chap 9- Maan Ki Anniversary ..

143 17 0
                                    

Anupama picks up Kinjal's vdo call..

Kinjal Toshu Samar Vanraj Kavya Pakhi are there on call..

They wishes a happy anniversary to Anuj Anupama..

Anuj Anupama thanks them..

Pakhi- waise mummy buddy aap dono ne ek dusre ko kya gift Diya..

Anuj- pehle tum ye batao ki hamare gifts kaha hai ..?

Kinjal- hum sab ke paas aap dono ke liye gifts hai aap dono wapis aa jayenge to hum gifts de denge..

Anupama- hum parso subah aa rahe hai ..

Anuj- ha kal late night yaha se niklenge hum ..

Samar- to matlab is baar hum aapki anniversary celebrate nahi kar payenge saath me..?

Anupama- to kya hua bakuda Anniversary to her saal aati hai agle saal pakka hum apni anniversary waha hi manayenge sab ke sath..

Kavya- we are missing you so much anu Anuj..

Vanraj - tum dono kal khoob enjoy karna yaar .. yaha ki to bilkul chinta mat karna..

Anuj- hmm zaroor..

Kinjal- bye then enjoy..

Anuj- bye..

Anupama cuts the call ..

Anupama- waise Kapadia ji sweeti sahi pooch Rahi thi bataiye na aap ne mujhe koi gift Dena ka socha hai ki nahi ..?

Anuj- ha ha zaroor..

Anupama- kya bataiye na ..

Anuj- kal Maine shadi me media ko bhi bulaya hai tumhara gift unke samne announce karunga Mai..

Anupama- Aisa kya khaas hai Kapadia ji ..

Anuj- kal media ke samne Mai tum apne office ka owner banana chahta hu Anu ..

Anupama- ye aap kyu .. nahi bilkul nahi..

Anuj- nahi anu please mana mat Karo you deserve it ..

Anupama- per..

Anuj- anu please ye bahot dil se kar Raha hu Mai please mujhe mana kar ke Mera Dil mat todo ..

Anupama- Mai aap se bahot pyar karti hu Mai aap ka Dil Tod sakti hu kya .. thank you mere liye itna kuch karne ke liye aap ne to mujhe anniversary ka best gift de Diya .. 😢

Anuj- emotional mat ho or chalo ab mujhe bhi Mera gift do..

Anupama gives a kanha ji idol to Anuj..

Anuj- bahot accha gift hai ye .. thanks anu ..

Anupama- ab soo Jaye raat bahut ho gayi hai .. Mujhe neend aa Rahi hai

Anuj- hmm..

Anuj Anupama then sleeps ..

-----

It's morning..

Singhania Sadan..

Everyone is sitting in the hall ..

Keerti brings and shows 2 lehenga and kurta to Anuj Anupama..

Anuj- Keerti Aaj shadi me to Hume bas ek hi dress pehen Lena hai tum ne 2 dresses kyu design kar liya..

Keerti- wo mujhe na ye dono design bahot achhe lag rahe they aap inme se koi ek choose kar lo or ek aise hi rakh dungi Mai baad me bootique me sell kar lungi ..

Anupama- okay.

Anupama Anuj chooses thier wedding attire..

Keerti gives the dresses to Anuj Anupama..

❤️Rishta❤️Where stories live. Discover now