Chapter -3

187 12 6
                                    

Anushka - aur Vivaan??
Dev- usse sab bta diya hai vo camp se kal shaam ko hi aya hai isiliye aaj usse saara plan bataya..
Anushka - mtlb mujhe aur ananya ko hi nhi pta plan ke baare mein 😐
Dev-vo ananya ko bta toh deta par fir agar debu bankar kuch muh se nikal gya na toh vo detective bankar meri pehchaan saamne le aayegi😅
Anushka-mujhe lagta hai usse tumpar already shak hai🧐
Dev- lagta toh mujhe bhi hai😬 par main kar bhi kya sakta hu😅?

Anushka - achi baat hai ab bas mujhe uski help karni hai😌
Dev- tum aisa kuch nhi karogi😐
Anushka - tumhe kaise pta yeh baat😧?
Dev-tum bahut ucha bolkar sochti hai😐 (she bit her tongue realising)
Anushka - Ananya ko sach btane mein kya burai hai? Sirf itna bta dete hai ki tum BV ho😌?

Dev-haa aur usse pta hai baalveer veerlok ka rajkumar hai aur veerlok mein jaayegi pariyon ko pta hai ki BV Vidarbh ka rajkumar Dev hai aur Vidarbh ke logo ko pta hai ki dev aur koi nhi nakabposh hai.. (said sarcastically all in one breath)
Anushka- ab meri galti hai ki tumne nakabposh ka outfit vo choose kiya jisse Vidarbh mein chor kehte hai🤦

Dev-excuse me... Usse chor nhi kehte.. sabko pta hai vo outfit meri hai😑(defending himself)
Anushka - haa haa.. sab jaante hai vo bhesh unke pyaare rajkumar Dev ki hai jo ki apne hi mahal mein chor ki tarah ghus gye the🤨?
Dev- ab surprise test le raha tha toh chor banana pada😅but sabko nakabposh bahut pasand hai 😌

Anushka- haan sabko.. praja ko.. Vivaan ko.. Anushka ko.. Mahipal ji ko... Pariyon ko... Aur.. (stopped and looked at him who was nodding his head at her every statement) ananya ko🤭(he nodded again and then realised that she was again teasing him)
Dev-tumhe pta hai ek pal ko Sooraj bhi pashchim se nikal sakta hai par tumhe nhi sudhara jaa sakta 🤦‍♂️

Anushka - acha ab ek baat clear karni hai.. saara blame nakabposh par daalna haina😉?
Dev-toh tum samjh gyi thi mera plan?(shaking his head)
Anushka- haa 😁 ab ek baat kehti hu.. ananya se itna sab bhi mat chuppana ki ek dam se uske liye tum anjaan ban jaao.. usse yeh lagne lage ki vo tumhe kabhi jaan hi nhi paayi..
Dev- main kai baar yeh sawal khudse pooch chuka hu but fir yeh samjh nhi aata shuruwat kaha se Karu.. aur kaise karu?
Anushka- dil ki suno vo kabhi galat nhi hota😉(left)

Dev- tum meri madad kar rahi ho.. aur khud hi yeh baat follow nhi kar rahi.. tum bhi apne bhai se naraaz ho kabhi apne dil ki sunkar usse maaf kiya hai? Maine dekha hai tumhe usse firse bhai kehne ke liye kitna man kiya hai..par end mein tum apne iss non existent brain ka istemal karti ho(chuckle sadly) I promise meri poori koshish hogi sabko khush karne ki..sabko unke pariwar se wapas milaane ki.(stood up and left to Vivaan's room)

Vivaan- mujhe aapse baat nhi karni 😕
Dev-tum bachhe nhi ho vivaan ki tum isliye gussa ho ki maine tumhe kuch nhi bataya 🤨
Vivaan-aap apne mutabik dekhte ho ki main bachha hu yaa nahi 😐 partner banaya par partnership aadhi Anushka didi ke saath aur baaki aadhi ananya didi ke saath 😒 mujhe kuch koi batata hi nhi🥺(dramatically)

Dev-ho gya tumhara emotional drama 🙄 ab main puchun tumse sawaal 😐 itne din school ki camp mein main gya tha yaa tum🤨?
Vivaan- main😅... Par aap mujhe baad mein bta sakte the na?
Dev- past se mere aane ke baad sabse pehle kon tha jo camp gya tha😐
Vivaan- acha thik hai main maanta hu time nhi tha batane ka (accepting his defeat)par bhaiya kuch progress huwa plan mein🤔? Maine toh camp ke liye haan kaha plan ke according aur Timnasa ne vaha par spy camera mujhpar nazar rakhne ke liye bheje bhi the...

Dev- mujhpar bhi.. (explains incident in Anu's room)
Vivaan- aur vo chuppi shakti dhundhne wala weapon aapne kahan rakha hai🧐?
Dev-tum guess karo😉
Vivaan- ek aisi jagah jahan Timnasa soch bhi na sake😯?
Dev- ek aisi jagah jo sabke saamne hokar bhi easily nhi milegi...

Vivaan thought for a while and then looked at Dev who nodded as if realised that his partner cracked the place location. Vivaan's jaw-dropped when he thought of that place...
....
To be continued...
How was the chapter 😇??
Do vote and comment ❤️

The Mystery of Relations (season-2)Where stories live. Discover now