Chapter -4

188 13 12
                                    

Bharat nagar
In Vivaan's room
Everyone (Vivaan, ananya, Dev and Anushka) were present discussing about their plan)
Vivaan- ab hum kya kare??
Anu- Timnasa ko maarne wali chuppi Shakti milne tak agla plan pehle sochna hoga na?
Dev-SWET HEERA.. (his eyes fixed on ground)
Anushka - swet heera?? (Her heart sank listening this name after long time)
Anu- oh hello🤨!! (Forwarded her hand but before he could say hello she stopped him by glaring)Swet heera kaha se aaya?
Dev- hello😌! Aur haa vo swet heera😅.. vo mujhe ek dam se yaad aya Veer ne kaha tha ki usse wapas apne owner ke paas jaane ko.. jo ki swet lok ke Raja hai.. agar Timnasa ne unse yeh heera CHEEN liya hai..(Making anushka aware of this fact)mtlb..

Vivaan-mtlb Timnasa ne pehle hi socha huwa hai apna plan aur uska ek part yeh heera paana hai😧?
Anushka - plan toh acha socha hai timnasa ne.. Timnasa ko swet heera mil gya. Ab vo uss sword ke peeche jaayegi (tensed face)
Vivaan- didi konsi sword🧐??kya maine kuch miss kiya??
Dev- ek sword jo powerful hai Timnasa ka antt karne ke liye.. swet heera ussi mein laga huwa tha tabhi uski powers sword ki powers se mil gyi aur Timnasa ko past mein hara paaye the...

Anu- mtlb vo sword jisse veer ko powers mili... Vo sword issi world mein exist karti hain?? (Confirming her doubt)
Both (Anushka, Dev) nodded. Anu looked at Dev suspiciously.

Anushka - swet heera ka bahut important role hai yeh plan mein three parts hai pehla swet heera dusra vo sword 🗡️ aur teesra aur aakhiri..
Vivaan-chuppi shakti.. (Anu was now feeling as if this plan of Timnasa will lead to Destruction of everything)
Anu- np ko bhi batana chahiye na hume iss baare mein?? Usse shayad iska hal pta ho??

Anushka- ananya np ko toh bta denge but ek baat hai jo tumhaare liye jaanana zaruri hai... (Looked at Dev who blinked) Ananya vo jo chuppi shakti hogi usse MAHARAJ ADITYA PRATAP ne choose kiya hai..
Anu-(whispered) papa ne??
Anushka- haa aur unhone apne BETE par vo responsibility daali thi... Unka beta Timnasa ko harayega par tab bhi Timnasa ka antt karne ki baat huwi nhi thi.. timnasa ka antt karne ke liye jo path follow karna hai vo path kaise dhundhe iska pata kisi ko nhi hai.. jisse pta hai pehle uss tak pahunchna hoga...

Ananya was trying to digest everything. She looked down worriedly. If timnasa is behind the one who is going to defeat her, then her brother is in danger. Moreover he doesn't even know what is going to happen to him? She doesn't even know where her brother is and in which condition? What if Timnasa already found her brother before her??

Debu- mujhe pta hai itna kuch ek saath samjhna mushkil hota hai Anu... Par apne parivaar ko wapas paane ke liye tumhe strong hona hoga. Har ek problem ko samjhkar solution ki taraf jaana hoga..(he said calmly)
Anu- (closed her eyes and remove all the negative possibilities from her mind and then opened her eyes). Mere bhai ko dhundhne ke liye next step kya hoga??

Dev smiled faintly at her actions.
Vivaan- partner aapke according past mein uss sword ke saath kya kiya gya tha??
Anu- vivaan tumne sahi question raise kiya hai.. swet heera Timnasa ke paas hai..mera bhai kaha hai yeh hume nhi pta(a glint of sadness and pain was visible on her face but she covered up) aur isiliye hume vo sword timnasa se pehle dhundhni hogi.

Anushka- lekin kaha hogi vo sword🗡️?? (Dev raised his eyebrows in response giving "as if you don't know" wala look)
Anu- vo lok ka naam tak nhi pta bas itna pta hai ki vo yudh swet lok jo ab kaal lok hai.. aur VIDARBH.. haa yahi name tha.. inn do rajyo ke beech mein tha.. maybe vaha ke king ko knowledge ho sword ke baare mein?(doubtfully)

Vivaan looked at Dev when he heard "VIDARBH" to which he just maintain a stern look.
Dev- tumhe kya lagta hai? Vidarbh ka king tumhe entry de dega apne rajya mein aane ki🤨??
Anushka- (m)dil mein entry dedi toh rajya mein entry paana konsa mushkil kaam hai😏(Anushka was giving correct answers to his questions in her mind)
Anu- main bhi swet lok ki rajkumari hu aur papa toh Vidarbh ke king ke friend bhi the isiliye mujhe entry mil jaayegi 😌

Dev- tumhe pta hai Vidarbh kaha hai😐??
Anushka-(m)yaad rahe bachpan mein vo Vidarbh akele bhi aa gyi thi💁
Anu- nhi but kahi na kahi toh hoga na.. aur address toh baaki rajyo ko bhi pta hoga na😌
Dev-yeh koi colony nhi hai kisi rajya ke king ke paas address puchne jaaye🤦‍♂️
Anu- Anushka meri help kar degi.. agar vo nhi toh np😌
Dev- vo cartoon karega help😒??
Anushka -(m) maana ki np se jalte ho but khud ko cartoon kon kehta hai🤣

Anu- oh hello😠
Dev-hello🙄
Anu- hello my foot😠
Dev- okay hello your foot 😌
Anu- np nhi tum cartoon ho🤨 usne meri bahut help ki hai vo bahut acha hai aur sabki madad karta hai😌 samjhe??
Dev-haa samjha ki usne tumhe chote bachho ki tarah candy dekar apni taraf kar liya hai😏 (he was liking her praising him in front of him without even knowing this)

Anu- jab koi ache kaam karta toh ache log usse attract hote hai 😌khair tumse toh baat karna bekar hai😐
Dev- ab toh confirm hai ki np acha nhi hai..(she looked at him with a questioning look) tum jaisi shaitaan jo usse attract huwi hai😜
Anu- haawww Dabbu you! (Picked up a pillow and threw towards him but he stood up and dodged in time)
Debu- Anu me😁(he was going to leave when Anushka and Vivaan held them)

Vivaan- partner hume Vidarbh jaane ka raasta dhundhna hai😐(looked at him blocking his way)
Anushka- ananya Vidarbh jaane ka raasta chahiye na.. isiliye abhi ladna band karo baad mein iss debu ko sabak sikhaane ka time main khud tumhe dungi😌

Dev looked at her with wide eyes stating her as "gaddaaar" Anushka rolled her eyes at his statement.
Anu- toh tumhe raasta pta hai Vidarbh jaane ka 😯??
Anushka- haa but usse pehle hume usse dhundhna hoga jo hume iss safar mein help kare..aur uske liye hume help chahiye kisi old and experienced guide ki...

Anu-aur vo kon hai aur kaha hai🧐??
Anushka- veerlok mein..
Vivaan -shaurya😉

....
To be continued...
Well what do you think 🤔.. will Anu get to know who is debu??

Or...

Something else??

How was the chapter 😇??
Do vote and comment ❤️

The Mystery of Relations (season-2)Where stories live. Discover now