Anu- Vidarbh dhundhne ke liye jo raasta hai usme khatra hai dabbu kaise jaa paayega? Bina kisi magic ke?? Tumhe yeh sab pta haina??
Vivaan- didi aap tension mat lijiye maine bhaiya ke sharir ko underwater rehne ke liye bana diya hai.. ab vo aaram se bina magical powers ke bhi underwater saans le sakte hai..
Anu-tum nakabposh ko kyu nhi bulaate??
Dev- agar pta hota vo kaha hai toh bula lete.. (murmurs) nakabposh ko beech mein laana jaruri hai kya.. (jealous)Anushka was just sitting on bed looking at a screen where a place was shown underwater. She was searching something. Her eyes landed on a familiar place and realisation dawned upon her.
"Yeh toh drishyum ko rakhi jaane wali jagah lagti hai.. BV ko aisa hi vision aya tha.. mtlb drish ko Vidarbh se dur rakha gya tha... Iss jagah par kuch mil sakta hai uske whereabouts ke baare mein.. "Dev- nakabposh ko jab aana hoga aa jaayega. (Putting an end to conversation)
Vivaan- dost humesha sahi waqt par aata hai didi 😌ab Vidarbh jaane ke liye Anushka didi Aapko kuch mila??
Anushka was startled by his sudden question but soon she said "ha.. haan. Ek raasta hai jo shaurya ne bataya hai.. ek paheli jiska answer hume Vidarbh le jaayega.."She remembered Shaurya's words when he handled her that paper 🗞️
"Rajkumari aapka yaha achanak aana hume kuch hone ka ehsaas karwa raha. Shayad aapko pta hai ki aap kya kar rahi hai...aapko Vidarbh jaane ka raasta pta hai fir yeh sab kyu?"" Ache se jaante hai Shaurya..aapne apna kartavya bahut ache se nibhaaya hai. Lekin yeh paheli mere liye nhi hai..yeh unke liye hai jinhe itna kaabil bannana hai taaki vo timnasa tak pahunch sake.. dhanyawad ab main chalti hu" Anushka said.
"Umeed hai aap jaldi hi yaha sabse milne aaye" Shaurya said while she just left without replying.
Coming out of her thoughts, she read the words aloud." Indradhanushi raajyo ke alag alag rang,
Ek rang iss dhara ke, Kendra mein hai vo sthith"
Mahaan hai vo kalakaar,jo hoga tumhare mushkilo ka hal...
Iss jagah ko pehchaano aur vaha tumhe apne aap vo mil jaayega jisse tum dhundh rahe ho... Vo tumhe raasta dikhayega tumhaari manzil tak ka... "Leaving anuvan confused while dev looked at Anushka as if solving the question in his mind only one answer came to which Anushka blinked and again he was tired of thinking why all this is needed to be done?
At Anushka's room
Anushka- tum jaana kyu nhi chahte🤨??
Dev-voh vaha mere rajya ko apna rajya samjhkar vahi baithi huwi hai aur tum keh rahi ho vaha jaaun😐
Anushka - seedha seedha bolo ki tumhe usse Darr lag raha hai😏
Dev-tum nhi samjhogi vo bahut irritating hai ek baat ko sau baar bol chuka hu fir bhi peecha nhi chodti😩Anushka- vaise ek baat kahun mujhe khud usse allergy hai 😅mujhse pyaar se baat karti hai just because tum uspar gussa hote ho jab bhi vo rudely behave karti hai🙄 tumhe impress karne ke liye mujhse salah leti hai😬
Dev-aur tum kya kehti ho🤨??
Anushka- maine toh usse pehle hi warning de di hai😌tum tension mat lo..
Dev sighed in relief but his relief was of few seconds only when Anushka said "maine already kaha huwa hai tum booked ho toh try mat kare😉but vo nhi maan rahi unless tum khud usse confront karo🤷"Dev glared at her saying "tu aaj gyi!" He stood up and Anushka climbed up on the bed holding pillow as her shield 🛡️.
Anushka - dekho main sach ki pujaari hu. Sach hi bolti hu. Ab agar yeh sach usse kadwa laga toh main kya karu😅
Dev calmly sit back on bed edge and gestured her to sit giving assurance that he will 'not' say anything to her.Anushka looked at him doubtfully still not convinced by his look. But he was sitting there with a blank face. Anushka's mind screamed "iss bholi shakal par bharosa mat kar🤨" but she chooses to ignore that. Carefully watching his each and every move, she slowly sat beside him maintaining safe distance from him.
Dev- toh ab tum batao ki aakhir main karu toh kya karu??
Anushka- kuch mat karo bas Vidarbh chalo vaha par tumhara intro sabko including ananya ko mil jaayega 💁
Dev-aur usse sab samjh aa jaayega😬?
Anushka- vo bahut intelligent hai.. tumpar usse already shak hai agar sach bologe toh acha hoga varna agar usse khud pta chala toh...
Dev- agar sach kabhi bahar hi na aane du🤔??
Anushka- aisa ho nhi sakta🤷 kabhi na kabhi usse pta chalega hi.. isiliye usse abhi bta do😌 pura nhi toh thoda sa batado baaki time ke saath saath disclose karte rahenge👍Dev- haa shayd tum theek keh rahi ho.. ek baat aur kehni thi.. (he looked hesitantly)
Anushka - bolo😌
Dev-vo.. (he pulled her ear while she was like"tumne kaha tha kuch nhi kahoge😩" )ab aage se aise mujhe pareshaan kiya na toh yahi hoga🤨 aur sirf tum nhi main bhi 'kuch bhi na kehne' ki acting kar sakta hu😏
Anushka muttered "cheater kahika" while rubbing her ear.Dev-main debu bankar aaun ya np??
Anushka - debu💁 np situation bigadne par aata haina😉
Dev left her room after giving her a task of preparing a 'normal' human named debu to go to Vidarbh so that there will be no doubt in eyes of ananya.Ananya was now revising her topics in her room but her whole attention was on the attempt to find Vidarbh. It was the only place which could help her take a step ahead for reaching her family and defeat timnasa. This day will be a tiring day😪.
Other side,Vivaan was curious to know and see the place which actually is true identity of his partner. He was now focussed and concentrated on their plan to find a way to reach Vidarbh. After knowing from Ananya that Veer in past shifted Vidarbh from sky to underwater, he was now more curious to see that place. It would be beautiful and moreover, a huge kingdom underwater is not a common thing for him to see.
.....
To be continued...
How was the chapter 😇??
Do vote and comment ❤️
YOU ARE READING
The Mystery of Relations (season-2)
FantasyThis is season 2 of my story "The Mystery of Unknown Relations". Please read first season to avoid any confusion.The questions raised in first season would find the answers in season 2😉.This is bvr ff❤️ How one prediction caused one's faith to shak...