Today is sunday, means sleeping day but shehnaaz wake up early because she is excited for something. She went toward hall. She wear a white frock and tie her hairs into a messy bun she also wear the pendant which sidharth give her yesterday.
Shehnaaz : "good morning" she said to her mom and dad.
Shf : "are aaj hamari princess itni jaldi uth gai kya baat hai".
Shm : "are baab re tujhe hua kya hai shehnaaz waise to Sunday ke din 12 baje se pehle nahi uthti aur aaj 8 baje hi".
Shehnaaz : "yaar mein jaldi uthu to problem der se uthu to problem mein karu to karu kya?" She make a puppy face.
Shf : "aww meri jaan tu kuch mat kar jesi hai wese hi achi hai wo to Teri maa ka roz ka hai" he said the last line slowly. She giggle and give a hifi.
Shm : "ha ha kar do baap beti mere khilaaf planing, aur aap maharani ji aaj jaldi uthi hai to chal kitchen me meri help kara".
Shehnaaz : "mumma jab didi aati hai kaam karne to unko karne do na".
Shf : "sahi keh rahi hai are jab ghar me kaam karne ke liye seema ko rakha hai to meri princess kiu kaam kare".
Shm : "ghar me nokar hai sasural me nahi hue to tab bhi to kaam karna padhega na".
Shf : "koi nahi hum dahej me nokar bhej denge" he chuckle.
Shehnaaz : "ho aap dahej dogo".
Shf : "are dekh abhi kese teri mummy line par aati hai" he wink.
Shm : "koi zarurat nahi hai aese ghar me shadi karne ki jo dahej le beti denge wo kam hai ko dahej bhi de huh" she said and move toward kitchen.
Shehnaaz and her father laugh looking at her mother.
Shm : "agar hasna ho gaya ho to yaha aakar meri madad karo" she shout from kitchen.
....................................Vivaan : "are itne chamatkar kese ho rahe hai shehnaaz jaldi uth gai warna ye ladki weekends par to kumbhkaran ko beat kar de".
Kanchan : "seriously yaar aese kese matlab shehnaaz kisi special ke liye uthi kya" she tease her.
Shehnaaz : she rolled her eyes "mummy dekho kesi baatein kar rahi hai phir mujhe mat bolna".
Shm : "kanchan shanti se nashta karo".
Kanchan : she pout "okay".
Shm : "vivaan wo maine kheer banai hai zara shukla nivas me de aana".
Vivaan : "okay".
Hearing shukla nivas shehnaaz look at them.
Shehnaaz : "mein de aau please" she said in excitement.
Shf : "kiu?".
Shehnaaz : "wo papa actually mujhe wo" she think in her mind "ab kya bolu lekin mujhe jaana kiu hai are bass man kar raha hai chali jaati hu" she think then said "papa wo Sidharth se kuch doubts clear karne the aur book bhi leni thi isliye" she smile sheepishly.
Shm : "ha to tu de aana waise bhi sidharth ke saath rehkar tu thodi tameez to sikh rahi hai".
Shf : "maine kaha na wo jesi hai wese hi achi hai".
Shm : "ha ha aapki beti mahan hai bass".
Kanchan : she notice the pendent in shehnaaz neck "oye ye kab liya tune maine to pehli baar dekha".
Shehnaaz : "wo ye mujhe gift mila hai" without thinking anything she said.
Kanchan : "kisne diya".
Shehnaaz : "wo sidh" she stop saying Sidharth because she know if she take his name then uspar questions ki barsaat hogi "wo... sid... sidhi ne diya".
आप पढ़ रहे हैं
Mohabbat - The Tale Of Love (Completed)
FanfictionThe story is about a Extrovert Girl And A Introvert Boy. For further information just peep inside the story.