chap 13- Kaira greh pravesh..

173 17 0
                                    

The media also goes away..

Naira cries..

Keerti- Naira please don't cry..

Naira- kyu Kiya aap logo ne ye kaisi family hai aap sab nahi karni thi mujhe koi Shadi aap ne .. 😢

Suhasini - jo hona hota hai wo to ho hi jata hai Naira.. ab tum dono ki shaadi ho gayi hai or ab tum goenkas ki bahu ho .. please ab ye sach tum dono jitni jaldi accept kar lo utna accha hoga ..

Kartik- aap logo ne galat Kiya hamare sath hum ne kuch galat Kiya tha fir bhi aap logo ne aise hamari zabardasti shadi Kara Diya..

Manish - to hum or kya karte .. 3 families ka naam kharab ho Raha tha tum dono .. hum kya karte .. hum ne to sab theek Kiya family ka naam izzat bacha liya hum ne ..

Devyani - tum dono ko kya problem hai is shadi se tum dono hi itne acche ho sath me itni acchi jodi lag Rahi hai tumhari .. kya problem hai tum dono ek dusre ko pasand kyu nahi karte ho ..

Naira in mind- kyuki Mera ek bf hai or Mai usi se pyar karti hu Mai usko 2 saal se date kar Rahi thi wo to apne Ghar per hamari shadi ki baat bhi karne wala tha lekin ye meri shaadi..😢 ye nahi hona chahiye tha kyu hua ye ..

Kartik in mind- ye shadi barbadi hai 4 zindagi barbad ho gayi .. Mai Naira se pyar nahi karta Mai to palak se shadi karna chahta tha na Mai or palak college time se best friends hai .. Ye nahi hona chahiye tha Aaj .. kyu Kiya aap ne krishna ji Aisa ..😢

Anupama- ab rone ka kya fayda Naira ab shadi ho gayi hai to isko arrange marriage ki tarah hi ..

Naira - shut up just shut up nahi maanti Mai ye shadi tum to chup hi Raho .. irritating aurat..

Anuj- Naira calm down.. I don't care tum kitni gussa ho .. lekin meri anu se aise baat nahi kar sakti tum..

Kartik- to or kya kare hum ab kya hum apni frustration bhi na nikale kya kare hum mar Jaye..

Anupama- nahi kartik hum bata to rahe hai ki kya karna hai .. arrange marriage ki tarah is Shadi ko ek chance de do tum dono please..

Anuj gets an alarm ..

Anuj- Okay let's go and change .. anu hamari flight ka time hone wala hai Hume Aaj raat ki flight se wapis ahemdabad Jana hai ..

Anupama - ji ..

Anupama Anuj goes away in thier guest room..

They changes to normal clothes ..

They then takes out their suitcase from almirah..

They go down stairs with the suitcase..

Anuj- chalte hai guys ..

Anupama- radhe krishna..

Naira cries..

Anupama- Naira please tum roo mat tum ko pata hai udaipur me mujhe sabse zyada accha Kuch laga hai to wo ho tum .. bahot acchi ho tum .. or acche logo ke sath na Kanha ji kabhi kuch galat nahi karte hai .. jo Hota hai wo kanha ji ki marzi se hi hota hai or ager tum dono ki shaadi huyi hai zabardasti hi sahi per kanha ji ki marzi se huyi hai ye shadi .. please Khush rehna tum dono .. Mera aashirwad nahi nahi hamara ashirwad hamesha tum dono ke sath hai ..

Anuj- Aaj ka din or tum dono ki shaadi Mai kabhi nahi bhoolunga Kartik Naira kyuki Aaj sirf tum dono ki hi nahi hamari shadi ki bhi date same hai .. Mai ye tumhari shaadi kabhi nahi bhoolunga.. tum dono bhi ye kabhi mat bhoolna ki tum dono ab se pati patni ho ..

Naira- radhe krishna..

Anuj- accha to tum baat karne ke mood me nahi ho koi baat nahi fir bhi meri best wishes hamesha tum dono ke sath hai ..

Anupama- accha ab hum chalte hai ..

Anupama Anuj hugs everyone from the Goenkas and Singhanias..

Then they hug Kaira also..

Anupama Anuj then goes away..

Devyani - Naira.. Kartik.. Please beta dekho tum maano na maano lekin sach to yehi hai ki shaadi ho gayi hai tum dono ki or ab se tum dono pati patni ho ..

Suhasini - Anuj Anupama chale Gaye ab Hume bhi chalna chahiye Kartik .. Naira..

Naira- nahi Mai nahi jaungi mere Ghar se door..

Keerti- bekar ki baate mat Karo Naira please..

Naira- lekin ..😢

Swarna - Naira please chalo please Naira Ab hum tum dono se itna to expect kar hi sakte hai ki ab tum dono ki wajah se Hume koi problem nahi hogi .. please..

Naira- fine then ...,😢 I hate you all i hate everyone ..

Kartik- Naira calm down please..

Naira- tum chup raho zyada pati banne ki koshish Karo..

Naitik- tum Hume jitna bhi hate you bol lo beta but we love you the most baccho ..

Naksh- i will miss you 007.. 😢

Naira- Bhai .. 😢

Manish - chalte hai Naitik ji radhe krishna..

The Goenkas goes away..

Kartik Naira also goes away with the Goenkas..

The Singhanias get sad..

-----

Goenka Villa..

Kartik Naira reaches the Goenka Villa in Kartik's car while other Goenkas have already reached the house by short cut ..

Kartik Naira have not talked at all the whole way..

Kartik rings the door Bell ..

Swarna opens the door..

Everyone is there at the door..

Suhasini does the aarti of Kaira..

Swarna brings the kumkum thal and rice Kalash for Naira's greh pravesh..

Swarna- Naira tum greh pravesh Karo ye chawal kala..

Naira- mujhe pata hai mujhe kya karna hai ..

Suhasini - acchi baat hai to chalo Ghar ke ander greh pravesh Karo beta..

Naira pushes rice Kalash with her leg..

Then she goes in the kumkum thal..

She gets in the house along with Kartik..

Kartik Naira takes blessings from Suhasini Swarna Manish ..

Swarna- jao tum dono ab thak Gaye hoge na bahut jao Kartik please Naira ko room me le jao ..

Keerti enters in the Goenka Villa..

Naira- bhabhi ..

Keerti- wo Naira Mai tumhara samaan laayi hu .. jaldi jaldi me fir baad me mujhe yaad aaya ki tum samaan to le hi nahi gayi ho ..

Naira- ohh..

Keerti- or Naira ab se tum mujhe didi bhi bol sakti ho.. please accept it ki tum ab Kartik ki wife ho .. please Naira ..

Naira takes the suitcase from Keerti..

Naira- thanks for the advice Keerti Bhaaabhi ..

Kartik- Naira.. please be calm .. chalo..

Kartik Naira goes up stairs near Kartik's room..

Kartik opens the door of his room..

Naira looks at the super messy room and gets irritated..

-----------------------------------------------------------

❤️Rishta❤️Where stories live. Discover now