Naira- ohh..
Kartik- hmm..
Naira- waise mai bigdi huyi thi ..?
Kartik- tum immatured or agressive bahot ho ..
Naira- nahi Mai aisi bilkul bhi nahi hu ..
Kartik- tum ho Mai janta hu na tum ko..
Naira- to kya Mai khud ko nahi janti Mai bol Rahi hu na Mai chidchidi agressive or immatured nahi hu ..
Kartik- tum ho.. Tum ne khud maana bhi hai ye kayi baar ki tum agressive or immatured ho..
Naira- accha theek hai hu.. Jeet Gaye tum bas ..
Kartik- dekha irritate ho Rahi ho na tum ..?
Naira- nahi.. wo to Mai bahot thak gayi hu isiliye..
Kartik- thak gayi ho to baith jao tumhara hi room me be comfortable..
Naira- hmm..
Naira sits on the bed..
Naira- tum bhi aakar baith jao na kya yaar khade rahoge..
Kartik- nahi wo tum aaram se baitho Mai theek hu ..
Naira- it's okay Mai super comfortable hu tum baitho na please..
Kartik- okay if you wish then..
Kartik sits near Naira on the bed..
Kartik gets a message..
It's from private detective and he is telling that palak is arrested..
Naira- itna shant kyu ho kuch to bolo na ..
Kartik- kya bolu..
Naira- jo mujhe yaad nahi hai wo sab hi bata do i am curious to know..
Kartik- okay tum poocho Mai sab batata hu tum ko..
Naira- okay sabse pehle to ye batao hamari shadi arranged hai ya love..
Kartik- arranged hai lekin pyar bahut hai ..
Naira- interesting.. ab ye batao tumhara favourite colour kaun sa hai ..
Kartik- tumhara white hai or Mera blue hai..
Naira- blue colour bahot suit karta hai waise mujhe.. or hamari shadi me hum ne kya pehna tha..?
Kartik- pics dekhni hai tum ko..
Naira- haa..
Kartik- tum ko pata hai hamari shadi Naa live telecast huyi thi .. Mai wo poora vdo dikhata hu tum ko mere laptop per..
Kartik picks up his laptop kept on the table..
He switches it on..
He shows the marriage vdo to Naira..
Naira sees the marriage vdo ..
Naira- hum dono kitne acche lag rahe hai lekin ye dono kaun hai ye Anuj ji wo bhi groom jaise kyu lag rahe hai or unke sath ye bride jaisi aunty kaun hai ..
Kartik- anu Anuj ji actually hamari shadi jis din huyi thi us din in dono ki anniversary wedding bhi huyi thi ..
Naira- Anuj ji ne shadi kar li ye to mukku ke bro hai jo ab Tak to single they..
Kartik- ha anu Anuj ji ki shaadi 1 saal pehle huyi thi ..
Naira- ohh or bhi aisi informations hai kya jo mujhe pata hona chahiye to Batao na taki mujhe pata to rahe atleast.. i want to know..
Kartik in mind- Naira ko Varun ke baare me batana chahiye kya..? Bata Dena chahiye taaki future me Varun ki wajah se Naira ko koi problem na ho or ager problem ho bhi to wo aware rahe or face kar sake ye problem..
Naira- kya soch rahe ho bolo na..
Kartik- ha wo tumhara ek bf tha 2 saal se tum date kar Rahi they tum dono lekin fir breakup ho Gaya uska naam Varun tha ..
Naira- kya..? I don't know ye Mai kaise react karu tum mujhe ye bata rahe ho .. tum ko bura lagta hoga na Mera ek bf hai .. tum i am sorry.. Tum ko mere bf Tak ke baare me pata hai tum ..
Kartik- nahi please wo Varun na bahot bura tha tum itni innocent ho ki tum kabhi samajh hi nahi paayi ki he is not good .. ha mujhe ye sab tumhare bf ke baare me pata hai kyuki sab tum ne mujhe khud hi bataya tha .. day 1 se hi hamare beech kuch bhi hidden nahi tha Naira.. and isme itna shocked ya low feel hone wali koi baat nahi hai sab ka ek past to hota hi hai .. lekin present or future matter karta hai or mujhe pata hai ab present me hum sath hai or future me bhi hamesha sath rahenge.. past ko to tum bhool hi chuki ho ..
Naira- ager Mera present or future tum ho to ye present or future hi meri best memories hai past ko yaad karna bhi nahi chahti Mai kya fayda aise past ka Jin memories me tum nahi koi or hai.. Mera past tha ye baat tum ko pata hai fir bhi tum itne acche ho ki tum ko koi problem nahi hai is baat se .. thanks a lot Kartik .. tum ek bahot achhe husband ho ..
Kartik- actually past ki baat hum kar hi rahe hai to Mera bhi ek past tha bataya tha Maine tum ko day 1 se hi palak.. Mai college se usko date kar Raha tha ..
Naira- or fir breakup ho Gaya..
Kartik- or fir usne kuch Aisa Kiya ki nafrat ho gayi usse .. Ab jail me hai wo .. she never loved me actually usne mere sath bahot galat Kiya hai ..
Naira- ohh .. or tum ko ye bhi pata hoga na ki mere or Varun ka break up kaise hua..
Kartik- ha wo Varun he wanted to be physical with you or tum prepared nahi thi tum ne mana kar Diya lekin fir usne tumhara fake mms bana kar tum ko blackmail Kiya or tumko physical hone ke liye pressure banaya ..
Naira- o god to maine uski baat Maan li .. kya Kiya usne mere sath..😢..?
Kartik- tum uski baat Maan kar uske Ghar gayi he was trying to touch you inappropriately wo tumhare sath .. usne tumhari saree Tak faad di thi .. lekin kuch hua nahi kyuki at time Mai aa Gaya ..
Naira- or tum ne mujhe bacha liya.. 😢
Naira hugs Kartik..
Naira- thanks Kartik..
Kartik breaks the hug..
Kartik wipes Naira's tears..
Kartik- don't cry yaar ..
Naira wipes her tears. ..
Naira- aise hi dimaag me ek baat aayi pooch lu ..?
Kartik- hmm off course ..
Naira- tumhari gf thi na to kya kabhi tum ne uske sath kuch ..
Kartik- naah ..
Naira- sorry Maine aise hi pooch liya..
Kartik- you are right wo meri gf thi pyar tum ho .. and don't worry Maine uske sath kabhi intimate relationship nahi banaya hai ..
Naira- ohh okay..
Naira looks at Kartik..
Kartik- pooch lo jitne questions hai sab pooch lo ..
Naira- nahi ..
There is a knock at the room door..
Kartik goes at the door..
A servent has brought dinner for Kartik Naira..
Kartik takes it and closes the door..
Kartik keeps the dinner at the table near sofa ..
-----------------------------------------------------------
YOU ARE READING
❤️Rishta❤️
RomanceKartik , a wedding planner and Naira, a singer meets each other at a wedding and start hating each other.. But due to destiny they get married.. Will love ever take place in the hateful hearts .. #HateArrangeMarriage