In gill house, vivaan marriage was fixed with whom he love. Shehnaaz and kanchan tease him to no end.
"Wow finally hamare ghar ki pehli shadi amma I'm so excited" she jump in happiness.
"Me too finally koi aayegi jo inko sambhalegi" kanchan said.
"Jo bhi ho mujhe to meri pasand ki bahu mil rahi hai wahi kaafi hai" shm said.
"Haan bhai ladki inki pasand ki hai to kya hi problem hogi" shf laugh.
"But pyaar to bhai ka hai na"kanchan said.
"To kya hua agar mujhe ladki pasand nahi aati to mein hone deti kya teri bhai ki shadi usse" she said to tease her son.
A sudden thought runs in shehnaaz's mind. She stood up from sofa and run towards main door.
"Are kaha bhagi ja rahi hai" shm said.
"Sidharth ke ghar" she shout while running outside.
"Offo kya karu mein is ladki ka aap kuch bolte kiu nahi usko jab dekho masti karti rehti hai tab bhi pata nahi kya khurafati chal raha hoga dimag me jo bhagi bhagi gai hai" shm said to shf who is busy in his phone. She pick a pillow and throw on it. "Jesa baap wesi beti" she left from there.
"Meine kya kiya?" He asked innocently.
_____________________Shehnaaz is standing outside of Sidharth's house while biting her nails. It's sunday mean he was at his home for sure.
"Amma kya karu ye pakka ghar me hoga kese jaau andar mereko to badi sharam aa rahi hai haaye lekin abhi se sharam shehnaaz pagal ho gai hai kya Sharam naam ka word to teri dictionary me tha hi nahi phir ab kiu anxiety feel ho rahi hai, chali hi jaati hu babaji saath dena"
She think twice before entering the house.
"Hello aunty" she greet his mother.
"Are aa na beta waha kiu khadi hai" sm smile and hug her.
Nisha enter in living room and greet her "aur bata kese aana hua?".
"Wo bhabhi sidharth se kuch notes lene the" she lied to her.
"Are but wo to ghar par nahi hai abhishek, kushal aur jay ke saath gaya hai kahi bahar" sm replied.
She smile widely and thank her babaji "acha hai ghar par nahi hai".
"Waise tu chahe to ja room me se le le" nisha said.
"Nahi nahi jab wo aayega tab le lungi waise bhaiya aur uncle nahi hai?".
"Tere uncle aur bhaiya to aaj bhi office Gaye hai meeting thi unki" sm said angrily.
"Aap log baatein Karo mein lunch ki taiyaari karti hu shehnaaz aaj tu bhi yahi kar le lunch" nisha said.
"Are tu beth iske pass mein karti hu" sm said.
"Nahi mummy aap betho mein karti hu".
"Are baba aap log kiu mein karti hu mein karti hu kar rahe ho meri wajhe se problem hai to mein kitchen me chalti hu help bhi ho jayegi aur baatein bhi kar lenge" shehnaaz said.
They both agreed and went into kitchen. Nisha is making dough and shehnaaz is cutting vegetables. Sm admired both of them.
"Aunty aapko pata hai bhaiya ki shadi fix ho gai hai".
"Acha ye to bohot achi baat hai kon hai ladki?" Sm asked.
"Bhaiya aur wo teen saal se relationship me the unke office me kaam karti hai love marriage hai".
"Are wah sahi hai tumhare ghar to pehli shadi hogi haina?" Nisha asked.
"Ji bhabhi".
"Waise maa aapko nahi lagta mein bohot akeli ho gai hu mujhe bhi ek devrani chahiye ab to".
आप पढ़ रहे हैं
Mohabbat - The Tale Of Love (Completed)
FanficThe story is about a Extrovert Girl And A Introvert Boy. For further information just peep inside the story.