............Hawaldar - Kahi gira maat Dena use .
Me - Han .
Durga Madam - Wese Ghar me bas AK hee ledka hai . Me pehle andar jaungi or Tum dono keliye darwaza thoda khula rakh dungi . Samjhe .
Me - Ji madam .
Durga Madam - Phir Yeh thodi duri pe le kar Apni Gaddi rakh dega . Tum dono utar ke Thik 1 ghante baad darwaze se Andar Jana or Locker khol kar uske andar Jo bhi hai sab nikal Lena . Smjhe ki nehi .
Raju - Sab kuch .
Durga Madam - Han . Par dhayan rahe us ledke ko pata na chale ki hum Ghar aaya pe aaye the .
Hawaldar - Me bata dunga inko aap jaiye .
Gaddi le kar get ke pass rakh diye or Durga ma'am utar ke andar chali gai wese hum dono pichhe chhup Gaye the thodi der baad Hawaldar Gaddi ko aage le gaya . Thodi duri pe rakh diya bola .
Hawaldar- Santi se Jana or Santi se wapas aana . Wese madam is ledke ko sambhal legi .
Raju - Kese .
Hawaldar- Tujhe Kan ne ki jarurat nehi hai . Bas tum dono ko andar Jana hai or Kam khatam kar ke thik yaha pe aana hai .
Hume woh samjhane kaha. Kisi chiz se takrana Nehi dabe paon Jana . Ase hee par mere Dil ka Dhakkan badh ne laga tha . Wese thik 1 ghante baad hum dono Gaddi se utar ke chal te huye Jane lage . Get ke andar Gaye or Darwaze pe the . Raju dhire se bola .
Raju - Chabi kaha pe hai .
Me - Han . Yahi tha .
Raju - Madarchod kahi ka kaha rakh diya .
Me - Yeh . Yah .
Raju - Chal mujhe de aur meri baat sun
Me - Han .
Raju - Ase ghabrana band kar or sant ho ja . Wese me niche jaunga . Sab chiz launga tu upar Jana or dekh na ki Kab tak Durga madam is ledke ko apne baaton me uljhaye rakhegi . Agar nehi rakh pati to jaldi se niche aake mujhe ishara kar na .. samjha .
Me - Thik hai .
Raju - Bata mene kya bola .
Me - Yahi ki dekh na or ishara dena .
Raju - Pehle sant hoja .
Me sath hone laga or dekha ki darwaza khula tha . Hum dono ne dhire se darwaza khola . Andar dekha to kya sandar Ghar tha yaar . Raju ne mujhe upar Jane ko boli or woh khud dar ta hua . Locket ke pass Jane laga . Me soch ne laga ki yah kahi pant me mutt na de . Wese halat meri uske jesi thi . Me chal te huye sidi se upar Jane laga . Bas me Gaya hee tha . Pehla room aaya wahi se mujhe Dura ma'am ki aawaz sunai di .
Durga Madam - Yessss Babyyyyy. Hhm
Ase me kuch samajh nehi paya . Aawaz kuch alag thi . Me usi room ko dekha to khidki khula hua tha . Sala kanch ka khidki tha . Mene socha ki Jake dekh ta hu . Usi keliye to aaya hu . Me dabe paon chal te huye Gaya or chhup ke se andar dekha . Bas dekh ta hee reh Gaya socha ki yeh kesi baaten hai .
Woh ledka kya tha . Uske dole sole or abs bhi me dekh pa raha tha . Jese koi body builder woh bed ke kinare pe betha hua tha aur uske god me Durga Maan Puri nangi hoke uske Lund ke upar bethi thi . Dono ak dusre ko kiss kiye ja rahe the . Sach batau Durga ma'am kya Aurat thi . Moti Gand bade boobs or itni lambi tange . Unko dekh ke mere Aankhe khule ke khule hee reh gaye . Tabhi woh ledka bola .
आप पढ़ रहे हैं
Chetan Chor
RomanceNamaste Dosto . Mera Naam Hai . Chetan . Wese Naam Se Lag Raha Hoga Ki Me Chor Hu Par Me Sach Me Hu . Wese Meri Jindagi Me Halat Hee Ase Hai . Me Apni Jindagi Ke Sachi Ghatnaon Ke Bare Me Baata Ne Ja Raha hu To . Galat Ho Yah Sahi Bas Meri Jindagi H...