जुदाई !!

651 146 17
                                    

PART TITTLE:  JUDAII !!

Flashback continue*

Next morning*

Haseena uth te hai aur dekhte hai ki Karishma room me nahi hai... Haseena uth kar bathroom aur balcony check karte hai lekin Karishma nahi the....

Haseena Pagal ki Tarah pure Ghar me Karishma ko dhundne lagte hai... Lekin Karishma Nahi milte hai... Haseena firse room me aate hai aur table pe ek letter dekhte hai... Haseena wo letter lekar open karte hai aur padhne lagte hai...

Inside letter*

Khush to honge aap bhaut Akshay ko mar kar... Haa Khush Kyu nahi honge akhir kar aapne ek beguna ki jaan Jo le hai... Uss ki srif itne galti the ki ussne mujhse payar Kiya... Aur aapne usse mar diya...

      Srif Akshay ko nahi aapne do aur log ka khoon Kiya hai... Aur Kitne aache se sare evidence aapne gayab kiye hai... Aap ko hum pe Thoda bhi Biswas nahi tha coco ki hum aap se payar karte hai srif aap se lekin aapne kabhi bhi mujhe pe Biswas nahi Kiya...

Akhir kar ek... Sorry sorry ek nahi teen beguna logo ko mar kar Shanti mil gaye Hoge aap ko... Hum aap se bhaut payar karte hai coco lekin Hume ab dar Lagta hai aap ke sath rehena... Hum hum nhi rahe sakte hai aap ke sath... Hume aisa Lagta hai ki hum El bhi ladke k sath baat karenge to aap usse bhi mar denge.... Iss dar se hum kabhi Kisi ladke se nahi baat ko siwaye prince aur jay bhai k... Ab to Hume yeh bhi dar lag raha hai kahe aap ek din prince aur jay Bhai ko bhi na marde...

  Aur hum yeh nahi chahte hai ki humare wajah se aap ke haato firse Kisi ka khoon ho... Iseliye hum aap ko hamesha hamesha k liye chor kar ja Rahe hai... Hum aap se abhi bhi payar karte hai coco lekin aap ka sankipan se Hume dar lagne Laga hai... Bhaut dar kar jiya hai yeh ek Saal... Hum ja rahe hai.. ho sake to hume bhul jayega...

I love you coco... And bye forever.....!!

Yours
Kiki :)

Haseena letter padh gusse me aapna haat mirror pe marte hai... Haseena k hato se khoon aane lagte hai... Haseena wall pe punch karne lagte hai... Aawaz sun jay aur seerat jaldi se haseena k room me aate hai...

Room ki halat dekh jay aur seerat shock ho jate hai... Haseena firse aapna haat mirror pe Marne wale the ki Jay bich me aa jata hai aur Bolta hai...

Jay: haseena yeh sab Kya hai...

Lekin haseena Kuch nahi bolte hai aur aapna hand wall pe punch karne lagte hai... Seerat letter dekhte hai aur letter padh shock ho jate hai... Seerat k aakho se aasu aane lagte hai... Jay seerat ko dekhta hai... Jay seerat k pass ja kar letter padh ta hai aur wo shock ho jata hai letter dekh..

Jay Haseena ko dekhta hai jiske haat head se bleeding ho rahe the... Jay jaldi se haseena k pass jata hai aur haseena ko hug kar leta hai... Haseena Jay k grip se aane ki KOSHISH karte hai lekin nahi aa pate hai...

Haseena har man jate hai aur jay ko hug kar rone lagte hai... Aaj pahle bar jay aur seerat ne haseena ko rota dekha hai...

Haseena: Jay Wo Hume chor kar chale gaye jay...

Jay: haseena shant ho ja...

Haseena: Wo Hume chor kar chale gaye... Jay.... Kiki aapne coco ko chor kar chale gaye...

Jay aur seerat ko haseena ki aise halat dekhe nahi jate hai... Jay Haseena ko sambal ta hai...

____

After some month haseena normal ho gaye the lekin Karishma ko abhi bhi nahi bhul paye the... Fir haseena ne decide Kiya ki wo Karishma ka dream Pura karege officer ban kar... Aur wo officer ki training lene lage... Aur bhaut mehenat k baad haseena SHO ban gaye... Fir haseena ka transfer Kuch Saal baad Lucknow huwa... Aur firse haseena Karishma ek dusre k Samne aa gaye... Karishma Bhaut badal gaye the.. lekin haseena abhi bhi waise hi the....

Flashback ends....

PRESENT*

MPT*

Haseena MPT me aate hai aur sab ko aapna suspension k bareme batate hai.... Karishma haseena bhaut Zayada naraz the... Wo haseena or ek bar bhi nhi dekh rahe the...

Haseena: Ab hum ek mahine k liye hum suspend huwe hai... Aur jaha tak hum jante hai department ek naye officer ko jarur Bheje ga... Aur aap sab aapna impression aacha digye ga...

Haseena Pushpa ji k pass jate hai aur pushpa ji ka dono haat pakad kar bolte hai...

Haseena: Hume maff kar digye Pushpa ji.. Humne aap sab k sath Jo behave Kiya wo aacha nhi tha.... Lekin hum khud ko badal nhi sakte hai... Aur aap sab aapna khayal rakhiye ga aur Karishma ka bhi...

Cheetoshpa and Karishma haseena ko salute karte hai aur haseena chale jate hai... Haseena k Jane k baad Karishma aapne knee pe baith rone lagte hai... Karishma ko aisa dekh Pushpa ji aur Cheetosh bhag kar Karishma k pass jate hai... Aur Pushpa ji Karishma ko hug kar lete hai....

Pushpa ji: Karishma Kya huwa bacha Tum ro Kyu rahe ho...

Karishma: Aama wo abhi nhi badle aama... Wo wo pahle bhi aise the aur ab bhi...

Pushpa ji: Kya mtlb...

Karishma: Pati hai wo mere...

Cheetoshpa ko sab se Bada shock Lagta hai.... Pushpa ji Karishma ka face aapne taraf karte hai aur Karishma k aasu pochte hai aur bolte hai....

Pushpa ji: Kya mtlb Pati hai wo tumhare...

Karishma: Hum dono college sath me padhe hai... Hum first year me the aur wo second year me... Wo bhaut sanki hai aur mujhe lekar bhaut posissive hai... Agar koi bhi mujhe chu le to haseena ji usee bhaut marte hai... Jab hum last year me the aur inhone ( hm ) aapna college khatam kar Liya tha...

Aise hi Karishma Pushpa ji aur Cheetosh ko sare baat batate hai... Yeh Jan cheetoshpa bhaut shock the... Aur teeno Karishma ko sambhal te hai... Thodi der aur rone k baad Karishma Khud ko sambhal te hai aur bolte hai...

Karishma: Ab bas bhaut ho gaya... Hum iss insan se kaise bhi divorce lekar rahenge... Inhone srif 3 logo ko mara tha... Aur Kal fir se 2 logo ko mar diya... Hum hum yeh sab nahi dekh sakte hai... Cheete sab se aache lawyer ko hire karo...

Cheetah Pushpa ji ko dekhta hai... Pushpa ji haa me nod karte hai... Aur cheetah Thik hai Bolta hai.... Fir Karishma sab ko aapna Kam karne k liye bolte hai... As Kal new sho aane wale the to sare pending Kam khatam karna tha... Aur sab aapna Kam karne lagte hai...

Part end ❤️ !!

Thank you and sorry for the mistakes 🦋 !!
   

सनकी प्यार एफटी. करीना 🌹❤️ !! ( Completed )Wo Geschichten leben. Entdecke jetzt