day 20 Sunday special os by twist ki devi

457 43 40
                                    


Hai ..

Hello ..

Happy reading..

Os ka naam hai ": zhor se jatka hay jonon se laga "

So title dekh kar samaj gaye honge kisi ko zhor ka jakta laga hai , par kisko lagi hai kaise lagi hai , yeh jaane keliye story mein Jana padega ..

Pichli baar toh bahut rulayi na isiliye Aaj hasa dethi hun.

Now let's begin the story ..

***************

Writer's pov

Parakram academy ...

Kisi ki wedding keliye academy ko dulhan jaise sajaya gaya hai ..

Wait kiski shadhi hai , humari Moran ki ??

" Khadoos Sherghil , aur kithna time lagavoge ?? Dekho Arnav mujhe kithna tang kar raha hai " monu Said while trying to clam her son Arnav..

" Arnav bacche , mumma ko tang nahi karte , mummy ke tummy mein baby sister ko bura lagega " karan said while  setting some stuff in mandap and passed a warm smile to his pregnant wife and followed by a flying kiss ..

Chalo indono ka ghar grahesti sab set hai , fhir shadhi kis ki thi kayi sidsa ki nahi ..

"Oye chircut , tum kabhi chirkutayi nahi chod te hona " Sanju said while coming with her son samarth..

"Sanju it's not chircut , it's chircute , hai na Sam " he tickles both Sam and Sanju which makes them smile hard ..

Matlab indono ka bhi shadhi nahi , fhir koezi ki shadhi hogi definitely..

" Arey Nikhil, Nishant , chup hojao yaar kithne ladengey aur tum dono kithne khate ho ?? Yeh pant bhi tight hogaya hai "    faizi said while trying to get them ready for the wedding..

" Haan tum par jo gaye hai , tum jao aur ready hojao , mein in do ko thayyar kardethi hunn " koel said while trying to clam her two sons and trying to get some discipline in that two creatures jo ek paisa ka bhi discipline nahi hai undono mein ,faizi jo laad pyaar karke bigaad diya tha ..

Matlab indono ka bhi shadhi nahi hai ?? Toh kiski shadhi hai .

"Toh wedding hall ke bahar likha hoga na jaa jaakar dekh le " readers commanded to writer

Ohk ohk dekthi hunn .

" Chitra weds Bala "    Ohh bete ki chila ki shadhi hai ?? Bhai maza ayega Aaj toh ..

***********

Guests were sitting in the front chairs of the mandap , I took a seat beside them ..

"Arey  guest ko koi cool drink bhi nahi dengey kya ?? "

Someone kept two cool drinks in my two hands ..

"Inhe mein gadhe bhi bol nahi sakthi , mere book ki charectors jo hai , how can I drink two cool drinks at a time ?? "

I saw Bala came to mandap , karan , Sid , faizi apne apne partners ke saath bahut kush hai , premji ji , sumanji Bala ko ched rahe hai , and they are waiting for chitra ..

Wait ..

Bala kuch tension mein hai , unka expression se lag raha hai ki woh kisi tension mein hai , kya hua hoga ??

With in few minutes chitra also came in bridal avtar ...

Pandit doing rituals with both of them , he farwords malgasutr to Bala , Bala hands were shivering while taking that mangalsutr , chitra was happy seeing downwards with a constant smile on her face ..

ZDMN GALA (CELEBRATION OF ZDMN ) Where stories live. Discover now