🍁Chapter 5 🍁

235 7 4
                                    

Sai is ready....
Pakhi: sai tum jayo neeche main arrahi hoon tyaar hoke....she goes...
Ash: waah!! sai bohat sundar lagrahi hai..chal...they goes downstairs...
Ash: yeh hai Sai Virat Chavhaan...meri bahu....everyone saw her..
Some ladies who just want to gossip and gave unnecessary comments...
Lady1: Bhavani ji maaf kijiyega lekin apki iss bahu ko tameez nhi sikhayi iske maa baap ne hamare yahaan nayi bahu sabke paar chuhkar ashirwad leti hai...isne toh namastey bhi nhi kaha...
Lady2: haan...
Sai: shayad apke mas baap ne apko kuch nhi sikhaya...in mean time virat come and saw...
Sai: tabhi toh kisi aur ke gahe kisi aur ki bahu ko comments paas karrahe hai jabki aap mujhe jante tak nhi hai...aur kya kaha apne ashirwaad main apko batadoon ki ashirwaad toh dil se diya jata na ki....tano se...

Lady2: aree isse ayye 2 din nhi huye aur yeh zubaan ladarahi hai....bhavani ji yehi hai apke ghar se taur tareeke...
Pakhi comes and saw everything...

Sai: mere ghar mein khade hoke mere ghar ki baatein ? yahi tameez hai?
Lady1: tera ghar? iss ghar mein ayyee waqt kitna huya hai tujhe? Aisi bahu se acha virat shaadi hi na krta...chalo yahaan se...and the ladies went...
Bhavani: mast hai mast.....hamare ghar ki izzat ki dhajiya udhadi isne..
Sai: kaku woh bhi toh kehrahe the...
Bhav: kehne deti tujhe jawab dene ki kya zaroorat thi? haan....abh woh log pure mohalle mein kahenge ki Bhavani Chavhaan ki bahu ko tameez nhi hai...aur logo ki ungliyaan hamari taraf uthegi...
Sai: kaku...kuch toh log kahenge...aur aap bhi kuch zayada overreact krti hai...apko samjh nhi atta ki woh bss timepaas krna chahti thi unhe bss dusron ke ghar mein aag lagani hai...
Pakhi: aag lagne se bachaya ja sakta tha sai...tum agar unki baaton pein dhayan na deti aur khud mein mast rehti toh woh aghe nhi badhte...2 , 4 lines bolke chup hojate...magar jaise tumhari adat hai ki ladhne ki...har baat par...tum bhi chup hosakti thi...
Virat: kyun chup hosakti thi? matlab ki sai ne bilkul sahi kiya....log hamein tabhtak dabate hai jabtak hum unhe jawab nhi dete...
Bhav: lo agaya biwi ka vakeel...tujhe sai kabhi galat lagti hai...
Virat: nhi lagti...
Pakhi saw him.......

Hope you like it!!!

Do you want to see jealous virat?
Do comments yess or no
keep voting and loving .

Virakhi's Love Where stories live. Discover now