It's morning..
Kartik wakes up..
Kartik- ye mujhe itna headache kyu ho Raha hai..
Naira was sleeping hugging him..
Her head was on his arms..
Kartik looks at Naira and admires her..
Naira wakes up and smiles..
Naira- oye mendhak.. aise kyu dekh rahe ho..
Naira sits up..
She pulls Kartik by his collar and makes him sit..
Kartik- Naira tum ne mujhe mendhak..
Naira- ha wo kal tum ne hi bataya ki ye mendhak or frog Prince bulati thi Mai tum ko .. idiot..
Kartik- kal Maine bataya..
Naira- tum drunk they kal raat me..
Kartik- i am sorry Maine kuch badtameezi to nahi ki na tum ko pareshan kar Diya kya Maine.. sorry..
Naira- don't worry tum sorry mat bolo .. infact tum na kuch bhi mat bolo bas meri suno ..
Kartik- kya hai bolo..
Naira- tum bhool Gaye kal raat hi bataya tha Maine itni important baat tum bhool kaise sakte ho..
Kartik- hey Mai drunk tha mujhe nahi yaad hai tum ne kal kya bola mujhse.. dekho please koi argument ho to mat karna kyuki abhi waise hi mujhe itna headache ho Raha hai ..
Naira- headache ho Raha hai.. Mai sir daba du..
Kartik- tum time pass kiye Bina bas bol do Jo bolna hai..
Naira- guess Karo mujhe kya bolna hai..
Kartik- sorry bolna hai kya jao maaf Kiya..
Naira- sorry se bhi zyada important hai guess Karo see hint is tum ye baat sun kar khush ho jaoge..
Kartik- accha i trust you bolna hai..
Naira- wo to off course i trust you.. lekin ye nahi kuch isse bhi zyada important bolna hai..
Kartik- ab bol bhi do irritate mat Karo..
Naira- tum khush ho jaoge .. sun kar..
Kartik- rehne do khushi se mar hi na jau Mat bolo tum kuch ..
Naira- ae aise Marne ki baat fir si ki na to kaccha chaba jaungi tum ko Mai..
Kartik- accha theek hai bolo to irritate kyu kar Rahi ho..
Naira- kyuki mujhe maza aa raha tum ko irritate karne me..
Kartik gets up..
He was going..
Naira hugs Kartik from back..
Naira- accha sorry sorry sorry ek baar meri baat sun lo please mere frog Prince..
Kartik breaks the hug..
He turns towards Naira..
Kartik- hmm...
Naira- i love you.. mendhak ❤️
Kartik- to seedhe se bol deti isme itni nautanki kya kar Rahi thi isse pehle bhi to kitni baar bola hai na tum ne i love you mendhak..
Naira- tum ne suna nahi kya i love you Kartik.. Mai pyar karti hu tum se.. 😁..
Kartik gets happy..
He gets emotional...
Naira- Kartik kuch to bolo..
Kartik- tum ye sach me tum mujhse pyar karti ho tum kyu keh Rahi ho ye .. prank to nahi hai na..
YOU ARE READING
Kaira Baby Wife
RomanceNaira is a 21 years old young girl but is a baby from mind due to a tragic past.. Kartik, 24 years old is her caring husband who loves her a lot.. Mature content bhi hai guys (18+)