Mehndi 🤎

871 131 29
                                    

Mehndi Day, the aroma of the Hall was filled with Mehndi fragrance. Some ladies apply mehndi, some were dancing, some other are busy in gossipings. Our bride was sitting in the center of the Hall.

"Shehnaaz ye wala design lagwao bohot acha rahega" manisha suggest her design.

"Nahi bohot heavy hai ek to already mera lehenga itna heavy hai, pata nahi ye lehenga pehna kar kiu betha diya" she complaints like a child.

"Nahi bohot heavy hai ek to already mera lehenga itna heavy hai, pata nahi ye lehenga pehna kar kiu betha diya" she complaints like a child

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Her look for Mehndi.

"Tabhi to achi lag rahi hai tu" mahi said.

"Yaar mereko chubh raha hai ye lehenga".

"Maar padhegi sidhi beth" her mother said.

"Mumma please kuch aur pehen aau pls" she show her puppy eyes but her mother didn't melt here.

"Bilkul nahi beta ji dekh i know thoda heavy lehenga hai magar teri sasural ki taraf se aaya hai pehenna hoga".

"Huh itna heavy lehenga bhejta kon hai aaj kal" maya said from behind.

"Hmm sahi kaha aapne bua" shivangi said.

"Ye zarur us bhav ka kaam hai puri duniya me sirf wahi kar sakti hai ye behuda kaam"

"Are ab ye sab chode aap dono aur shehnaaz jaldi se design select kar teri mehendi artist aati hogi" her mother said and left.

"Ye wala karo" she said to her friends.
_________________________________

"Yaar bore ho raha hai" Abhishek said while trying to watching in ladies side.

"Kya kar sakte hai hum log allow hi nahi hai udhar" jay said.

"Ek kaam karte hai sneak karke chalte hai" kushal suggest a idea.

"Ha ha zarur phir ek sneak karti hui chappal bhi aakar padhegi hamare upar" sidharth said.

"Abey boring insaan tera man nahi hai ki mein bhi dekhu meri wali dikh kesi rahi hai"

"Nahi because mere pass photos aa jati hai" he said with confidence.

"Hmm hum bhi dekhte hai ab kese milta hai tujhe" jay said.
__________________________________

All ladies gathered aroud shehnaaz and make her wear flower Jewellery. Her friends brought the platew which was filled with mehendi cones. The Mehendi artists start making designs on her hands. She was enjoying the function. Kanchan took the initiative and Start the dance.

Mehndi hai rachne wali
Hatho mein gehri laali

Kahen sakhiyan, ab kaliyaan
Hathon mein khilne wali hain
Tere manko, jeevan ko,
Nai khushiyan milne wali hai

Her friends too joined her.

O hariyali banno...
Le jane tujhko guyyian
Aane wale hain saiyan
Thamenge aake baiyyan
Goonjegi shahnai... Angnaai angnaai...

Mohabbat - The Tale Of Love (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें