Chetan Chor - 5

908 4 0
                                    

............Jhili - Tujhe meri baat majak kiu lagi . Jara bata na .

Me - Mene asa phone 50000 Me dekha tha apne Ghar ke pass wale dukan me

Jhili - Kaha reh ta hai tu 7 numbar wali basti me .

Me - Nehi . 9 Wali . Wese pehle tha par ab udhar reh ta hu .

Jhili - Han . Han . Jidhar bhi reh le par Jaga ke hisab se yeh humare Aukat se bahat bahar hai .

Me - Achha . Sach me kya . Wese mujhe AK phone mill Jaye to me AK hee bar me apne Ghar ka paisa de du .

Jhili - Mujhe bhi . Par phone bech ne me itna Paisa nehi mill ta .

Me - Mujhe pata hai . Aadha to milega

Jhili - Paise ka bhuka . Mere 20 rupe kab dega wapas .

Me - Mene Diya to tha .

Jhili - Kab . Jhuta .

Me - Woh sayad yaad nehi . Wese is mahine me aap ko de dunga aap ke 20 rupe .

Jhili - 20 rupe to nehi de sakta aaya bada 2 lakh ke pichhe pada hai ..

Me - Han. Han .

Tabhi pata nehi side se Badi Malkin kaha se aagai . Boli .

Badi Malkin - Apni aukat se bahar maat jao warna kahi aur chale jaoge .

Jhili - Woh .. woh . Aap kab aai badi Malkin .

Badi Malkin - Baaten band Karo thik 9 baje sab le kar table pe rakh dena.

Jhili - Ji badi Malkin .

Woh Hume ghur ti hui chali gai or me to unke kapde dekh kar hee dekh ta reh gaya . Thodi der pehle to alag kapde me ghum Rahi thi . Tabhi mere sir pe jhili ne apne hat se mar di .

Me - Kya hai .

Jhili - Ghur kiu Raha tha unko .

Me - Wese ase kapde pehen te kese hai

Jhili - Yeh bhi aukat se bahar hai .

Me - Wese AK baat bolu .

Jhili - Han .

Me - Woh dress aap pe Jada achhi lagegi .

Jhili - Achha . Teri Tai ka number mere pass hai abhi baat karu .

Me - Majak kar Raha tha me . Badi galati ho gai aap ko number de kar .

Jhili - Han . Han .

Me - Wese aap ne dekha unke Baal ase safed kese hai .

Jhili - Kabhi apne ghar se bahar bhi Gaya hai tu .

Me - Han .

Jhili - Kitna sawal kar ta hai .

Me - Batao na .

Jhili - Woh colour kar te hai bahat paise le kar . Samjha .

Me - Han . Tabhi me samjhi yeh puri duniya ki Aurton ke baal kale hai or unke safed kese .. ab samjha me .

Hum dono khade hoke baaten kar reh the. Wese bhi sab teiyar tha bas waqt ka intizaar tha . Jab 9 Baja or waha pe cake kat ne lage . Thodi der baad hum dono Jake khana rakh ne lage table pe or thodi der baad wapas kitchen me hee aagaye . Waha pe gana baj ne laga me wahi pe niche betha tha .

Chetan Chor जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें