Kartik comes in the hall after getting ready..
Naira was in the kitchen..
Kartik looks at Naira..
She was looking extremely gorgeous..
Kartik in mind- haaye.. ❤️ Aaj 2nd day hai or tum ye sab kya kar Rahi ho yaar .. kitchen me kaam .. tum kyu kar Rahi ho Mai hu na..
Kartik- tum kya kar Rahi ho..
Naira- Maine fried rice banaya hai abhi breakfast ke liye ..
Kartik- lekin tum ko khana banana to aata nahi tha tum ne kal hi bola tha..
Naira- khana matlab khana roti banana nahi aata mujhe banana .. chawal or baaki sab aata hai mujhe.. Ha lekin pyaaz nahi cut karti hu Mai kyuki I hate tears..
Kartik- ha lekin tum ne breakfast kyu banaya..
Naira- kyuki tum ne bhi to mere liye dinner banaya tha na to ..
Kartik- to .. badla chukane ki kya zarurat thi..
Naira- nahi wo mujhe laga tum hamesha se khud khana banate ho khud hi khate ho to kabhi to tumko doosro ke hath ka khana bhi milna chahiye na..
Kartik- okay Aisa kyu laga tum ko..
Naira- bas Mai aisi hi hu Mai wahi karti hu jo Mera Mann karta hai or Mai tumhare liye 16 days is tarah memorable to bana hi sakti hu..
Kartik- what..
Naira- ha really Mai serve Karu ab ..
Kartik- ha theek hai..
Naira serves the food to kartik...
Naira too sits on chair near dinning table..
Kartik Naira both starts eating the breakfast..
Kartik- accha bana hai lekin ye sab Kar ke tum mere 16 days memorable nahi bana Rahi ho balki tum mujhe khud ki aadat lagwa dogi aise to ..
Naira- accha sorry Mai ab se nahi karungi kuch bhi khud se Bina tum se pooche .. sorry..
Kartik- nahi Mera wo matlab nahi tha tum ab bhi meri wife ho to ye tumhara Ghar bhi hai tum yaha jo chahe kar sakti ho Mai kabhi rokunga nahi or tum ko kabhi kisi cheez ke liye meri permission ki zarurat nahi hai kabhi nahi..
Naira- ha theek hai samajh gayi Mai Mera breakfast bhi ho Gaya..
Kartik- okay..
Naira- mujhe kaam hai dance academy Jana hai to Mai jati hu ..
Kartik- accha theek hai jao or raat zyada ho jaaye to akele Ghar mat aana mujhe call kar Lena location send kar Dena Mai aa jaunga pick up ke liye..
Naira- nahi raat nahi hogi abhi shaam Tak aa jaungi..
Kartik- okay..
Naira- bye..
Naira goes away..
Kartik finishes his breakfast..
He goes and keeps the plate in kitchen..
----
It's evening..
7 o clock..
Naira comes back home..
Naira rings the door bell..
Kartik opens the door..
Naira- hi..
Kartik- haaye..
Naira- hato na ander aane do mujhe itna thak gayi hu Mai bahot Kam tha Aaj waise bhi 5 months baaj Aaj academy gayi thi Mai..
Kartik moves away..
YOU ARE READING
Kaira Baby Wife
RomanceNaira is a 21 years old young girl but is a baby from mind due to a tragic past.. Kartik, 24 years old is her caring husband who loves her a lot.. Mature content bhi hai guys (18+)