PART TITTLE: AAP SRIF MERI HAI !!
PRESENT*
Sab gao pauch chuke the... As Raat ho gaye the to haseena sarpanch k Ghar jate hai.... Haseena gao k sarpanch k sath baate karne lagte hai...
Haseena: To jaise ki aap ne baatya ladkiyo k gayab hone me Bhoot ka haat hai aisa aap ko Kyu Lagta hai...
Sarpanch: Kyu ki sir jungle me se bhaut daravani aawaz aate hai.... Aur iss aawaz k Karan Kitne logo ne gao chor diya hai...
Haseena: Aap chinta na kare sarpanch ji bhaut jald yeh daravani aawaz ka pata hum lagayenge...
Sarpanch: Shukriya sir...
Haseena: Waise sarpanch ji yaha pe koi hotel nhi hai... Jaha hum aur humare team rahe sake...
Tabhi sarpanch ki wife aur unka beta beti aate hai....
Sarpanch name: Surendra
Sarpanch wife name: Radhika
Sarpanch son name: Dhiraj
Sarpanch daughter name: ShrutiRadhika: Hotel me Kyu aap sab humare Ghar rahe sakte hai...
Surendra: Jii sir...
Haseena: Lekin aap ko taklif Hoge...
Radhika: koi taklif nhi Hoge... Hume aur Khushi Hoge ki hum aap k Kam aa sake kahe kar...
Haseena: Aap ka bhaut bhaut Shukriya... Hum aapne team ko bolate hai...
Haseena sab ko bola te hai... Aur sab aate hai... Dhiraj jaise Karishma ko dekhta hai usme kho jata hai aur yeh humare haseena dekh rahe the...
Haseena: Inse miliye yeh head Constable Pushpa Singh aur humari sasu maa...
Sab haseena ko shockingly dekhte hai... Haseena ishara me chup rehena ka ishara karte hai aur koi kuch bhi nhi Bolta...
Pushpa ji: Namaste...
Surendra / Radhika: Namaste...
Haseena: Yeh hai cheetah Chaturvebedi aur unke soon to be wife Santosh Sharma...
Cheetosh: Namaste...
Surendra / Radhika: Khush raho beta...
Haseena: Aur yeh humare WIFE Karishma Haseena Malik Aur Pushpa ji ki beti...
Haseena proudly bolte hai aur haseena ki face ki chamak dekh Karishma Thoda muskurate hai... Lekin jaldi se aapna muskan chupa lete hai Taki koi na dekhe...
Dhiraj yeh sun udas ho jata hai... Aur Karishma ko sadly dekhta hai... Yeh dekh Shruti bolte hai...
Shruti: Aap ka chance gaya...
Karishma: Namaste...
Surendra / Radhika: Khush raho beti... Kitne payare ho...
Haseena widely smile karte hai...
Haseena: Aur yeh billu hai...
DU LIEST GERADE
सनकी प्यार एफटी. करीना 🌹❤️ !! ( Completed )
FanfictionSTORY TITTLE: SANKI PYAR FT.KAREENA !! Coco ka sankipan....!! Aur kiki ka massumiyat....!! Coco aur Kiki ka Pyar....!!