.......Me Mumbai Ka reh ne wala hu par Me Mumbai ke AK Chote se Basti me reh ta hu . Wese Mere papa Auto chala Te hai or Meri Mummy Ghar ka kam kar ti hai . Matlab . Mere dusro ke Ghar ka kam kar ti hai . Par Woh dono Hum dono ko koi Kam kar ne nehi dete the bas padhai kar ke Achhe insan ban te huye dekh na chahte the . Wese bhi har Mummy papa ka sapna hota hai .
Wese Mujhe jitna yaad hai Me us waqt 8th Class Me padhai kar ta tha . Wese Bhai Government school me hee jata tha . Hum Basti me kuch bache sath me hee Jaya kar te the . Par meri Badi Behen Mujhse 2 Shal badi thi . Wese bhi woh bhi school me thi to Hum sath me hee Reddy hoke jaya kar te the .
Wese meri Behen Bahat hee Sundar thi bilkul meri Mummy ki Tarah . Bhale hee hum Basti me reh te the . Sundar ta to Bhagwan ki den thi . Wese bhi humara sapna Itna bhi bada nehi tha par papa bas keh te the ki Koi achha kam kar lena . Hum AK hee Ghar me sath soya kar te the . Barish me chhat se Pani ni tapak tha tha . Wese bhi yeh humare Ghar ke pass sabhi kar pe hota tha . Ase hee jindagi chal Rahi thi
Roz ki Tarah agle din bhi mere Papa Apne Auto ke Kam se chale Gaye or meri Mummy . Dusron ke Ghar pe Kam kar ne chali gai . Meri Mummy dusron ke Ghar ka kam kar ti thi . Hum dono Roz ki Tarah school chale gaye . Hum sham ko Ghar aane se pehle Mummy Ghar aajati thi .
Humari Jindagi Bas Asi Hee Chal Rahi thi . Jese Chal ni chahiye thi . Har basti Walon ko tarah . Dhire dhire hum bade hone lage . Meri Sona Didi . Bas 12th Padhai ke baad Apni Padhai chhod di kiu ki aur Padhai ke paise nehi the or wese bhi Bade college me Jane keliye bahat paise lag te the . Isiliye . Par me ab Bada ho Raha tha . Me 10th Class me padhai kar raha tha or me padhai me kaphi Achha tha . Mera Ka dost tha uska Naam Raju tha . Wese hum dost log use ase hee bulaya kar te the .
Wese bhi humare Ghar ke pass sare bache dhire dhire kar ke padhai kar na chhod chuke the bas hum dono hee Jo school Jaya kar te the . Wese Raju ka Ghar Karib Mere Ghar se 1/2 Ghar chhod ke tha . Bahat sari Galiyan thi . Hum dono sath me hee school kaya kar te the or sath me hee Ghar aajate the . Meri Sona Didi Ghar pe raha kar ti thi . Mummy papa Apne Kam pe Jaya kar te the . Ase hee dekh te dekh te Mera 10th Ka exam khatam ho Gaya . Hum school me hee the . Mujhe Raju bola .
Raju - Sale ruk .
Me - Kya hu .
Raju - Ruk na thodi der baad jate hai .
Me - Kiu . Koi Kam hai kya tere ko .
Raju - Nehi yaar . Tu Jan te hai ka woh ledki mujhe pasand hai .
Me - Madarcod hum padhai keliye aate hai aur woh ledki thode bade Ghar ki hai . Dekh uske papa Bike pe aate hai .
Raju - To kya hua . Middle class ke honge .
Me - Tere pass hai .
Raju - Kya .
Me - Bike .
Raju - dekh asi baat maat Kiya kar tere papa auto chala te hai or mere papa bhi to ..
Me - Tu baap pe kiu jata hai . Bike ki baat kar na . Woh chhod cycle hai kya
Raju - Nehi . Tere pass ..
Me - Hota to kya me tere sath chal ke aata .
Ruju - Bahat ho gai Teri bak bak Jake AK bar bata ke aata hu . Wese bhi aaj ke baad thodi na mil payenge .
Me - Ruk Madarchod .. Mar padegi ..
Sala bhag ke chala gaya . Mene socha ki mar ne deta hu ise . Wese bhi AK thapad me Sudhar jayega Or wesa hee hua . Mene dekha ki uske papa ne Raju ka kam pakda par mara nehi . Me to yaha pe dar Gaya . Kahi sala mera naam na lele . Thodi der baad apna Kan masal te huye aaya . Bola .
आप पढ़ रहे हैं
Chetan Chor
RomanceNamaste Dosto . Mera Naam Hai . Chetan . Wese Naam Se Lag Raha Hoga Ki Me Chor Hu Par Me Sach Me Hu . Wese Meri Jindagi Me Halat Hee Ase Hai . Me Apni Jindagi Ke Sachi Ghatnaon Ke Bare Me Baata Ne Ja Raha hu To . Galat Ho Yah Sahi Bas Meri Jindagi H...