...........Wese Maja bahat aaya mujhe or me dopeher ko Ghar chala gaya . Wese sham ko Roz ki Tarah Raju ke sath ghum ne chala gaya . Wese aaj hum school ke pass Gaye . Wese bhi hum usi school se padhai kiye the . To ghum ne chale Gaye the . Ase hee ghum te huye me sham ko Ghar aagaya .
Wese bhi barish ka Mausam khatam hone ko aaya tha . Par humare liye kya barish or kya dhoop hum Kam hee kar te hai bas . Thodi der baad sham ko meri Mummy Ghar aagai . Wese Raat ko khana kha ke mere papa Auto chala ne keliye chale Gaye . Wese me or Soni didi sath me Roz ki Tarah so Gaye .
Agle din me Roz ki Tarah uth ke Apne Kam pe chala gaya . Wese me car saf kar ke kitchen me chala gaya . Waha pe Jhili kuch bana Rahi thi . Wese bhi woh kuch na kuch bana ti reh ti thi . Ki ki is Ghar me sab ki alag alag khwaish thi . Par jhili ko sab kuch bana na aata tha . Thodi der baad me Apne Kam pe lag Gaya . Wese me Ghar ki safai kar raha tha . Tabhi mujhe choti Malkin bula ne lagi . Me bhag te huye upar unke room me chal gaya .
Choti Malkin - Andar aana .
Wese me andar chala gaya . Wahi bed pe unka shopping ka saman rakha hua tha . Woh mujhe Almari me rakh ne ko boli or khud bed ke upar Beth gai . Me sab kuch sahi se rakh diya . Aakhri bag uthaya to usme kapde nehi the. Mene dekha to Moti belt jesa kuch tha . Par me kuch samajh nehi paya .
Me - Yeh to kapda nehi hai Choti Malkin .
Choti Malkin - Han use le kar yaha aa
Me - ji Malkin .
Choti Malkin - Nikal usme kya hai .
Mene use nikala . Dekha ki bahat hee mota belt tha or sayad usme kute ka photo laga tha . Par itna bada kutta . Pata nehi .
Me - Yeh hai Choti Malkin .
Choti Malkin - Chal apni shirt utar or use Apne gale me pehen .
Me - Ji choti Malkin .
Choti Malkin- Tujhe sunai nehi deoya .
Me - Woh yeh to kutte ka hai .
Choti Malkin - Han . To Tujhe 5 lakh chahiye na .
Me - Ji choti Malkin par ..
Choti Malkin - Wese mene boli thi na mujhe bhi kuch chahiye . To me jo boll rahi ho woh kar .. warna ..
Me - Ji choti Malkin .
Choti Malkin - Puri tarah se shirt utar de .
Boll kar wahi bed pe bethi hui mujhe hee dekh ne lagi . Me kuch samajh nehi pa Raha tha . Par paise ki baat Hui to mene socha ki pehen hee leta hu . Mene shirt utar ke side me rakh diya or us bade se kutte ke patte ko apne gale me pehen ne laga . Bahat hee majbut tha . Mene apne gale me pehen liye . Samne se lamba sa latak ne laga jese kutte ko pakad te hai . Tabhi choti Malkin ne use pakad ke apni taraf jor se khich di . Me aage chala gaya or unke pairon ke pass Apne ghutno pe Beth Gaya . Choti Malkin ne Apne Ak pair ko mere kandhe pe rakh di . Boli
Choti Malkin - Aaram se beth mere kutte .
Me - Choti Malkin woh ..
Choti Malkin - Han . Paise dungi me tujhe par tu meri har baat Mane ga tab Jake dungi .
Me - Ji choti Malkin .
Tabhi chhoti Malkin ke Apne ak hat se patta pakad ke rakhi or dusre hat se apni saree ko thoda upar kar ke usi pair ko mere munh me dene lagi . Me samajh Gaya . Woh mere munh me apni Pair ki Anghutha dal ne lagi . Me sach Batau to unki jism se khusboo aarahi thi . Me unki taraf khicha chala ja raha tha . Unki ungli ko apne munh me pehen kaha pe tabhi Choti Malkin ne pattee ko apni taraf khich ne lagi .
आप पढ़ रहे हैं
Chetan Chor
RomanceNamaste Dosto . Mera Naam Hai . Chetan . Wese Naam Se Lag Raha Hoga Ki Me Chor Hu Par Me Sach Me Hu . Wese Meri Jindagi Me Halat Hee Ase Hai . Me Apni Jindagi Ke Sachi Ghatnaon Ke Bare Me Baata Ne Ja Raha hu To . Galat Ho Yah Sahi Bas Meri Jindagi H...