..........Raju - Tujhe abhi majak suj rah hai .
Me - Nehi par ajib Nehi hai kya .
Raju - Sale yeh purane flim ki t-shirt hai Jo Chetan hot hai woh chori kar ta hai . Wese yeh baat baad me bata dunga ab chal ..
Me - Thik hai .
Hum chal te huye Jane lage . Wese me or Raju jate huye. Us Ghar ke pass pahanch Gaye . Wese bhi woh ghar 3 Manjil ka tha . Abhi lagbhag Raat ke 7 baj ne hee wale the . Thodi der tak hum wahi Ghar ke Aas asa ghum ne lage . Mera to Dil joto se dhakad Raha tha . Thodi der baad Sonu get se bahar aaya or chal te huye humare pass aaya .
Sonu - 9 Baje andar chalenge aur ak baat unki beti aai Hui hai to .
Me - Ase Nehi hota .
Raju - Chup hoja tu . Hume bas paise lane hai or waha se wapas aana hai . Samjha . Jada phikar maat kar .
Sonu - wese paise niche floor pe hai .
Raju - Thik hai. Jesa bola wesa hee kar na .
Me - Thik hai .
Raju - Woh ledki 3rd floor pe hai na .
Sonu - Han aur budha or budhi 2nd me wese woh shaadi sudha aurat hai to ..
Raju - Tu us ledki yani Aurat ka khayal rakh na . Samjha . Jab tak me ishara na du uske upar se Nazar maat hatta na .
Me - Thik hai .
Me soch ne laga ki bas pakde na jaye .
Hum thode dur dur hoke khade ho gaye . Wese log ate jate reh te the . isiliye . Me bahar se AK dum sahi tha par andar se me kya hee batau . Mera dimag hee Kam Nehi kar raha tha . Karib thik 9 baje Sonu ke sath hum pichhe ke diwar se unke Ghar ke pass chale Gaye or pichhe ka darwaza us ne khula chioda tha to . Hum dhire se andar jane lage . Wese Mera Kam bas us budhe ki ledki pe nazar rakh na tha wese bhi hum ne apne chhere ko gamcha se dhake huye the .Hum dhire se andar chale gaye . Wese ligh sab band thi par dikhai de raha tha sab kuch . Mujhe Raju ishare se boll ne laga ki upar Jane ko me chal te huye bade hee dhire se upar chala gaya or Raju 2nd floor pe budhe or budhi pe nazar rakh ne wala tha . Me upar ke floor pe Gaya .
Wese bade logo ka Ghar tha . Bich me saman hota tha . Me Jake dekh ne laga woh ledki so rahi thi . Mera to pasina Nikal Raha tha . Wese badi hee jaldi Kam khatam ho Gaya . Raju ne mujhe ishara Diya . Hum jese Gaye the wese hee us Ghar se chale aaye . Bahar aake me lambi sanse lene laga . Sonu hum dono ko paise Dene laga .
Raju - Kya yaar tu bhi na. Apne papa ke Kam me laga Dena .
Sonu - Bahat bahat sukriya dost .
Wese bhi Mera Mann nehi tha us se paise lene ki . Woh apni majburi me khud or hum dono se chori karwa raha tha . Thodi der baad Sonu Apne raste chala gaya ghar . Hum dono dukan Gaye or khana kha kar baaten jar te huye Ghar aagaye. Wese me Ghar aaya or so Gaya . Agle din utha or soch ne laga ki Kahi chori ki kharab to nehi aai hai .
आप पढ़ रहे हैं
Chetan Chor
RomantikNamaste Dosto . Mera Naam Hai . Chetan . Wese Naam Se Lag Raha Hoga Ki Me Chor Hu Par Me Sach Me Hu . Wese Meri Jindagi Me Halat Hee Ase Hai . Me Apni Jindagi Ke Sachi Ghatnaon Ke Bare Me Baata Ne Ja Raha hu To . Galat Ho Yah Sahi Bas Meri Jindagi H...