chap 16- Where is Naira..?

188 17 1
                                    

Singhania Sadan..

Naira Naitik and Keerti enters in for pag phera..

Everyone throws flowers at Naira for her welcome..

Naira gets happy to be back in her home..

Naira in mind- bas ek raat door thi Mai aap sab se or mere Ghar se i missed everyone and everything so much .. i missed my room so much .. 😢..

Devyani and Naksh hugs Naira..

Naksh- tu theek hai na 007..

Naira breaks the hug...

Naira- ha bhai Mai theek hu ..

Devyani - tum khush ho ..

Naira in mind- aap sab ko itna happy dekh kar bahot khush hu Mai ..

Naira - hmm..

Keerti- bas hmm shadi se pehle to jab tu khush hoti thi to kaise poora Ghar sir per utha leti thi ab kya hua .. khush hai na tu sach me ..

Naira- yes bhabhi Mai bahot bahot bahot khush hu Mai .. i am happy ..

Keerti - ye to acchi baat hai ..

Naitik- accha ye batao princess tumhare or Kartik ke Beech sab theek hai na ..

Naira in mind- ha sab theek hai hum ne to kal raat me apne Mann ki baat ek dusre se clear kar li hamari is shadi se hamari personal life me koi change nahi aayega kyuki hum nahi maante ye shadi .. Kartik palak ka hai or Mai Varun ki sab kuch sorted hai sab theek hai ..

Naitik- princess bolo na kuch sab theek hai na ..

Naira- papa aap kya Kartik ko jante nahi hai .. aap ko kya lagta hai sab theek nahi hai ..?

Naitik- bas isi baat ki to tasalli hai ki tumhari shaadi Kartik se huyi hai princess ..

Devyani - ha Naira tum bahot immatured sensitive or agressive ho lekin Kartik matured hai calm natured hai or emotional hai .. isiliye hume lagta hai ki sab theek hi hoga tumhare or Kartik ke beech hai na beta..?

Naira- ha ha bilkul sahi guess Kiya Aap ne sab theek hai mere or Kartik ke beech..

Naksh- tum ne Kartik se fight to nahi ki kyuki tumhara koi bharosa nahi hai 007 tum to ho hi ek number ki fighter ..

Keerti- koi baat nahi naksh hamari Naira jaisi bhi hai best hai .. or ager isne Kartik se fight ki hogi to bhi koi serious fight nahi ki hogi aap to jante hai na ye kitni silly baato per fight kar sakti hai .. per Kartik to matured hai usne fight ko end kar Diya hoga or usne aisa to kuch nahi Kiya hoga jisse Naira ko dukh ho ..

Naira- aap log kya assumptions kar rahe ho Maine koi fight nahi ki jitna calm natured wo hai usse zyada cool minded hu Mai ..

Naitik- wo to Hume acche se pata hai beta.. 😁

Naira in mind- mujhe yaha se nikalna hai mil li sab se ab mujhe ab Varun se bhi milna hai wo message Me kitna gussa kar Raha tha wo galat samajh Raha hai mujhe usko lagta hai ki Maine shadi .. mujhe uski missunderstanding bhi clear karni hogi ..

Naira messages to Varun to meet at a cafe ..

Naitik- kya hua princess tum kuch soch Rahi ho kya ..

Naira- nahi papa wo mujhe kuch kaam hai to mujhe Jana hoga..

Naksh- kya kaam hai yaar abhi itni jaldi kyu Jana hai tum ko ..

Keerti- or Kartik aayega tum ko lene ..

Naira- Kartik sham ko aayega Mai sham ko Ghar wapis aa jaungi lekin abhi mujhe song recording se related kuch kaam hai so please..

Keerti- Okay okay ..

Naira- don't worry Mai sham ko aa jaungi..

Naira goes away..

Bhabhima- thodi der to ruk jaati ye Naira bhi na ..

Devyani - hmm wahi to Hume kitni baate karni thi Naira se ..

-----

Fab Cafe, Udaipur..

Naira enters in the cafe ..

She goes and sits near the booked table ..

She is waiting for Varun..

-----

It's night..

9 o clock ..

Singhania Sadan..

Kartik enters in ..

Kartik- radhe krishna..

Devyani - arey Kartik aao baitho na radhe krishna..

Kartik sits down on the sofa near Naksh and Keerti..

Keerti- tum aaram se baitho Mai tumhare liye matar ki kachori lekar aati hu Aaj badi dadi ne khud apne hatho se matar ki kachori banayi hai ..

Kartik- nahi nahi tu bas Naira kaha hai Mai to Naira ko Lene aaya hu to bas Naira ko bula do Keerti..

Keerti- tum ko kyu itni jaldi hai .. i mean kuch kaam hai kya..?

Kartik- nahi nahi bas Naira ko Lene aaya hu jaldi to nahi hai lekin ..

Naksh- Naira to bahar gayi hai ..

Kartik- ab usko bahar Jana tha to mujhe inform kar deti nahi aata Mai yaha usko lene ..

Naitik- nahi aisi baat nahi hai beta Naira ne kaha tha ki wo aa jayegi sham Tak Ghar lekin ab Tak nahi aayi or call bhi pick up nahi kar Rahi hai ..

Kartik- to Mai zyada wait to nahi kar sakta Naira ka kyunki mujhe kuch or kaam hai .. Mai Ghar ja Raha hu Naira aaye to usko bol dijiye aap sab ki Mai aaya tha .. wo khud se Ghar aa jayegi..

Devyani - tum aise kyu bol rahe ho .. Naira ka thoda wait kar lo bas ..

Kartik- nahi mujhe kuch or kaam hai Mai wait nahi kar sakta.. radhe krishna..

Kartik goes away..

Bhabhima- hey bhagwan ye Naira bhi na naraz kar Diya Kartik ko isne..

Naitik- ek to Naira phone bhi nahi utha Rahi hai pata nahi mujhe to chinta ho Rahi hai princess ki ..

----

Outside Singhania Sadan..

Kartik sits in his car..

Kartik calls Naira on phone..

She does not picks up..

Kartik in mind- had hai phone bhi nahi utha Rahi hai .. mana ki Mai uski life me important nahi hu but she can't ignore me ek call to utha hi sakti hai na .. stupid ladki ..

Kartik messages Naira- Mai tum ko Lene aaya tha tum nahi thi  .. lekin ab Mai Ghar per hu .. tum direct Goenka Villa aa Jana .. or ager zyada late night ho jaaye to please mujhe call kar Lena Mai aa jaunga tum ko Lene .. tum Mera call bhi nahi utha Rahi ho.. kitni irritating ho tum .. or careless bhi ..

Kartik drives away his car and reaches Goenka Villa..

---

Goenka Villa..

Kartik gets out of his car..

He goes in the house..

He goes upstairs in his room..

He lyes down on his bed and waits for Naira..

After 2 hours..

It's 11 ..

Kartik in mind- Naira ne ab Tak Mera message bhi nahi dekha.. hai kaha ye mujhe ab chinta ho Rahi hai .. ek to hai bhi chalti firti musibat .. stupid ladki..

-----------------------------------------------------------

❤️Rishta❤️Where stories live. Discover now