Next Day..
Singhania Sadan..
Naira was sitting on the sofa in the hall along with Anu Anuj Bhabhima- Devyani Suhasini Manish and Swarna..
Keerti Naksh and Kartik were busy in work because at night it's The engagement of Maan..
Swarna- anu aaj engagement ke liye rings select kar li kya tum dono ne ..
Anupama- nahi Mai online kab se rings hi dekh Rahi hu per online ki cheeze mujhe samajh nahi aati hai..
Naira- to jwellery store jakar rings khareed lo aap dono usme kya..
Anuj- ha anu fir chalte hai hum jakar khud rings le aate hai ..
Suhasini - nahi nahi Aaj ke din tum dono bahar nahi jaoge apshagun hota hai anu Anuj aaj tum dono Ghar se bahar nahi nikloge ..
Anuj- lekin rings..?
Devyani - beta rings hi Leni hai to hum ne se koi le lega..
Naira- Mai chali jaungi aap dono ki rings lene waise bhi mujhe Anuj ji ki choice achhe se pata hai and anu ji ki choice i think simple hogi ..
Anu- ha lekin please rings lene se pehle ek pic de Dena Hume..
Naira- okay .. Mai abhi chali ja Rahi hu fir rings lene kyuki abhi Mai free hu ..
Naira goes near the door..
Naira- bhabhi sab car keys kaha hai ..?
Keerti- abhi koi car free nahi hai Naira 1 car me Papa office Gaye hai or ek car me decoration ka saman rakha hai and 1 car me krishna ka staff kuch lene Gaya hai..
Manish - beta meri car se chali jao ..
Manish takes out his car keys ..
Kartik takes the keys in his hand..
Kartik- ab hamari car se Jana hai to drive Mai khud karunga..
Naira- okay aao chalo..
Kartik Naira goes out of the house..
Kartik Naira sits in the car..
Kartik drives away..
At jwellery store..
Kartik stops the car..
Kartik Naira gets out of the car..
Kartik Naira gets in the jwellery store..
Naira puts Anu Anuj on vdo call and shows them some rings..
Anuj likes a ring for himself and Anu....
Naira then cuts the call..
Naira Kartik goes at the bill counter with the rings liked by Anuj ...
Bill counter boy- mam aap ye ring nahi le sakti .. koi or si ring select kar lijiye please..?
Kartik- per kyu .. ?
Bill counter boy- ye ring pehle hi kisi ne khareed li hai ..
Naira- arey ye ring pehle hi kisi ne khareed li hai to ye aap ke store me kyu hai ..
Bill counter boy- mam Mera matlab ki ye ring pehle hi kisi or ne pasand kar li hai or Aaj wo isko khareed bhi lega to ..
Naira- payment to Mai kar rahi hu is ring ka ye ring mujhe hi chahiye .. please ..
Bill counter boy- mam but ...
Naira in mind- Anuj ji ko itni sab rings me ye ek ring pasand aayi ye ring ko to Mai hi khareedungi .. ye bill counter boy .. irritating hai isse argue nahi karna mujhe..
Bill counter boy- mam koi or ring choose kar lijiye please..
Naira- okay..
Naira takes out the ring from the box ..
She looks at Kartik..
She immediately makes Kartik wear the ring..
Kartik- kya..?
Naira gives the payment to the bill counter boy..
Bill counter boy- Mam .. what Maine kaha na ye ring pehle hi kisi ne select kar li hai ..
Naira- ha per payment to Maine kar Diya na .. selection karna or payment karne me bahot fark hai ..
Bill counter boy- sir please ye ring utar dijiye ..
Naira in mind- nahi utregi ye ring kyuki ye ring Kartik ki finger me tight isiliye to kartik ko pehnaya hai kyuki ye ring mujhe chahiye Anuj ji ke liye .. yaha ring nahi utregi .. Ghar jakar utar dungi Mai ye ring kyuki Ghar per mere paas ring removal cream rakhi huyi hai .. 😁
Kartik tries to remove the ring..
Naira- nahi utar Rahi hai or Maine to payment bhi kar Diya hai na isliye ab bas let it be ..
Bill counter boy- okay fine then..
Naira- say sorry mera itna time waste Kiya tum ne ..
Bill counter boy- sorry ma'am..
Naira Kartik goes away from the jwellery store..
Kartik- kya pagalpan tha ye ..?
Naira- pagalpan nahi intelligence tha ye dekho Hume ye ring chahiye thi lekin wo idiot hum se argue kar Raha tha .. Isiliye Maine tum ko ring pehna di kyuki mujhe pata hai ye ring stuck ho gayi tumhari finger me .. or Maine to payment Kiya na is ring ka bas baat khatam..
Kartik- ohh stupid ladki ye ring mere finger me tight hai fir bhi pehna di tum ne mujhe Ab ye stuck ho gayi hai niklegi kaise .. tum bhoolo mat ye ring mujhe nahi Anuj ji ko chahiye..
Naira- arey nikal jayegi don't worry mere pass Ghar per ring removal cream hai usse nikal jayegi ye ring ..
Kartik- lekin fir bhi tum ko ye nahi karna chahiye tha
Naira- kyu ..
Kartik- kyu kya ye ring Anuj ji ke liye thi ab kya wo meri utri huyi ring se engagement karenge..
Naira- to kya ho Gaya .. bina ring ke engagement karne se to accha hai utri huyi ring se engagement kar Lena .. so please chill ..
Kartik- tum or tumhare logics ..
Naira- shut up ab yaha dhoop me apni baato se mujhe pareshan mat Karo chalo Ghar Ab..
Naira sits in the car..
Kartik too sits in the car..
Kartik drives away..
---
Singhania Sadan..
Kartik stop the car..
Kartik Naira comes out of the car..
Kartik Naira goes in Naira's room..
Naira takes out the ring removal cream from her drawer..
Naira- lao hath lao apna Mai ring nikal lu fir hum ye Anuj anu ji ko rings dikhayenge..
Kartik takes the ring removal cream from her..
Kartik- Mai khud kar lunga..
Kartik applies the ring removal cream and then remove his ring..
He gives the ring to Naira..
Naira keeps the ring in box..
Anuj Anupama comes in Naira's room..
Anuj- tum dono aaye or direct yaha room me aa Gaye Hume rings bhi nahi dikhayi tum dono ne .. kya hua ..
Kartik- nahi wo rings hai hamare paas lekin hum ne socha directly engagement me raat me dikhani chahiye ye rings aap ko ..
Anupama- ohh .. mujhe to raat hone ka kab se intezar hai ..
Anuj- mujhe bhi ...
-----------------------------------------------------------
YOU ARE READING
❤️Rishta❤️
RomanceKartik , a wedding planner and Naira, a singer meets each other at a wedding and start hating each other.. But due to destiny they get married.. Will love ever take place in the hateful hearts .. #HateArrangeMarriage