chap 28- Kaira back in flat..

704 30 2
                                    

Keerti- ha to jao kartik ke saath raho yaha kyu aa gayi jao .. bye..

Naira- kya yaar hum yaha batane aaye they..

Gayu- batana tha to technology hai na phone kar leti ab tum dono jao 16 days Raho sath me ek ek pal sath rehna ye 16 days to hum tum ko bilkul bhi disturb nahi karenge..

Kartik- aise sapne mat dekhiye aap log ..

Naira- ha aap logo ko ager Aisa lagta hai ki 16 days saath reh kar Hum divorce quit kar denge to Aisa nahi hoga..

Naksh- accha or ho Gaya to...

Naira- kuch bhi dimag kharab mat Karo Mera..

Naira goes away..

Kartik- kya naksh 16 din me naira ko mujhse pyar ho Jaye ye possible hai kya she is so in need of divorce..

Naksh- arey tum apna wo instant noodles wala bhaashan bhool Gaye kya jab Mai tumhare pyar ke against tha to tum ne hi kaha tha ye instant ki generation hai.. Yaha love at first sight possible hai..

Gayu- love at first sight tum ko ho sakta hai to naira ke paas to fir bhi 16 days hai.. Usko tum se pyar kaise nahi hoga ..

Kartik- nahi aap log aise sapne mat dikhao mujhe .. Please..

Keerti- arey sapne dekhoge to hi hard work karoge.. or hard work karoge to hi to sapne sach honge na kartik..

Kartik- please ha wo kuch effort nahi kar Rahi hai Mai kya kar sakta hu..

Devyani - wo efforts nahi kar Rahi hai kyuki wo apna pyar bhool gayi hai tum efforts isiliye Karo kyuki tum apna pyar chah kar bhi nahi bhool sakte ..

Kartik- kya Karu fir Mai mujhe to kuch nahi pata Mai to blindly bas wahi kar Raha hu jo naira bol Rahi hai .. naira ko kisi cheez ke liye force nahi kar sakta Mai ...

Naitik- force nahi karna hai lekin harkate aisi karo ki usko tum se pyar ho hi Jaye..

Kartik- kya yaar aap log bhi kuch bhi suggest mat kijiye..

Gayu- arey tum itni jaldi kaise haar sakte ho .. try karo naira ka Dil jeeto uska trust gain Karo uski care Karo..

Kartik- care to hai mujhe naira ki sabse zyada isiliye chahta hu ki wo khush rahe bas ..

Naksh- hmm wo khush rahegi Hume achhe se pata hai ki tum usko bahot khush rakhoge ..

Kartik- accha jaata hu naira Kab se car me wait kar Rahi hai Mera usko wait karna to bilkul pasand nahi hai ...

Gayu- ha ye to hai meri behen ko wait karne me bahot irritation hota hai jab kabhi hum bahar Jaate they or flight late hoti thi na wait kar kar ke frustrate ho jaati thi bichari..

Kartik- accha jaata hu Mai .. bye..

Gayu- bye..

Kartik goes away near Naira's car..

Naira- kab se wait kar Rahi thi ab chalo tumhare Ghar..

Naira gives her car keys to Kartik..

Kartik- hmm chalo..

Kartik sits in the car..

Naira sits in the car too..

Kartik starts driving the car..

Naira- tumhara Ghar kaha hai kaisa hai..

Kartik- kyu kaun sa tum ko waha zindagi bhar rehna hai jo itne sawal 16 din ki baat hai Aaj chal to Rahi ho khud dekh Lena Mera Ghar.. I live in a flat..

Naira- eww..flat

Kartik- what..eww flat me kya problem hai..

Naira- nahi kuch nahi..

Kartik stops his car..

Kartik- yehi hai mera Ghar..

Naira- okay..

Naira Kartik gets out of the car..

Naira Kartik goes in the lift..

Naira- kaun se floor per rehte ho tum..

Kartik- 32nd ..

Naira- wow I like heights..

Naira presses the 32 number button..

The lift closes and starts moving..

Naira- waise ek baat or thi mere Mann me..

Kartik- kya..

Naira- hum room share kar sakte hai that's okay but hum bed share nahi karenge please..

Kartik- it's okay tum sofe per soo Jana..

Naira- kya lekin mujhe zyada space lekar sone ki aadat hai..

Kartik- ha to floor per soo Jana bahut space hai..

Naira- floor per or Mai..

Naira in mind - how mean 16 din ki baat hai ye khud sofe per nahi soo sakta kya isko kya lagta hai Mai iske saath bed share karungi no ways..

The lift stops at 32nd floor...

Naira Kartik gets out of the lift..

Kartik opens his house door with key..

Naira Kartik gets in the house..

Naira looks at the house..

Naira- itna bura bhi nahi hai tumhara Ghar chota hai per it has all the luxury..

Kartik-  chota Ghar with all the luxury is a perfect house for me kyuki waise bhi Mai orphan hu to bade se Ghar me akele reh kar kya karunga.. what matters is comfort bas.. or Mera Ghar bahot luxurious hai..

Naira- tum orphan ho ye nahi pata tha mujhe .. matlab..

Kartik- ha Mai Mera or koi nahi hai..

Naira- Kamal hai tum ek orphan ho kar bhi kitni acchi kismat hai tumhari tum ek achhe rich singer ho..

Kartik- Mai singer mere hard work or talent or mujhe nahi lagta meri kismat itni acchi hai kismat acchi hoti to mere paas ek family hoti ..

Kartik in mind- ab to tum bhi mere sath nahi hogi meri kismat acchi hai.. sarcasm ..😢

Naira- sorry Mera wo matlab nahi tha..

Kartik- nahi it's okay itna to janta hu Mai tum ko ki tum kisi ko intentionally apni baato se kabhi hurt karne ka soch bhi nahi sakti .. it's okay..

Naira- accha mujhe bhook lagi hai it's my food time tum ko bhook lagi hai kya..?

Kartik- ha tum khaogi to Mai bhi kha lunga..

Naira- to kya order karu tumhare liye..

Kartik- tum ko bahar ka khana hai..

Naira- mujhe khana banana nahi aata..

Kartik- khana to Mai banata hu na..

Naira- mujhe kya pata .. Tum ko aata hai to tum bana lo.. mere liye bhi..

Kartik- ye tum mere liye bhi nahi bhi kehti Tab bhi Mai tum ko bhi khana deta off course.. waise kya khaogi ..

Naira- jo tum ko pasand ho..

Kartik- kachori bana deta hu ..

Naira- mujhe bhi kachori pasand hai..

Kartik- mujhe pata hai..

Kartik goes away in the kitchen..

Naira sits on the sofa..

Naira in mind- kaise rahungi 16 din iske saath Mai hum to theek se baat bhi nahi kar rahe hai.. 😢

-----------------------------------------------------------

Kaira Baby WifeWhere stories live. Discover now