(5)

1.7K 184 38
                                    

Shehnaaz clean the whole house with the help of her mother.

Shehnaaz : she get irritated "mumma yaar bass karo ab saari safai khudh hi karte rahoge kya jinhone ghar liya hai wo kuch nahi karenge" she said angrily.

Shm : "kiu tujhe aafat aa rahi hai kaam karne me, abhi phone do to ghanto nahi thakegi lekin do minute maa ki madad karane me inke haath tut jaate hai".

Shehnaaz : "ab phone kaha se bich me aaya" she get confused.

Shm : "saare fhasad ki jad ye tumhara phone hi to hai aage laga do ise,baache bigad ke rakh diye".

Shehnaaz : she joint her hands "acha maate galti ho gayi sorry batao kaha se karu ab kaam".

Shm : "ab sab ho gaya hai wo log aate hi honge bass chabi deni hai" she move from there.

Shehnaaz also follow her mother quietly. They enter in their home. Shehnaaz throw herself on sofa.

Shehnaaz : "haaye main kitna thak gai"she closed her eyes.

Shm move her head in disbelief "aaj kal ke bacche bhi na thode se kaam me hi thak jaate hai are hum to tumhari umar me bhag bhag kar maa ki madad karte the".

Shehnaaz : "kiu nani chalne ko mana karti thi jo aap bhaag bhaag kar kaam karti thi?" She laugh on her own statement.

Shm : "badmaash bass zaban chalwa lo tumse to aane de tere baap ko ghar batati unhe unhone hi tujhe ser par chada rakha hai" she said and went toward kitchen.

Shehnaaz : "aaj pakka papa ko hichki par hichki aa rahi hogi pehele wo professor sharma yaad kar rahe the aur ab mumma haaye mere bichare papa" she said and stood up to go toward her. She get fresh up and sleep for sometime. She get up at evening and move toward hall while singing and dancing .

"Laaya baraat laaya,
Ghunghata uthaane aaya.

She did steps like she open her imaginary veil.

Apana banaane aaya woh
Chanda bhi saath laaya,
Taare bhi saath laaya
Paagal banaane aaya woh

She dance while joint her hands together.

Meraa piya ghar aaya, o raamji
Meraa piya ghar aaya, o raamji"

When is lost in her singing and dancing she hear door bell. She huffed but move to open the door while sing. She open the door.

"Meraa piya ghar aaya, o raamjiiiiiii tummmmmm". She shout

Sidharth : smile nervously "hi".

Shehnaaz : she pout "tum yaha kya kar rahe ho mera picha?".

Sidharth : he get scared "na... nahi... nahi wo to mein".

Shm : "kon hai shehnaaz?" She shout from inside.

Shehnaaz : "koi ni mumma" she shout back and drag sidharth outside. "Tum yaha kya kar rahe ho? Dekho maine to tumhe devmanush samjha tha aur tum to raavan ki harkate karne lage tum mere piche mere ghar tak aa gaye sidh"
She is talking non sence non stop he keep her hand on her mouth to stop her. She widened her eyes.

Sidharth : "chup bilkul chup kab se bole ja rahi ho aur ye devmanush aur ravan kaha se gaye matlab kuch bhi, aur mein tumhara picha nahi kar raha tha balki mujhe to ye bhi nahi pata tha ki tum yaha rehti ho hum tumhare barabar wale ghar me shift hue hai smajhi ab tum gadhi". He said in one go while she is Silently listen him.

Shehnaaz : "jshshej"

Sidharth : "kya?"

Shehnaaz : "hsusjeje".

Sidharth : "kya gungi ho gayi kya".

She bite on his hand "pagal ho muh par haath rakha hai aur bol rahe ho ki mein gungi ho gai bhagwan na kare kabhi aesa ho koyal jesi pyaari madhur aawaz hai meri".

Mohabbat - The Tale Of Love (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें