chap 26- Everyone opposes Naira..

810 29 1
                                    

Singhania Sadan..

Naira enters in the Singhania Sadan with everyone..

Gayu- naira ye galat kar Rahi ho tum jo tum kartik ke saath kar Rahi ho usse uska Dil kitna toot jayega please ek arrange marriage ki tarah ye shadi nibha lo wo tum se bahot pyar karta hai nahi reh payega wo tumhare Bina..

Naira- to Mai kya reh paungi uske sath usko nahi janti Mai .. mujhe koi shadi nahi nibhani hai please mujhe fir se ye sab mat bolna aap gayu di..

Keerti- naira usne tum ko tab accept Kiya jab tum dimag se unstable thi or ab jab tum theek ho gayi ho tab tumhare liye he is an unwanted.. ye to bahot galat hai naira..

Naira- isme galat kya hai bhabhi manti hu usne mujh jaisi ek unstable mind waali ladki se shadi ki uske liye I am thankful wo ek bahot accha insaan hai ... Lekin Mai koi shadi nibhane Me interested nahi hu Mai janti Tak nahi hu usko.. I am sorry..

Naksh- naira wo pyar karta hai tum se.. Or tum ne bhi kaha tha ki tum usse pyar karti ho..

Naira- kiddish mind tha Mera keh Diya hoga ki Mai usse pyar karti hu kartik was right usne hi mere bachpane or over friendly nature ko pyar samajh liya... Mai usko janti Tak nahi hu to pyar kaise ho sakta hai mujhe usse..

Naitik- to janti nahi ho tabhi to hum keh rahe hai ki apni shadi ko ek arrange marriage hi samajh lo beta tum thode din baad achhe se jaan jaogi usko to dekhna tum ko pyar bhi ho jayega kartik se ..

Naira- wow matlab Mai apne Mann ki na Karu divorce lene se to log baate banayenge to Mai ek kaam karti hu Mai arrange marriage nibhau taaki ek din Mai zabardasti pyar kar lu usse wow papa great..

Devyani - ha to isme galat kya hai naitik akshara ne bhi arrange marriage ki thi kitni sucessful thi wo shadi..

Naira- wo generation doosri thi dadi..

Devyani - to Aaj ki generation me naksh keerti ko dekh lo in dono ne arrange marriage ki thi kitni sucessful hai inki ye shadi..

Naira- ha keerti bhabhi or naksh Bhai and papa or unki wife ki arrange marriage isiliye sucessful hai kyuki arrange marriage bhi apni marzi se ki thi zabardasti nahi kari thi yaha to aap log mujhe zabardasti ek arrange marriage ko nibhane ke liye force kar rahe hai.. I perfectly agree ki arrange marriage are successful lekin forceful arrange marriages are never ever successful..

Naitik- tumhari jo marzi Karo princess bas tum khush raho hum yehi chahte hai..

Naira- mujhe meri Khushi pata hai papa..

Naksh- Chahte to hum yeh bhi they ki tumhari Khushi me kisi or ka Dil na toote per afsos ki tumhari Khushi ki wajah se kartik ka Dil toot Raha hai..

Naira- Aisa koi Dil nahi toot Raha hai uska.. Maine politely divorce maanga wo ek baar me Maan Gaya..

Keerti- ha kyuki pyar karta hai wo tum se tum ko kisi cheez ke liye kabhi force nahi karega wo ...

Naira - pyar to aap sab bhi karte hai na mujhse to force kyu kar rahe hai ki Mai ye shadi nibha lu nahi hoga mujhse I am sorry..

Gayu- nahi hum force nahi kar rahe hai tum jaise mann kare jo mann kare wahi Karo hum family hai hum to har haal me bas tumhare sath hai.. Naira..

Naira- that's good to Bhai Mera phone kaha hai..

Naksh- tere room ke drawer me hai Mai le aata hu..

Naira- nahi Mai mere room me ja Rahi hu .. aap kartik ka number send kar do mujhe..

Naksh- okay lekin tameez se baat karna usse uska Dil or mat Tod Dena ab ..

Naira- Bhai mujhe mat sikhao mujhe pata hai mujhe kaise baat karni hai Mai koi badtameez hu kya .. please yaar..

Kaira Baby WifeWhere stories live. Discover now