Sadyantar

1.3K 287 87
                                    

" shehnaaz ye apk kaksh hai thodi der vishram krle, aur ye Tanuja hai apk sayta ke liye" The queen Gayatri informed her.

" dhanyawaad"

" hum apk liye bhojan bhijwate hai" tired of the long journey, she decided to get freshen up first, Tanuja follows her behind in the washroom partition.

" aap kha aa rhi hai??" shehnaaz asked.

" Rajkumari sa, apk madad krne ke liye," she spoke hastily mixing rose and jasmine Patels into the bathtub, lavender and lemon oil drops.

" Aap andar aaye na" she said, shehnaaz felt uncomfortable, she wasn't used to it, taking a bath in someone's presence.

" aap jaiye hum krlenge"

" Rajkumari sa koi glti ho gyi Ky mujhse, aap krodith hai"

" aise baat nh hai, hume bs khuch samay chiye akele mein" she nods drawing the curtains.

" mtlb apko daasiyan sayta( help) krti hai," she questioned with wide eyes resting her hands on her waist.

" mtlb woh apko nehlane mein sayta karti hai??" she asked again not getting any answers.

" aap jawab nh denge ab, sab smjh rhi hu mein, apko bhi acha lagta hai ye sab" she asked following him in the corridor.

" shehnaaz yeh humesa se hota aaya hai," he uttered casually.

" toh humesa se hota aa rha hai to ky, aap nh kr skte hai, bilkul nahi, ap yeh kaam khud kar skte hai" 

" agr apko itni pressani hai, toh aap khud ye karya kar dia kre" he advised smirking at the end, she glared at him murmuring curses to those maids.

" itna krodh???" he said

" baat na kre aap, apko koi aur hath lagaye ye mujhe gawara nh, mujhe frq nh parta aap raja hai ya Ky..kintu aap mere liye sirf mere hai" he just loved how she confessed her love for him and showed her right on him however he wanted to control himself, he has some other plans not this, but he moves in her direction ignoring his thoughts, pushing her on the wall, he caged her.. She closed her eyes feeling his breath falling on her lips, she clutches her lehnga in a tight grip, the butterflies dancing inside her stomach as his lips barely touched hers.

" aaj ke baad sikkayat ka mauka nh milega" he stated kissing just below her lips.

" Maha..ra...yeh..."

" kintu aapko bhi yeh anumati nh hai, siwaye humare"

" Rajkumari apk vastar nikal diye hai" she opened her eyes suddenly keeping her hand on her heart getting startled, she roamed her eyes and the reality struck her, she is in Jodhpur not In suryagarh, taking a deep breath..she steps out of the bathtub.

" Andar aa skte hai" king chitranjar asked standing at the door of her chamber.

" ji"

" shehnaaz hum jante hai apk liye ye sb aasan nh hai parantu humare saath aane ke liye dhanyawad"

" aap yeh kesi baatein kr rhe hai, agr meri wajah se jodhpur ka bhavishya sawar skta hai toh mujhe kesi pressani Maharaj" he nods, the tears welling up in his eyes, his own daughter calling him maharaj not baba sa, shehnaaz understood his plights as she holds his hand in hers.

" thoda samay lagega, aaj tak mere liye mere baba Ratan shah hi hai, maine unhe hi dekha hai, unhone hi mujhe woh sab sikkaya hai jo ek baba apne bacho ko sikhata hai, woh pyar dia hai, aur woh jeevan bhar rhenge, mujhe lagta hai hum dono ko saath mein zyada waqt bitana chiye," she said making him smile, he nodded like an excited child.

The King of suryagarh (on hold)Where stories live. Discover now