Naira in Kiddish voice- aah mendhak bahot pain ho Raha hai.. 😢
Kartik picks Naira in his arms..
He takes Naira to bed..
Kartik- rest Karo Mai hot water bag or medicine laya abhi..
Kartik goes away..
Naira in Kiddish voice- mendhak aah.. 😢.. please ye pain theek Karo na bahot pain ho Raha hai..
Kartik comes back with hot water bag and medicine..
Kartik keeps the hot water bag on Naira's stomach..
Naira in Kiddish voice- mendhak..
Kartik make her sit to take the medicine..
He looks at the bedsheet..
It was blood stained..
Kartik- ohh okay you are on your periods isiliye pain ho Raha hai..
Naira in Kiddish voice- to kuch karo na ye pain theek Karo.. Please.. 😢
Kartik- pehle to you need to wear the pad.. ek minute tumhare suitcase me they pads Mai Lata hu ..
Kartik takes out a pad from suitcase..
He gives it to Naira..
Kartik - tum ko pad use karna aata hai ya Mai tumhari help Karu ...
Naira in Kiddish voice- nahi isse pehle bhi bahot baar ye ho chuka hai to mujhe didu ne samjhaya tha.. Bas kab hota hai ye nahi pata mujhe .. i don't like periods at all.. i hate it..
Kartik- okay good ab aage se dates yaad rakhunga Mai ... Tum jao washroom..
Naira goes away in the washroom..
After some time she comes out of the washroom..
Kartik has by the time changed the bed sheet..
Kartik takes out a nighty for her ..
Kartik- chalo dress change kar lo..
Naira in Kiddish voice- kara do na please..
Kartik- okay sure..
Then Kartik helps Naira in changing the nighty..
Naira in Kiddish voice- mendhak sorry..
Kartik kisses on Naira's forehead..
Kartik- sorry kyu bol Rahi ho yaar..
Naira in Kiddish voice- meri wajah se bed sheet or dress gandi ho gayi .. sorry..
Kartik- arey it's okay na isme kya itna guilty feel karna.. bed sheet or dress Mai wash kar dunga.. sorry mat bolo tum..
Naira in Kiddish voice- tum bahot acche ho mendhak..
Kartik- tum mujhse bhi zyada acchi ho.. Ab rest Karo..
Kartik Kisses on Naira's forehead..
Kartik makes Naira lye down on the bed..
Kartik- Mai tumhara dinner le aata hu tum khana kha lo fir medicines bhi khaani hai..
Naira in Kiddish voice- mera mann nahi hai kuch khane ka mujhe pain ho Raha hai..
Kartik- pain na bina khaaye zyada hota hai.. Mai khana le aata hu please dinner kar lo..
Naira in Kiddish voice- nahi please mendhak mujhe itna bolne ka bhi mann nahi hai please chup raho na ek to mujhe itna pain ho Raha hai or tum pareshan kar rahe ho..
Kartik sits near Naira ..
Kartik- accha theek hai sorry sorry Mai na pareshan nahi karunga lekin Bina khaaye Sona nahi hai isiliye abhi nahi to thodi der baad please dinner..
YOU ARE READING
Kaira Baby Wife
RomanceNaira is a 21 years old young girl but is a baby from mind due to a tragic past.. Kartik, 24 years old is her caring husband who loves her a lot.. Mature content bhi hai guys (18+)