It's night..
9 o clock..
Kartik comes back home..
Kartik rings the door Bell..
Naira opens the door..
Kartik gets in the house..
Naira- kuch bologe nahi ...
Kartik- kya bolu ..
Kartik was drunk ..
Naira- tum drunk ko..
Kartik- ha tum ko kya don't worry drunk hu lekin tum ko force nahi karunga Mai ... Drunk hu cheap nahi hu..
Naira cries..
Naira- Kartik Mujhe tum se kuch kehna tha.. lekin.. 😢
Kartik- mujhe abhi kuch sunna nahi hai.. Sorry..
Naira- i am sorry.. 😢
Kartik was not able to stand properly..
Naira holds him..
Kartik- hath mat lagao tum hath tum lagaogi lekin galat to Mai hi hu..
Naira- shut up chup raho tum .. tum ne drink kyu ki ..
Kartik - bas aise hi mann kar Raha tha..
Naira- chup raho..
Naira takes Kartik in their room..
Naira makes Kartik lye down on the bed..
Naira- Mai neebu pani or dahi lekar aati hu Nasha utar Jaye tumhara to mujhe tum se ek important baat karni hai.. 😢
Naira was going..
Kartik- mujhe nahi chahiye neebu pani ya dahi ..
Naira- to kya chahiye tum ko..
Kartik- tum chahiye mujhe.. please mujhe divorce mat do 2 din bache hai sirf hamare divorce me.. Aaj ka din to nikal hi Gaya .. parso divorce hai..
Naira- nahi dungi divorce Mai tum ko.. 😢.. i love you.. ❤️.. tum drink kar ke kyu aaye mujhe tum ko batana tha ki Mai tum se bahot pyar karti hu .. or sorry bhi bolna tha.. i am really sorry ..
Kartik sits and pulls Naira by her waist..
Naira sits on his lap..
Kartik- tum pyar karti ho mujhse.. sach me..
Naira- hmmm..
Naira kisses on Kartik's forehead..
Naira- ab please mujhe neebu pani or dahi lane do.. tumhara Nasha kaam hoga..
Kartik- drink ka Nasha kam ho bhi Jaye .. lekin pyar ka Nasha kabhi kam nahi hoga.. i promise..
Naira- ye pata hai mujhe..
Kartik- tum ko kaha pata hai ki Mai tum se bahot pyar karta hu.. Maine kabhi bataya nahi hai..
Naira- janti hu mai tum nahi bhi batao to bhi tumhara pyar feel kar sakti hu mai..
Kartik kisses on Naira's forehead..
Kartik- i love you.. ❤️
Naira- i love you too.. ❤️
Kartik- i love you mendhak ya frog Prince bolo na tum hamesha se pyar se mujhe mendhak or frog Prince hi kehti ho..
Naira- mendhak .. i love you .. tum mere frog Prince ho .. 😢
Kartik- don't cry ...
Kartik wipes Naira's tears..
Naira- ab Mai tumhare liye dahi or neebu pani lekar aati hu Bina nakhre ke chup chap pee Lena ...
YOU ARE READING
Kaira Baby Wife
RomansaNaira is a 21 years old young girl but is a baby from mind due to a tragic past.. Kartik, 24 years old is her caring husband who loves her a lot.. Mature content bhi hai guys (18+)