PART TITTLE: RISHTA AAYA HAI !!
PRESENT*
Karishma: Aaj bhi aap ka gussa nhi badala... Aaj bhi aap waise sanki hai...
Karishma itna bol kar Jane lagte hai... Tabhi haseena bolte hai....
Haseena: Haa hum hai sanki... Aur jab baat aap pe aayege tab hum aur sanki ho jayenge.... Agar kisi ne bhi kisi ne bhi aap ko chune Ki koshish ki to usse hum zinda gad denge...
Haseena itna bol jeep wohe chor kar chale jate hai.... Karishma jeep me aa kar baith te hai aur thane k liye nikal jate hai.... Thodi der baad Karishma thane pauchte hai aur dekhte hai ki haseena abhi tak nahi aaye hai....
Karishma: Pushpa ji Maddam sir abhi tak nahi aaye...
Pushpa ji: Maddam sir ka call aaya tha aur unhe bola ki wo Ghar ja rahe hai...
Karishma: Thik hai hum Ghar ja rahe hai aur Khana bhej denge chup chap kha ligye ga...
Pushpa ji: hum maa hai tumhare... Tum nhi ho humare...
Karishma: bhuliye mat hum abhi bhi thane me hai...
Pushpa ji: Haa haa bas senior ka dhoj jamana aata hai...
Karishma: Bille Chalo Humara sath..
Fir Karishma aur billu Karishma k Ghar k liye nikal jate hai....
Haseena side*
Haseena aapne Ghar me the aur aapne room me baith aapna aur Karishma ki shadi ki photo teary eyes se dekh rahe the ....
Haseena: Kiki ho gaye galti aa jaye na humare bas... Ab aur nahi raha jata aap ke Bina...
Haseena teary eyes se bolte hai... Aur Karishma k photo kiss karte hai jisme haseena Karishma ka mang bhar rahe the....
Next day*
MPT
Aaj koi naya case nahi aaya huwa tha to sab bakieti kar rahe the... Tabhi Pushpa ji Karishma k pass jate hai aur bolte hai...
Pushpa ji: Karu...
Karishma: haa aama...
Pushpa ji: Hume tumse kuch baat karne hai...
Karishma: Kya baat hai aama...
Pushpa ji: Tumhare liye ek rishta aaya hai...
Karishma: Aama Kya bakwas kar rahe hai...
Pushpa ji: Karu ek bar ladke se mil lo na aapne aama khatir... Aakhir kab tak aise akele rahoge...
Karishma: Aama hum akele kaha hai humare sath aap aur cheetah Santu hai na...
Tabhi waha pe cheetah Santosh aate hai aur bolte hai...
Cheetah: Karu di ek bar ladke se mil ligye na please...
DU LIEST GERADE
सनकी प्यार एफटी. करीना 🌹❤️ !! ( Completed )
FanfictionSTORY TITTLE: SANKI PYAR FT.KAREENA !! Coco ka sankipan....!! Aur kiki ka massumiyat....!! Coco aur Kiki ka Pyar....!!