Palak- kya hua Kartik koi baat nahi Mai to hu na tumhare paas..?
Kartik- lekin mujhe Naira ke pass Jana hai..
Palak- ha chale Jana thoda relax kar lo ..
Kartik- nahi .. Mai jata hu ..
Palak- tum cab Lelo fir kyuki car se to Naira chali gayi tum kaho to Mai cab book kar du tumhare liye..
Kartik- nahi thanks mai chala jaunga khud hi ..
Kartik goes away..
He calls a cab and waits for it ..
After some time..
The cab comes..
Kartik sits in the cab ..
He goes away back home..
---
Goenka Villa..
Kartik goes in his room..
Naira comes out of the washroom with wet hairs..
Kartik- tum naha Rahi thi sham ke 6 baje ..?
Naira- ha wo aag me trapped ho kar bahot kaalik and all to Maine naha liya tum chaho to tum bhi have a bath..
Kartik- nahi Mai aise hi theek hu ..
Naira- tumhari marzi .. bas thank God tum theek ho ..
Naira goes near the mirror.
She combs her hairs and get ready..
Naira's look 🔽
Kartik- tum Ghar aa gayi..?
Naira- ha to or kaha jaati .. Ghar hi aaungi na .. tum bhi to Ghar aaye ho .. kya ajeeb sawal kar rahe ho ..
Kartik- nahi i mean tum mere Bina Ghar aa gayi..
Naira- ha to wait nahi kar sakti thi na .. palak ko thi tumhare sath isiliye Mai aa gayi ..
Kartik- rehne do tum ..
Naira- okay so lagta hai baat karne kaa mann nahi hai tumhara it's okay ..
Mera bhi Mann nahi hai ..Naira in mind- kitna mean hai ye ek thanks to bol sakta hai na mujhe .. 😢 or upar se ajeeb rudely baat kar Raha hai .. mendhak kahin ka..
Kartik gets Palak's message..
Palak- please divorce ke baare me jaldi sochna Mai zyada wait nahi kar sakti.. please Kartik..
Kartik in mind- yaar kyu pareshan kar Rahi hai ye mujhe.. ek baar me kyu nahi samajh aa raha hai usko ki Mai nahi Lena chahta divorce..
Naira- waise ek baat poocho..?
Kartik- ha ..
Naira- tumhari or palak ki kya baate huyi Aaj..
YOU ARE READING
❤️Rishta❤️
RomanceKartik , a wedding planner and Naira, a singer meets each other at a wedding and start hating each other.. But due to destiny they get married.. Will love ever take place in the hateful hearts .. #HateArrangeMarriage