving seat pe ja kar baith jate hai... Not before glaring Akshay.... Haseena Ghar k liye nikal jate hai...
Kareena house*
Haseena Karishma Ghar k aandar aate hai.... Haseena Karishma ko change karne k liye bolte hai... Karishma change karne chale jate hai aur haseena kitchen me ja kar dinner banane lagte hai....
Thodi der baad Karishma kitchen me aate hai aur back hug kar lete hai... Haseena smile karte hai aur Karishma ko aapne samane lekar aate hai aur Karishma ka utha kar slab pe baitha dete hai...
Aur aapna lip Karishma k lip se sealed kar dete hai... Karishma smile karte hai aur aapna haat haseena ka neck pe encircle kar lete hai.... Haseena Karishma ka waist pakad lete hai aur passionately kiss karne lagte hai.... After a long passionate kiss dono kiss break karte hai aur haseena dinner banane lagte hai....
Dinner time*
Haseena Karishma ko aapne lap me baitha kar khila rahe the... Tabhi waha pe jay aur seerat aate hai... Dono ko aise dekh jay seerat smile karte hai... Karishma jay seerat ko dekhte hai aur khade hone wale the ki haseena Karishma ko rok lete hai...
Jay seerat aa kar baith jate hai aur haseena bolte hai...
Haseena: Aap dono ne Dinner kar Liya hai....
Jay: Haa Tum dono karo fir haseena tumse kuch baat karne hai...
Haseena: Koi serious baat hai Kyaa...
DU LIEST GERADE
सनकी प्यार एफटी. करीना 🌹❤️ !! ( Completed )
FanfictionSTORY TITTLE: SANKI PYAR FT.KAREENA !! Coco ka sankipan....!! Aur kiki ka massumiyat....!! Coco aur Kiki ka Pyar....!!