Mrs. मलिक !!

814 163 15
                                    

PART TITTLE: MRS. MALIK

PRESENT*

Haseena aapne cabin me Kam kar rahe the Tabhi Santosh haseena k cabin me aate hai...

Santosh: Jai hind maddam sir....

Haseena: Jai hind Santosh Sharam... Kahe Kya baat hai...

Santosh: Maddam sir lunch Kam time ho gaya hai chaliye na sath me lunch karte hai...

Haseena: Jii chaliye...

Santosh Khush ho jate hai aur haseena Santosh cabin se Bahar aate hai.... Aur haseena ja kar Karishma k side me baith te hai... Karishma annoying face bana lete hai... Fir sab lunch karne lagte hai... Karishma aaram se Khana pe dhayan de rahe the...

Haseena table k nich Karishma ka haat pakad lete hai... Karishma haseena gusse se dekhte hai... Haseena smile karte hai... Karishma haat chudwana ki koshish kar rahi the lekin haseena Nahi chor Rahe the... Karishma aapna leg haseena k leg pe marte hai.... Jise haseena Karishma ka haat chor dete hai...

Haseena: Ahh...

Pushpa ji: Kya huwa maddam sir...

Haseena: Ku...ch..nhi...pus...hpa.. ji..

Sab confusingly haseena ko dekhte hai... Aur fir lunch complete karte hai... After lunch cheetoshpa chai peene chale jate hai... Ab thane me ab haseena Karishma akele the.... Haseena muskan k sath aapna Kam kar rahe the Tabhi Karishma cabin me aate hai...

Karishma: Jai hind maddam sir...

Haseena: Jai hind Karishma Singh...

Karishma: Aapse Kuch baat karne the ....

Haseena file close karte hai aur khade hote hai.... Aur bolte hai...

Haseena: boliye ....

Karishma: Rohan ko aapne dhamkaya tha na...

Haseena dusre taraf turn ho jate hai... Aur Karishma Bina eye contact kiye bolte hai...

Haseena: Nahi...

Karishma: Yahe baat humare aakho me dekh k kahiye Miss. Malik ....

Haseena Karishma ko abhi nhi dekhte hai aur bolte hai....

Haseena: Humne Kuch nhi Kiya hai..

Karishma: Jhut aap jhut bol rahe hai... 5 Saal tak aap k sath rahiye Hoon... Itna to jante hoon ki aap kab kis k sath Kya kar sakte hai...

Haseena Karishma or turn hote hai... Aur Karishma ka shoulder pakad wall par pin kar dete hai aur Karishma k aakho me dekh full range me bolte hai...

Haseena: Haa main hi Rohan ko mara hai... Srif Rohan ko agar kisi ne bhi aap ko chune ki KOSHISH ki hum usse bhi marenge.... Itna yaad kar ligye MRS.MALIK ki aap WIFE hai mere... Kisi ko Haq nhi hai aap ko chune ki... Aap ko koi chu sakta hai ya dekh sakta hai to wo srif main Hoon main... Aap jitne ladke se milne jayenge hum UN sab ko marenge.... Aur agar zarurat pari to unhe uppar pauchane k liye ek sec bhi nhi sochenge...

सनकी प्यार एफटी. करीना 🌹❤️ !! ( Completed )Wo Geschichten leben. Entdecke jetzt