"yeh sab toh aur bhi sundar ho gya 😯" lil anu said.
"Tumhe ab tumse milwata hu 😌" dev said chuckling while imagining anu's reaction on seeing herself.
She followed him obediently while her curious big eyes explore everything around her.Meanwhile,
Ananya decided to ask dabbu about veer and vani as her heart says that he knows something that she need to know. Suddenly she saw him coming with a smile on his face which automatically made her smile too but then she saw a lil girl with him. She looked at her keenly as some blurry images came into her mind. They approached her.Lil anu- yeh main hu? (She said with a smile displaying on her face )
Anu smiled with confusion at her cute expression and looked at Dev who said "haan aur... Yeh (pointing at lil anu).yaha tumhaare karan aayi hai😅👉"
Anu- mere karan🤔??
Dev- tumne smriti chakra prayog kiya but usse band nhi kiya isiliye tumhari smriti mein se yeh past aur present mein open huwe portal se yaha aa gyi 😐
Anu-mujhe sirf smriti chakra use karna aata hai band karna nhi😅sorry
Dev looked at her surprised "tum sorry bhi bolti ho😯"
Anu- haan mtlb maine isse sorry bola😅(bend to her level)sorry mere karan tum yahan fas gyi...Dev-acha Anu (both at the same time "bolo😁") choti anu se bol raha hu😅 tumne kisi ko milwana tha na badi anu se😏??
Lil anu- haaaa😃 (held her hand)ab chalo main sharkiiii se milwati hu 😌
Anu- sharki kon hai🧐?? (Looked at debu who smiled mischievously)
Dev-chalo tumhe pta chal jaayega😉
Anu-aahhhhh sharkkk😨(stepped back) yeh toh vahi hai jispe tum bandar ke jaise koode the😖
Dev-mtlb dar lag raha hai but mujhe sunane mein maza aata hai 😐
Lil anu- aadat ho jaani chahiye thi ab tak toh🥱
Dev looked at her instantly while she giggled. Lil anu just climbed on the back of the shark while our Anu was protective for her and she just stepped ahead carefully so that shark doesn't move and pulled lil anu down and ran as fast as and stood behind at a safe distance from shark.Anu- (to her lil self) aise kisi bhi jeev per nhi chadte agar vo tumhe chot pahuncha deta toh??😥 (Checking her arms and feet if she got hurt)
Dev adored her caring nature and then cleared his throat and said "vo safe hai yeh royal family se belong karta hai main jis bhi rajya mein jaata hu yeh vaha pahunch jaata hai... Yeh tumhe harm nhi karega isiliye darne ki zarurat nhi"
Anu- fir bhi thoda toh dar lagta haina 😟
Lil. Anu- main sharkii ke saath bachpan se khel rahi hu.. vo mujhe kuch nhi kehta😌 aap mension mat lo
Dev- tension hota hai😅
Anu-mujhe aisa lag raha hai jaise mom ne meri bachpan ki personality le li hai... Dev- haa English bilkul same hai😅Anu-dabbu mom ko yaha bula lu😃
Dev- rehne do Kyunki ab fayda nhi
Anu- par kyu😟?kuch huwa toh nhi..
Dev-nhi kyunki ab Tak shayd vo pahunch hi gyi ho😌
Anu-really 😃(dev nodded)"Ananya" a familiar voice came from behind and anu knew the voice.
"Mom", "mumma" two voices looked at devki. While devki's eyes widened seeing lil. Anu. They both came near her and hugged her while devki looked at dev but he just assured that everything was fine.
Anu- aap papa se mile?
Devki- haa mili aur ab toh apni choti ananya se milkar bhi khushi aur badh gyi (pulling her cheeks who just giggled)Raja Aditya Pratap urf jalraaj kaikos came behind her and lil anu hugged him too. He picked her up in his arms and asked dev about her.
"Yeh sab kya hai Dev??" He asked
"Batata hu😅" dev said and explained everything to him.
Devki looked at dev and put her hand on his cheek and said "bahut samay baad tumse tum bankar mil rahi hu... Kaise ho tum?? "
Dev- main toh bilkul theek hu aap sabko saath mein dekhkar😃 aap batayiye rani maa achanak yeh surprise dekhkar khushi huwi?
Anu- rani maa😧??
Dev-haa rani maa😌
Anushka - bura mat maanana ananya.. but dev ne bachpan se tumhaari maa ko rani maa kehkar hi bulaya hai vo kya haina devki ji Rani hai hi aur ek maa ki tarah iska dhyaan rakha isiliye rani maa🤭Lil.anu & Anu said at the same time "lekin/but yeh meri mumma/mom hai"
Dev- unka naam bhi saboot hai ki vo meri maa hai😜(trying to make them irritated)
Both- kaise🤔??
Dev-dekho na... DEVKI mltb DEV-KI -MOM😁 toh huwi na devki mom🤣🤣
Both face palmed at the same time 🤦♀️🤦♀️After some time,
All our group was there working on their plan in some room of the palace.
Avneet- toh sabkuch solve hone ke baad hume aage ka plan follow karna hoga
Anu-ab vidarbh ke king ke pass jaana tha chuppi shakti tak pahunchne ke liye par agar debu vidarbh ka rajkumar hai toh mtlb kya tum hi raja hoge??
Dev- raja ki upadhi mujhe mil chuki thi but kyunki main age wise uss upadhi ke kabil nhi tha toh jalraaj ne meri upadhi mere yogya hone tak sambhali hai... Ab 20 saal ki umar mein raja ki upadhi mil gyi hai...Anu-toh mtlb sirf "haan main raja hu" yeh nhi bola aur poori theory suna do🙂
Dev- vo mujhe batana tha toh bta diya kuch batau toh problem aur kuch na batau toh problem aakhir main karu toh karu kya 🤷♂️
Sid- ab shuru mat hona😐 plan pe focus karna hai. Timnasa ke pass swet heera hai. Chuppi shakti dev tum hume bataoge haina?
Dev looked at him hesitating to state his answer.Viv- kya huwa partner? Aap bta kyu nhi rahe ho🤔
Anushka- (looked from vivaan to dev) vohh... Chuppi shakti tak pahunchne ka maarg tumhe dev bta skta hai naa ki uska naam... (Dev sighed in relief but soon engulfed with tension to how to tell the truth)
Anu- mtlb fer kaise??
Dev- vo dhanush jisse jagrit kiya tha tumne uss dhanush se... (As it strikes anu's mind)Anu- uss dhanush ko toh np ne chuppaya hai usse pta hoga na uske baare mein🧐
Dev- vo sab mein dekh lunga dhanush ko main yaha le aaunga😌....
To be continued...
How was the chapter 😊?
Do vote and comment ❤️
YOU ARE READING
The Mystery of Relations (season-2)
FantasyThis is season 2 of my story "The Mystery of Unknown Relations". Please read first season to avoid any confusion.The questions raised in first season would find the answers in season 2😉.This is bvr ff❤️ How one prediction caused one's faith to shak...