Chetan Chor - 7

713 7 0
                                    

......Me Bich bich me Soni didi ki gardan ko kiss kar deta tha . Meri soni didi kuch nehi keh rahi thi bas mere gal ko halke se thapad mar rahi thi . Hum dono sath me phone dekh rahe th . Ase hee karib 1 Ghante ke upar huye honge Room ke andar se meri Mummy ki aawaz Aai .

Mummy - Kya kar Raha hai Badmash mere bache bahar so rahe hai .

Mama ji - Rukiye na Didi thodi der .

Mummy - Nehi . Mere bache sun lenge pagal ho Gaya hai kya tu .

Mama ji - Woh so Gaye honge wese bhi kam kar te huye thak jate honge .

Mummy - Han . Par AK bar Jake dekh ke aa tu .

Mama ji - Thik hai .

Hum dono yeh aawaz sun rahe the to meri Soni didi ne Turant hee phone ko band kar di or pichhe ki taraf aake mujhse lipat gai . Mene unko Apne baho me bhar liya . Hum dono sone lage . Wese acting kar rahe the . Tabhi darwaze khula or Mama ji aaye . Phir se darwaza band ho Gaya . Hum dono uth ke dekh ne lage . Meri soni didi meri taraf palat gai or mere munh pe apna hat rakh di . Dhire se Apne Munh pe ungli rakh ke ..

Soni Didi - Shhhhh..

Me - Hhmm.

Hum dono chup ho gaye . Tabhi andar se aawaz aai .

Mummy - So Gaye .

Mama ji - Han . Wese dono lipat ke so rahe hai .

Mummy - Woh dono bachapan se hee ase sote Aarahe hai . Par tu aana mere pass .

Mama ji - Abhi aata hu .

Tabhi Meri Soni didi mere munh se apna hat hatta Di par hum dono chup hoke lete rahe . Thodi hee Der hua tha meri mummy ki chik ne ki aawaz Aai .

Mummy - Aaaaahahhh Aaaahhhhhh Babuuuuu fffffuuuucckkkk Meeeeeee Aaaaahahh Aaaahhhh Aaaahahh.. asi aawaze aane lagi .

Meri soni didi mujhe dekh ke Muskura ne lagi or hum dono thodi der tak ak dusre ko kiss kar ne lage . Wese mujhe kal Kam pe Jana tha to hum dono Ase hee lipat ke sone lage . Par aawaz se thodi na nind aarahi thi . Mera Lund khada ho Raha tha par me khud ko apne kabu me kar ke sone laga or meri soni didi bhi sone lagi .

Wese bhi unko pata hai ki me Kal Kam se deri se aane wala tha to woh mere pass nehi aai . Hum ase hee so Gaye agle din utha or Roz ki tarah me Reddy hoke Kam pe Jane laga or mere papa bhi aagaye the . Wese bhi mujhe Aaj raat ko wahi pe reh na tha . Thoda Jada hee Kam hoga . Pata nehi yeh bade log bhi na . Shaadi ki Shalgeera Kan mana ta hai yaar .

Humare Ghar me to mere papa Apne janam din nehi manate . Pata nehi yaar . Me jaldi pahanch Gaya or badi Malkin ne mujhe apne room me bula ne lagi to me chal te huye upar chala gaya . Room me Gaya to badi Malkin or choti Malkin dono bed pe beth ke kuch likh rahe the . Me Gaya to badi Malkin ne ak badi si list mujhe pakda Di boli .

Chetan Chor जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें