Kartik comes in the room..
Kartik- itni si baat me naraz kyu ho Rahi ho kiddo .. sorry.. accha chalo ab bahar chalte hai..
Naira in Kiddish voice- ha ab to tum bologe ki chalo bahar chalte hai window se tum dekho mendhak ab kya fayda ab barish band ho gayi..
Kartik- ha to barish band ho gayi to tum ye gussa or zid bhi band kar do..
Kartik sits near Naira..
Kartik- hey ..
Naira in Kiddish voice- Mai ziddi nahi hu or tum se gussa bhi nahi hu..
Kartik- to smile Karo mujhe to lag Raha hai tum gussa ho..
Naira in Kiddish voice- nahi hu gussa Mai..
Kartik- 100% ho ..
Naira in Kiddish voice - nahi hu..
Naira kisses on Kartik's forehead..
Kartik- i love you ..
Naira in Kiddish voice- aah mendhak mujhe fir se pain ho Raha hai tummy me .. aah..
Kartik- koi baat nahi Mai fir se hot water bag le aata hu fir se pain theek ho jayega kal ki tarah.. tum rest Karo let jao ...
Naira lyes down on the bed..
Kartik goes away and brings hot water bag..
Kartik keeps the hot water bag on Naira's stomach..
Naira in Kiddish voice- mendhak bahot pain ho Raha hai .. 😢 achanak se ..
Kartik- achanak se jaise pain start hua hai waise hi kab achanak se pain theek ho jayega pata bhi nahi chalega .. don't worry bas ek condition per pain theek hoga..
Naira in Kiddish voice- kya condition..
Kartik- yehi ki you don't have to cry and just relax..
Naira in Kiddish voice - kaise na roou jab pain ho Raha hai..
Kartik- tum to sherni ho meri kyu is pain ke liye roo Rahi ho yaar just chill theek ho jayega ..
Kartik kisses on Naira's forehead..
Kartik- ager neend aaye to soo Jana pain me aaram milega ..
Naira in Kiddish voice- bewakoof itne pain me neend aayegi kya mujhe..?
Kartik- Aa jayegi neend tum bas aakhe band Karo or rona nahi pain per concentrate hi mat Karo kuch or socho .. distract your mind..
Naira in Kiddish voice- hey please mere sath Leto na.. mujhe tum ko cuddle kar ke Sona hai..
Kartik- okay as you wish.. tum ko cuddle karna is waise bhi my favourite task ..
Kartik lyes down near Naira..
Naira tries to sleep cuddling Kartik..
After some times Naira sleeps..
Kartik kisses on her forehead..
He carefully gets up covers her with blanket because the ac was on ..
Then he goes away ..
After some time..
It's 6 in the evening..
Naira wakes up..
Naira in Kiddish voice- mendhak..
Kartik comes in the room with a glass ..
Naira in Kiddish voice- isme kya hai..
Kartik- tum ne bola tha na Aaj chocolate shake banane ke liye to wahi hai..
Kartik gives the glass of chocolate shake to Naira..
Naira in Kiddish voice - wow thank you..
Kartik- ab pain nahi hai na..?
Naira in Kiddish voice- nahi ab theek hu Mai.. pain nahi ho Raha hai .. ye abhi peeti hu ruk kar..
Naira keeps the glass on table..
She goes away in the washroom..
She comes back after some time..
Naira in Kiddish voice- Mai ye chocolate shake TV dekh kar peeyu please..
Kartik- ha Mai on kar deta hu TV..
Kartik switches on the TV..
Kartik comes and sits near Naira on bed..
Naira cutely hugs him..
She starts drinking the chocolate shake..
Kartik- accha hai ..
Naira in Kiddish voice- bahot tasty hai.. tum nahi piyoge kya..
Kartik- nahi nahi ye thanda hai na Mai nahi peeunga..
Naira in Kiddish voice- to kya hua..?
Kartik- nahi Mera gala kharab ho jayega Mai kuch bhi thanda ya kuch bhi Aisa nahi khata Peeta jisse Mera gala kharab ho ... Nahi to meri song recording me problem hogi na isiliye..
Naira in Kiddish voice- arey meri bhabhi batati hai thanda lene ke baad garam paani peelo na to gala kharab nahi hota..
Kartik- nahi nahi sorry Mai ye risk nahi le sakta meri song recording pending ho jayegi ager Mera gala kharab ho Gaya to..
Naira in Kiddish voice- accha ek baar ice cream to khaa liya tha tum ne tab yaad nahi aaya ki gala kharab ho jayega..
Kartik- ha tab kha liya tha kyuki tab koi recording lined up thi nahi and Aaj kal to barish ka Mausam bhi hai ab ..
Naira in Kiddish voice- okay okay fine .. tum nahi piyoge matlab..
Kartik- accha bas ek sip le leta hu tumhare kehne per ..
Kartik drinks one sip from Naira's chocolate shake glass..
Naira in Kiddish voice- accha ab bas zyada mat khatam Karo Mera shake lao mujhe peene do ...
Naira takes the chocolate shake glass from Kartik..
She then drinks the full shake..
Some chocolate was spread on her lips..
Kartik licks the chocolate from Naira's lips..
Naira in Kiddish voice- kya kar rahe ho mendhak..
Kartik- kuch nahi chocolate lagi thi na ..
Naira in Kiddish voice- tumhare lips per bhi chocolate lagi hai ..
Kartik- to lick kar lo kisne roka hai kiddo..
Naira licks the chocolate from Kartik's lips..
Naira in Kiddish voice- kar liya lick dekha Mai hamesha tumhari sab baate maanti hu ..
Kartik- Mai bhi Manta hu kiddo ..
Naira in Kiddish voice - jhoote nahi maante ho tum..
Kartik- Mai maanta to hu Naira..
Naira in Kiddish voice- accha Mante ho to hum bahar chale .. mujhe ghoomna hai..
Kartik- bahar Jana is not a issue lekin ager achanak se tum ko tummy me pain hone laga to ..
Naira in Kiddish voice- ha ye to hai to fir parso chale.. parso to periods over ho jayenge..
Kartik- parso kaise over ho jayenge kiddo kal 1st day tha Aaj 2nd day hai..
Naira in Kiddish voice- arey frog Prince tum ko ye bhi nahi pata ki periods 3 din hote hai sirf ... To parso to Mai fresh ..
Kartik- accha okay tum ko 3 din hote hai .. Kuch logo ko 6 din bhi hote hai na.. okay.. samajh Gaya..
Naira in Kiddish voice- 6 din itna zyada kaise jhelte hai wo log Mai to 3 din nahi jhel paa Rahi hu..
Kartik- Mai hu na tumhare sath it's okay..
Naira in Kiddish voice- tum hamesha rahoge na mere sath..
Kartik- ye bhi koi pooche ki baat hai ha off course..
Naira hugs Kartik tightly..
-----------------------------------------------------------
YOU ARE READING
Kaira Baby Wife
Storie d'amoreNaira is a 21 years old young girl but is a baby from mind due to a tragic past.. Kartik, 24 years old is her caring husband who loves her a lot.. Mature content bhi hai guys (18+)