Door in wadiyon mai kuch toh kashish hai .....harr bar ehsas yeh kuch Naya de jate hain....yeh zharte hue jharne aur behti Hui hawa ...mehman kuch naye hain....kayam toh bas yeh parwat hain....
In hi wadiyon mai shuru Hui humari kahani ....in hi mai simat gayi hai ....
Inhi khubsurat wadiyon mai mujhe mere ram mile ...in wadiyon ne mujhe meri manzil se milwaya....pyaar sirf lafzon Mai janti thi par iske mayne samjhne mai ek aarsa bit gaya ...kehne ko toh yeh sirf dhai akshar ka ek chota sa shabd hai par iss ek shabd par hi shayad yeh Puri duniya chal rahi hai....in hi barfili wadiyon ne mujhe mere pyaar se milwaya, pyaar karna sikhaya, apne pyaar ke liye ladna sikhaya, apne aap se ladna sikhaya....aur ek maa ki tarah uss samay mujhe apne aandar chipaya jab mujhe iski sabse jayada zarurat thi.....aj mere ram mere sath hai ...jo sapna humne sath milkar saloon pehle dekha tha aaj uss sapne ko hum jii rahe hain ....ek gum naam zindagi se nikal kar hum ek dusre ke naam ke sath iss nayi zindagi ko jii rahe hain....Aaj aisa lagata hai jaise mano yeh wadiyan, yeh hawa, yeh assma, yeh phool sab mujhe khushiyan baat rahe ho...adhuri si iss zindagi ko jaise uska rasta phir mil gaya hai..
"Kya likh rahin hai aap?"
( I turned around only to fall in love all over again .....after all these years he still has the same charisma ......the same vibrance and lively smile, those silver strands graciously shining, the little wrinkles around his eyes gracing a charm to his look)"Kuch khass nhi bass aise hi..."
He took a step closer embracing me in his arms and there again I could feel those little butterflies dancing around making me feel like a hormonal teenager
"Ram..."
"Hmm.."..
"Apne Hume bataya nhi ki aapne border kaise cross Kiya....."
"Aap ne humare liye mazhab ke dayre parr kar diye Sita....yeh mulaq aur dono mulqon ke beech ki nafrat tumhare pyaar ke samne kahan tikne wale the"
"Baatein banana kab sikha ram . Mai jis ram ko janti thi woh toh sidha sada fauji tha"
" Huh!!! Pyaar aur dooriyan sab sikha deta hai princess ......acha baba theek hai bataten hai ...
Uss din jab Aisa laga ki sare raste band ho chuke hai, sach mano Sita mene bharosa kar liya tha ki iss janam mai humara itna hi sath tha....apni kismat se samjhota kar liya tha mene, phir in sab ke beech major farookh umeed ki nayi Kiran bankar aaye...humne illegal tarike se border cross Kiya...Unhone ne Indian ambassy se sab kuch discuss kar liya tha, official language mai kahe toh yeh illegal immigration tha...dono deshon ke sarhad toh jodtha ek tunnel hai ...ho underground dono deshon ko connect karta hai ....wahan se major ne saari tayari kar li thi ...
Aur jaise hi yahan pauncha toh Indian bureau mai mere saare test, courtmarshal, verification ke baad mujhe choda gaya....so yes .....intezar lamba tha par ....Sita agar manzil tum ho toh saari zindagi intezar karne ko tayar hun, sari sarhadein par karne ke liye tayar hun....."
And this is not our end but our most awaited beginning.....
"Iss pal ko yahin tham Jane do....
Thode sukoon ke pal jee lene do......
Dekhkar tumhare chehre ko kuch de yahin ruk Jane do....
Muskurahat inn hoton par ek bar phir aa jane do...
Iss pal ko yahin tham Jane do......Pyaar mai tumhare ek baar phir kho Jane do......
Mehendi se likhe naam ko hatoon ki lakeer ban Jane do......
Is pal ko yahin tham Jane do...Nadiya bankar dhara si beh Jane do....
Tumse milkar ganga si pavitra ban Jane do
Iss pal ko yahin tham Jane do...
Thode sukoon ke pal jee lene do ......"-------------------------------------------------------------------------
That's a final adieu to our wonderful couple..
Hope you all loved the story....
I know the end is a bit rushed but had to give it a closure.....
Thank you for enduring with the story for so long....
See you'll soon 😊Do vote and comment.
Thank you❤️
YOU ARE READING
SITA RAMAM
RomanceA little what if to a very wonderful love saga.... Inspired from the south indian movie SITARAMAM❤️ Major Ram one of the best officers of Indian army falls in love with an unknown girl who flaunted herself as his wife reminiscing their times of toge...