Chapter -15

64 5 0
                                    

Dev- ji rajkumari kavya..aap yaha? vidarbh mein?(He tried to sound oblivious of her presence but failed when he saw Anushka raising her eyebrows with a smirk playing on her lips)
"Kuch na kuch karegi yeh ladki" He muttered.
Anushka walked past him and greet kavya.
"Visakh lok ki Rajkumari kavya ka vidarbh mein swagat hai😊" she said.
Kavya- kabhi socha nhi tha aap rajkumari humara swagat karengi. (She said a bit shocked)
Anushka- vidarbh apne guests ko respect dene ke liye famous hai Rajkumari kavya aur vaise bhi aaj toh vidarbh ke rajkumar aaye hai toh mood acha hai isiliye Anushka aapka swagat kar rahi hai... (Although Anushka didn't like her very much but she still would be nice to her until she does something wrong)

Kavya- main vidarbh mein hu toh yaha ke rajkumar ko mera swagat karna chahiye na(she said as she eyed towards dev who was calm until now without any expression on his face)
Dev- (in stern voice)rajkumari kavya.. aapka vidarbh aane ka koi reason mujhe pta nhi toh kya aap bta sakti hai ki aap yaha mere rajya mein bina meri izazat ke kya kar rahi hai...

Kavya- main yahan apne pita ke saath aayi hu... Unhe aapke aane ka sandesh mila toh vo yaha aapse milne aaye the... Unhe aapse kuch baat karni hai...
Dev- Mahipal ji inhe inka kaksh dikahyiye main thodi der baad milunga inse.. (he left saying this while our group decided to follow him as they don't know what to do now)
Anu was going inside behind him when was stopped by kavya.
Kavya- tumhe pehle kabhi nhi dekha yaha fir tum kon ho? (She asked helding her arm tightly while gritting her teeth and in a tone which could anger anyone)
Anu- theek se puchti toh khushi khushi intro de deti apna but i guess tum yeh deserve nhi karti (freeing her arm from her hold)

Kavya- mujhse aise baat karne ki himmat kisi mein bhi nhi...
Anushka put her arm resting on ananya's shoulder and emerged from behind and said "oh really... (Mocking surprised tone) Mujhe laga ki iss cheez ki shuruwat maine hi ki thi😏"
Kavya- tum iski side le rahi ho Anushka aaj tak mere saath aise kabhi baat nhi ki...
Anushka - maine try kiya tha abhi thodi der pehle hi but I guess you don't deserve it. And make a mental note yaha par jo jo bhi present hai vo Dev ke close ones hai so if you hurt them, it's like calling a war with the king itself "
Saying this she took anu with her,
Anu- mujhe laga ki sirf main thi jisse vo pasand nhi aayi😅
Anushka - feelings are same here and there too(pointing at dev who was talking with siddarth)

In a lavishly decorated room, a meeting or say an action plan was being carried out.
Sid- sabsi pehle problem kya hai?
Dev-ananya...
All of them snapped their heads towards him and he cleared them "I mean choti ananya usse wapas bhejna hai na😅"
Anushka - shukar hai yudh tal gya😪 uski tension mat lo aaj shaam tak vidarbh mein smriti chakra ke source ko open karne ka tarika mere pass hai bas tum jalraaj aut devki ji ko yaha ananya ko laane ko keh dena😌

Viv- great mtlb ek problem khtam😌👍ab agli chuppi shakti dhundhni ki
Dev-dhanush yaha aa chuka hai but swet heera chahiye Kyunki swet heera swet lok ka uttaradhikari pehchaan sakta hai.
Avneet- swet heera toh surakshit rakha hoga but kaha?
Anu- hona toh papa ke paas chahiye par abhi pta nhi kahan hoga last time meine tab dekha tha jab timnasa ne attack kiya tha..

Viv-agar timnasa ke paas huwa toh?
Dev-timnasa ke paas hi hai.. tumhe kya lagta hai vo shaant kyu baithi hai kyunki usse pta hai bina swet heera ke hum chuppi shakti tak nhi pahunch sakte...
Anu-ab kya fir?
Anushka-filhaal ananya...hum lil anu ko wapas bhejte hai. Aur haa agar main late ho jaaun dhundhne aa jaana... Vaise dev dhanush kaha hai?
Dev- lab mein... Kyu?
Anushka - aise hi pucha(smiled carelessly)
Dev was warned already now Anushka's behaviour is strange.

At evening,
Everyone was bidding bye to lil. Anu who seem to be sad leaving them.
Devki- mujhe firse apni ananya ka bachpan jeene ka mauka mila hai main isme bahut khush hu... (As she hugged her tightly)
As everyone talked to her, anu moved towards her and said "life mein bahut mushkile aayengi par tum bahadur ho sabse dat kar ladna theek hai.. bahut kuch kehna chahti hu tumse par mujhe hak nhi samay ke saath ched chad karne ka... Tum bas yeh samjh lo tumhaari yaadein bhale hi mit jaaye par dil apno ko pehchaan hi leta hai" (as she hugged her younger self because she knew which hell she is talking about)

Dev- (signalling lil anu to come near him) tum Bahadur ho koi shak nhi hai. Bas himmat mat haarna kabhi. Yaaf rakhna "Jab bhagwaan mushkil wakt mein saath na de toh achhai se muh nhi ferna chahiye.. bhagwaan jaha baitha hai vaha se sab barabar dikhte hai isiliye hume umeed nhi haarni chahiye aur bharosa rakhkar ladna chahiye... Kyunki kai saal lag sakte hai par vo tumhara bharosa tootne nhi dega aur tumhaari madad jaroor karega" (he said with a smile indicating her the importance of this line)
Lil anu nodded and bid bye to all and enter the portal with a smile displaying on her face unknown to the fact that what turn the destiny would now take...

After she left, dev turned and looked at anu who looked at him with shock.
Anu-toh TUM the vo... (It was more a statement than a question) tumne meri yaadein mita di sivaay iss baat ke jo maine tumse kal kahi thi.. tumne tab kyu nhi btaya mujhe?
Dev- main kyu pehle hi surprise kharab Karu jab main direct tumhe same scene dikha sakta hu aur yaad bhi dila skta hu😉
.....
To be continued...
How was the chapter 🤗?
Do vote and comment ❤️

The Mystery of Relations (season-2)Where stories live. Discover now