..........Jhili - Wese tu rukega na .
Me - Han . Me bhala kaha jaunga aur mere papa jab tak koi job nehi dhund lete tak tak me yahi rahunga .
Jhili - Mera khayal rahega .
Me - Nehi .
Jhili - Bhadwe bf hai Mera hu . Jab mauka mile mujhe santust kar ne chale aana . Samjha .
Me - Achha .
Jhili - Ab ase maat dekh . Jake chhat ke ghum ke aaja . Kahi kanch yeh phir kuch tita to nehi . Warna kal muskil hogi saf kar ne keliye .
Me - Han . Wese bhi 12 hee baje hai .
Me uth ke apna pant pehen Liya or thodi der baad Pani pee kar chal te huye Jane laga . Wese bhi sarabi ka kya bharosha . Me idhar udhar na dekh te huye sidhe chhat pe chala gaya or jhili ne jo boli thi wahi sahi nikla . Wese chhat pe koi tha nehi par 2 bottle tuti hui padi thi .
Mene socha ki ab to sahi de dikh nehi fah hai kal Subha hee me ise saf karunga . Thodi der baad me niche chala aaya . Wese jhili ne boli ki me uske sath room me so jau or me samajh Gaya . Hum dono sari light band kar ke room me chale Gaye .
Jhili mujhpe tut padi . Bade hee hee pyaar se me unki chudai kar ne laga . Jhili Mera pura sath de rahi thi or hum dono Ase hee so Gaye . Agle din uthe . Wese mene pehle socha ki Jake pehle Kanch saf kar deta hu . Warna kisi ke pair me lag sakta hai . Par jhili mujhe bula ne lagi . Boli ki Coffee ke kar ja .
Bahat sare cup the .Me - Aaram se . Kahi gir na jaye .
Jhili - Pakad sahi se .
Me - Wese yeh dono hare hare kiu lag rahe hai . Coffee to nehi lag te . Iske kuch dala hua hai .
Jhili - Hare nehi hai woh . Green tee hai gawar kahi ka .
Me - Achha . Suna to hai par kabhi dekha nehi tha .
Jhili - yeh dono Woh Jo mehman aaye hai un Aurton ko Dena or yeh sab ko de Dena .
Me - Thik hai . Wese aap bahat Sundar lag rahi ho .
Jhili - Achha . Kal raat se Mera Mann Nehi bhala . Ab ja na .
Wese jhili mujhe dekh ke Sharma rahi thi . Me dhire se chal te huye upar chala gaya . Wese pehle woh dono Aurton ka room aaya tha . Mene darwaza khat khataya or woh dono ne Green Tee Le gaye aur unke Pati bhi unke room me the . Mene unko coffee de diya .Chal te huye Gaya badi Malkin ke room ka darwaza khat khata ne laga . Unhone darwaza kholi or boli .
Badi Malkin - Waha pe rakh de .
Me - Ji Badi Malkin .
Wese me andar Gaya or bed pe dekha to woh Chote Malik so rahe the . Mene Turant hee unke room se bahar aagaya . Mene kuch socha bhi nehi is ke bare me . Chal te huye Gaya or Choti Malkin ke darwaze pe Khat khata ne laga to darwaza khula hua tha . Mene thoda sa khola . Bola .
Me - Choti Malkin
Choti Malkin - Wahi pe 2 cup rakh de me naha Rahi hu .
Me - Ji Malkin .
Wese choti Malkin washroom me thi . Me chal te huye andar Gaya or bed ko dekha to waha pe chudiyaan bahat sari tuti hui padi thi aur jewellery idhar udhar hoke padi thi . Pani to thoda Jada hee tha . Wese safed bed tha to saf nazar aaraha tha . Me Jake coffee side me rakh ne laga . Tabhi washroom se aawaz aai . Woh bade Malik the .
Bade Malik - Chetan chala gaya hoga .
Choti mallik - Rukiye na aap .
Bade Malik - Bas thodi der ..
आप पढ़ रहे हैं
Chetan Chor
RomanceNamaste Dosto . Mera Naam Hai . Chetan . Wese Naam Se Lag Raha Hoga Ki Me Chor Hu Par Me Sach Me Hu . Wese Meri Jindagi Me Halat Hee Ase Hai . Me Apni Jindagi Ke Sachi Ghatnaon Ke Bare Me Baata Ne Ja Raha hu To . Galat Ho Yah Sahi Bas Meri Jindagi H...