My home 2.0 will start soon. Not in a different book but this one only, (phase 2) but only if author thik ho. Pray that her problems go away soon for dropping all the booms she is planning.
Vote target : 150+
𝗡𝗼𝘃𝗲𝗹𝗹𝗮𝗽𝗵𝗶𝗹𝗲’𝘀 𝗣𝗢𝗩,
Vaani broke the hug and tried to speak her feelings, which she isn't good with, “Par Shivank , wo... main tumhe... kaise bolu…” She tensely tapped her leg. Shivank kept his hand on her thigh and asked, “Kya hua, Mamma? Bol na.”
Vaani wet her lips and spoke, “Wo jab tum nahi tha na, toh main roz dev se aake tumhare baare mein puchti thi, toh ek do baar Kanta Kaki ne dekh liye aur kaha ki…” She stopped, and Shivank held her hand, indicating her to talk.
“Unhe Rekha kaki ko kahan ki iss ladki par nazar rakho. Yeh pehle ek bete ke peeche padhi thi aur ab dusra beta accha kama raha hai, toh uske peeche padhi hai…” She breaks down feeling hurt remembering those words. “Shi... Shivank , mai aisi ladki nahi hu... nahi hu!!”
Shivank takes her in his arms, patting her until she continues to talk. Vaani, crying, continues, “Tumhe pata hai na ki ek ladki ke liye yeh sab baatein sunna kitna mushkil hota hai jab uski koi family na ho defend karne? Mai sach keh rahi hu, Shivank . Mai koi paisa kuch bhi nahi chahati. Tumhe mujhpe yakeen hai na? Mai gold digger nahi hu, Shivank . Nahi hu.” Shivank pats her head and says, “Shhh, Vaani, shant hoja.”
Vaani breaks the hug and wipes her tears. “Mai tumhare paiso ke liye nahi aayi hu yahan. Mai tumhare liye aayi hu. Promise agar tum chaho toh mai meri maa ki kasam–” Shivank holds her hand and asks, “Maine kahan tumhe aisa?”
“Nahi Shivank , but main rahungi na apni dost ke paas,” Vaani says, trying to make him understand but Shivank clicks his tongue, stopping her midway. “Phir wahi baat kar rahi hai? Maine kahan na tumhe ki tumhe mere hote hue kisi aur ke paas jaane ki zarurat nahi hai!”
“Par Shivank , tum tumhare papa ki dukan ke acche ke liye paise save kar rahe ho na. Ab main yahan rahi toh tumhara kharch badh jayenge.”
“Toh kisne kaha tum free mein reh rahi ho?” Shivank said, and Vaani frowned. “Matlab?” she asked. “Matlab ke tujhe yahan rehke mera pura dhyaan rakhna padega. Haan, no cheating,” he said and smiled at her.
YOU ARE READING
my home |
Romance⋆°࿔ 𝐚 𝐟𝐫𝐢𝐞𝐧𝐝𝐬 𝐭𝐨 𝐥𝐨𝐯𝐞𝐫 𝐛𝐨𝐨𝐤 𝜗𝜚°⋆ ❝𝐰𝐡𝐞𝐧 𝐈 𝐡𝐮𝐠 𝐲𝐨𝐮, 𝐈 𝐟𝐞𝐞𝐥 𝐥𝐢𝐤𝐞 𝐈 𝐚𝐦 𝐇𝐨𝐦𝐞. 𝐋𝐢𝐤𝐞 𝐲𝐨𝐮 𝐚𝐫𝐞 𝐌𝐲 𝐇𝐨𝐦𝐞. 𝐆𝐡𝐚𝐫 𝐣𝐚𝐢𝐬𝐚 𝐬𝐮𝐤𝐨𝐨𝐧 𝐡𝐚𝐢 𝐚𝐚𝐩 𝐦𝐞𝐢𝐧❞ 𝐄𝐜𝐡𝐨𝐞𝐬 𝐎𝐟 𝐋𝐨𝐯𝐞 #𝐈:...