SHIMLA:
"Sita maam kya sach mai major ram, humare ram jinda Hain?vishwas hi nhi hota ...."
"Vishwas...tumhe kya lagta hai venkatesh itne saal mai kaise Zinda reh payi ...shayad kahin na kahin Dil ke kisi kone Mai ek umeed, unke Zinda hone ka vishwas abhi tak Zinda tha...dimaag chahe kitna bhi kyu na tuta ho par Dil ka ek sirha yeh maane ko tayaar hi nhi tha ki ram iss duniya mai nhi Hain....
Venkatesh bohot umeed lekar tumhare pass ayi hun... Janti hun ki yeh bohot hi sensitive issue hai par please venkatesh ek baar iss desh ke liye Ram ko khoya hai meine, yeh meri Khush kismati thi yaa mere pyaar ki nhi janti, par ab jab usse khokar phir se paa Rahi hun toh iss desh ki Sena se itni umeed toh kar hi sakti hun ki woh aapne bete ke liye kuch toh karenge....usse sahi salamat wapis le aao major please....I beg you.....
"Sitaji aap please aapne aap ko sambhaliye, major ram koi aam insaan nhi hai woh kisi ek maa ke bete, ya kisi ek behen ke bhai nhi hai balki yeh pura desh unhe apna beta ya bhai Manta hai...woh kissi ek ke nhi balki pure desh ke hain aur yeh Indian army apni uss kabil officer ko wapis lane ke liye apni Puri Jaan Laga degi.... I promise you sitaji Puri army aapke sath hai aapke ram ke sath hai."
"Afreen aap please mujhe saari details forward kar dijiye aur wahan se kya response hai iske baare mai bhi explain kar dijiye... Sitaji mujhe brigadier sir se yeh baatein share karni hogi, aap ghabraiye mat we can totally rely on him, he truly adores ram, woh humare mentor reh chuke Hain ... And he can handle this situation more efficiently "
"Tumhe jaisa sahi lagta hai venkatesh tum karo, jinhe involve karna hai Karo par please ram ko mere samne le aao....I trust you major"
"I assure you sitaji...."
PAKISTAN:
Farook: Ram India se khabar aa gayi, Indian army aapne kabil officer ko wapis paane ke liye aapni Puri Jaan lagane ko tayar hai....
Tighten up your belts my boy....aapne watan jaane ki tayariyan shuru kar do...."Thank you soo much janab ...mai aapka yeh ehsaan kabhi nhi bhul paunga ...paraye mulq mai paraye logon ke beech aapne aur brigadier sahab ne kabhi akela mehsoos nhi hone diya, apno ki tarah pyaar diya aur aab mere liye itna sab kar rahen hai....
Farook: "Ek lafz aur nhi ram kis baat ka shukriya aada kar rahe ho tum, humare desh ko atankwadiyon se bachane ke liye yaa humari afreen ko bachane ke liye...ram yeh mulq aur tumhara mulq kehne ko toh ek sath Azad hue hai par Naa jane kab iss mulq mai atankwad ne aapni jaden bandh li...yeh mulq aapne aap se hi andar hi andar ek Jung lad raha hai...aur tumne yahan aake Hume umeed di hai ki tum yaa tumhara desh humare khilaf nhi hai balki humari Jung aur humara dushman ek hi hai atankwad...
warna agar tum humse nafrat karte toh uss roti Hui baachi ke liye aapni Jaan jokhim mai nhi dalte ...usse Marne dete ram ...ab Faraz humara hai tumhe sahi salamat tumhare mulq wapas bheja jaye taki hum ek sath hokar iss Jung ko ek sath laden.
Ram tum umeed ho in dono deshon ke beech samjhote ki, dosti ki aur Aman Shanti ki...""Janab mai apni Puri koshish karunga ki in dono deshon ke beech bani hui iss nafarat ki dewaar ko puri tarah khatam toh naa sahi par kaam zarur kar sakne ki..."
"I trust you ram. Tum ek kabil aur bahadur officer ho ...Ram iss 15 August ko dono deshon ne apsi rishton ko theek karne ke liye mission milap ki pehel ki hai ....jiske tehat yeh decide hua hai ki dono desh dusre deshon ke siphayi jo unke arrest mai hai unhe riha karenge....
Pakistani records ke tehat tum marr chuke ho ram Isley tumhe ek nayi identity assign ki jayegi. India paunchane ke baad tumhara courtmarshal bhi ho sakta hai Ram so aapne aapko mentally iss naye mission ke liye tayar karna shuru kardo ram ....bohot ladayi lad liye aapne desh ke liye aab yeh ladayi apne liye, apne pyaar ke liye aur sabse jayada sita ke liye tumhe ladne hogi....yahan harna tumhare liye sakht mana hai ram..-------------------------------------------------------------------------
Surprise update❤️
Extremely overwhelmed with response and your lovely comments ❤️❤️Thank you soo much for your response and love...
Keep supporting 💞
Do vote and comment guys!!!!Hope you enjoy the update❤️
THANK YOU😊
YOU ARE READING
SITA RAMAM
RomanceA little what if to a very wonderful love saga.... Inspired from the south indian movie SITARAMAM❤️ Major Ram one of the best officers of Indian army falls in love with an unknown girl who flaunted herself as his wife reminiscing their times of toge...