chap 1- Maan comes to Udaipur..

350 17 0
                                    

Goenka Villa is shown ..

It's morning..

Suhasini is sitting on the sofa and drinking green tea in the hall ..

Swarna is looking out from the window and is relaxing in the hall ..

Manish comes down stairs with Swarna's phone in hand..

Manish goes near Swarna and gives her the phone..

Manish- Swarna apne phone ko sath rakha Karo kab se baj Raha hai tha upar tum sunti hi nahi ho dhyan hi nahi deti ho phone ring per..

Swarna- sorry sorry ek minute meri ek close friend ka call hai .. Mai baat kar leti hu call cut ho gayi hai ..

Swarna redails the last missed call from her phone..

Swarna- hi sorry Mai Teri call recieve karne hi wali thi ki call cut ho gayi.. per tum ne kitni Subah call Kiya hai .. Sab theek hai na..?

Friend - nahi nahi zyada subah kaha hai 10 baj rahe hai or sab theek hai yaar Maine to ye batane ke liye call Kiya hai ki Mai yaha hu ..

Swarna- yaha matlab.. udaipur me..

Friend - ha ..

Swarna- Okay to Mai apna Goenka Villa ka adress send Karti hu tujhe ..

Friend - nahi Mai inke saath aayi hu to ye to apne kisi friend ke Ghar ja rahe hai to hum wahi rukenge ..

Swarna- accha lekin Milne aana please..

Friend - arey zaroor..

The friend of Swarna is Anupama and just now they both are talking on phone..

Anupama is sitting in a moving cab with Anuj ..

The cab stops ..

Anupama - accha chal Mai baad me phone kar lungi abhi Anuj ke friend ka Ghar aa Gaya hai to ..

Swarna- ha ha enjoy your Udaipur trip ..

Anupama- thanks and bye ..

Swarna- see you soon yaar..

Anupama cuts the call ..

Anuj and Anupama gets out of the cab..

They are outside Singhania Sadan..

Anupama- ye aap ke dost ka Ghar to bada hi Sundar hai Kapadia ji.. waise yaha aane ki koi khas wajah.. matlab aap ne bataya nahi hum Udaipur kyu aaye hai ..

Anuj- anu hum Udaipur isiliye aaye hai kyuki udaipur destination wedding ke liye famous hai ..

Anupama- wedding matlab shaadi.. kisi ki shaadi hai to aap ko pehle bata Dena chahiye tha ne Maine to kuch party Wale kapde bhi nahi rakhe hai..

Anuj- anu anu chill kisi ki shaadi nahi hai anniversary hai ..

Anupama- kiski..?

Anuj- hamari 1st wedding anniversary hai .. or isiliye ye to special hi honi chahiye..

Anupama - baap re to sirf ek anniversary ke liye aap itni door se mujhe yaha lekar aaye hai .. arey anniversary hi manani thi to apna Ghar kisi designer wedding jaisi jagah se Kam hai kya.. Mai acche se Ghar saja deti accha khana bana leti to ho jati hamari Anniversary yaadgaar..

Anuj- anu Designer wedding nahi destination wedding.. 😁

Anupama- ye koi angrezi sudharne ka tame hai kya aap ko samajh me aa Gaya na Mai kya keh Rahi hu to bas ..

Anuj- accha sorry.. lekin please na mere liye hamari 1st anniversary bahot bahot special hai .. please ..

Anupama- theek hai ab to aa hi Gaye hai to chaliye lekin fir bhi aap ko pehle se sab bata Dena chahiye tha mujhe ... Mai kuch party layak kapde to le aati.. Kapadia ji ..

Keerti Naksh comes out of the house..

Keerti- accha Kiya Jo aap ko nahi bataya Anuj ji ne kyuki aap to mana hi kar deti udaipur aane ke liye ..

Naksh- waise aunty aap kitna bolti hai yaar.. theek hai na ab to aa gayi hai ab enjoy kijiye anuj ji ke sath..

Anupama- sorry per Mai galat kaha bol Rahi hu ye pehle bata dete to Mai party layak kuch kapde lati na ..

Keerti - dont worry aunty Mai hu na Mera khud ka bootique hai aap dono ke liye kapde Mai hi design kar dungi .. problem solved..

Naksh- ab chaliye na ander papa aap dono ka wait kar rahe hai or Hume aap ki awaz lagi to hum yaha bahar aa Gaye aapko lene ..

Anupama- hmm.. jai shree krishna beta..

Keerti - radhe krishna..

Naksh Keerti and Anuj Anupama goes in the house with the bags and suitcase ..

Naksh- waise aunty aap pakka party layak kapde nahi layi hai kyuki aap ke pass to itne bags hai..

Anupama - arey ye bags isme to ek me mere kapde hai ek me inke kapde hai or baaki me to khana hai ..

Keerti- god lagta nahi hai kya aap logo ko khana .. aap dono itna khana .. nahi I mean..

Anuj - nahi wo baat nahi hai actually hum gujrati aise hi hote hai kya kare ..

Naitik- to isme galat Kya hai bhai gujrati khana to mujhe bhi bada pasand hai .. welcome anuj yaar .. radhe krishna anu ji ..

Anupama- jai shree krishna..

Keerti- chaliye Mai aap dono ko aap ke room me le jaati hu or fir Aaj to aap bas rest kijiye..

Anupama- ek sawal aaya Mann me beta ..

Naksh- pooch hi lijiye aunty aap..

Anupama -  kanha ji ki krapa se itna bada Ghar hai aap ka or isme rehte sirf aap 3 hi hai ..

Naksh- nahi nahi aunty Ghar ki toofan to abhi soo Rahi hai ..

Keerti- ha or hamari dadi or badi dadi mandir gayi hai ..

Anupama- ohh accha or Ghar ki toofan..? . matlab..

Naitik - matlab ki meri princess meri beti meri Naira..

Anupama- Naira.. bada hi saras naam hai .. aap ko pata hai meri favourite singer ka naam bhi Naira hi hai ..

Anuj- ha Anu ye wahi tumhari favourite singer ki hi baat kar rahe hai .. actually ye bhi surprise tha tumhare liye ..😁

Anupama- sach sach .. Kapadia ji ..

Anuj- ha Anu ye Singhania Sadan hai or Naira Singhania tumhari favourite singer yehi rehti hai ..

Anupama- kanha ji thank you thenk you ..

Anuj- abhi itna khush ho gayi tum jab Naira se milogi to kya hoga tumhara..

Anupama- tab ka to Pata nahi Kapadia ji .. aap bahot bahot bahot achhe hai or aap sab bhi ..

Naksh- aunty sabse zyada acchi to aap hai aap ke aane se Ghar me khoob raunak aa gayi ..

Keerti- ha aap itna bolti hai ki..

Anuj- arey tum chup kyu ho gayi it's okay ye baat to meri anu ko sab bolte hai kyuki ye meri anu na 5 panno ka bhashan Dene me expert hai..😁

Anupama- kuch bhi Kapadia ji ..

Keerti- accha ab aaiye room me rest kar lijiye aap dono.. Please

Keerti takes Anupama and Anuj in the guest room upstairs..

--------------------------------------------------_--------

❤️Rishta❤️Where stories live. Discover now