"Khamma ghanni Maharaj,
Aaj ye patar( letter) hum jodhpur ki Rajkumari ke haisyat se likh rhi hu, Maharaj chitranjar ne btaya aap kese jodhpur ka saath dete aaye hai, bas aapse ek aur sahayta (help)cahahte hai, yahan ki praza ka swasthya( health) acha nh hai aur chikatshak( doctor) bhut kam, apk aabhar hoga agr aap khuch samay ke liye khuch chikatsak yahan bhej de taaki woh logo ka illaz bhi kar ske aur unhe sikha bhi ske...iske badle humare pass apko abhi dene ke liye khuch nh hai, kintu jodhpur yeh vachan deta hai woh suryagarh ki sahayta krne ke liye humesa khada rhega"
Rajkumari shehnaazHe beamed with pride, he had always seen the qualities of a leader in Shehnaaz, however, she never get a chance to use them, one of the many things which attracted Sidharth to her was her point of view on everything, she never sighed away to keep her point in front of him, no matter if he is the king or not.
" Apse milne ki partiksha( wait) rhegi Rajkumari shehnaaz" he mumbled folding the letter and keeping it in the wooden box beside her anklet.
" itna bada jhoot bola aap dono ne humse," Indrani shouted entering his chamber followed by Nandini.
" kya hua hai Maa sa, aane se pehle sandesh toh bhijwa deti" he voiced out shutting the box.
" toh ab hume apk kaksh mein aane se pehle sandesh bhijwana padega," she questioned.
" humara woh mtlb nh tha maa sa, kaam mein vyast tha, bole ky hua hai"
" Nandini maa nh bnne wali na" she questioned, he pinched the bridge of his nost taking a deep breath, he denied it.
" toh itna bada jhoot kyu bola, aur apne jhoot mein isko bhi.." his eyes fall on Nandini who is crying silently without uttering a word.
" toh ab sach aa gya samna, ye hum dono ke beech ki baat hai maa sa, aap isme na pade toh acha hoga," he answered wiping Nandini's tears.
" tum humse ish lehze mein baat nh kr skte ho,"
" maaf kijiyega lekin ye humare beech ki baat hai, aap isme na pade"
" toh ush ladki ke pyar ke chakkar mein, puri zindagi isko aise hi rkhoge, woh toh chli gyi na, ish kul ko badhane ke liye bhi koi chiye," she said dashing out of the chamber in anger.
" Nandini, apko apne liye bolna sikhna padega, yeh sb aise kab tak chlega"
" apk liye kehna aasan hai sidharth," she replied wiping her tears harshly.
" aap toh kahin hai hi nh mere saath, aur ye sb logo ko dikhta hai, sbko malum hai ki apk jeevan mein meri jagah ky hai, humari kismat bhi na bhagwan ne humari maa jaise likhi hai," she vents out.
" Kab tak aap raja kisi ladki se aise hi khilwaad krte rhenge, apne rishte ache bnane ke liye hume yuhi peeshte rhenge, nahi chiye apk pyar, nahi chiye koi santaan,"
" pii lo," he said giving her a glass of water.
" Hum jante hai, humme bhut kami hai Nandini, bhut zyada, aur ye bhi mante hai ki apk koi kasur nh hai inh sab mein, woh jhooth apne kyu bola tha, humne toh nh kha na, humne bas apse khuch samay maanga tha, vachan dia tha... Fir waisa kyu kia??" he questioned making her sit on the edge of the bed.
" Hum dar gye the, shehnaaz se, woh bhut alag thi, bhut zyada, woh bilkyl waise thi jaise hum bnna chahte the, lekin hum toh aise hi hai, dare hue, sehme hue, baat baat par rone wale"
" Bilkul nahi, aap mein bhut yogyata hai, bas apko khud nh pta, aur apko kyu shehnaaz jaisa bnna hai, aap Nandini hai, aur aap waise bniye jaise aap hai, mein apko apna pyar ka vachan nh de skta hu, par apni mitarta ka de skta hu, apk haq apk hi rhenge, aur aaj se aap woh saare kaam dekhengi jo aaj tak maa sa dekhti aayi hai"
YOU ARE READING
The King of suryagarh (on hold)
FanfictionBeing A King is not at all easy, it demands your sweat, hard work, blood and most important sacrifices... A King's life is not his...its of his state..his people... Join me on the journey of the great King of suryagarh....Sidharth Mahendra Singh....