Hey!! Sorry for not updating the story....i was having my university exams and then there was some family issues so i didnt get time to update...so back To Story Guys!!
Virat , Pakhi and sai came home...
Ash: aree agaye...kaisa raha sab?
Pakhi: achaa tha..
Sai: achaa tha...
Pakhi: main room mein jarahi hoon...
Virat goes behind her...
Virat: pakhi..
Pakhi: haan,virat
Virat: Woh...exam acha gaya?
Pakhi: haan..
Virat: woh tumhe books vegera chahiye ho ya kuch bhi tum mujhe kehsakkti ho..
Pakhi: haan virat...
Virat: aur kabhi kuch samjh na ayye toh mujhse puchlena..kuch batana ho toh bhi batadena..haan...hesitate mat krna...
Pakhi: kamal mera sirf dost hai..aur kuch nhi...
Virat: dost bhi kyun hai?
Pakhi: kyun kya? har kisike dost hote hai..mera bhi hai..aur kamal bohat time badh mujhe mila hai...just friends..
Virat: haan but mujhe usse achi feelings nhi ayyi...
Pakhi: don't be jealous!!
Virat: mujhe jealous hone ki zaroorat hi nhi hai main tumhara best friend aur love of life hoon....pakhi saw him...he continous..mana ki halaat hamare hath mein nhi the..na hai..par jo bhi waqt hamne bitaya hai woh sabse achaa waqt tha...kash woh waqt wapis aapata..
Pakhi: kash yeh hota kash woh hota..kash mein bohat kuch ajata..kabhi kabhi kuch cheezein hum khud gawate haan...tumne mujhe gawadiya..maine tumhe...
Virat: pakhi...
Pakhi: virat sai tumhe dhundhrahi hogi woh yahaan ajayegi aur pata nhi kya samjhegi..tum jayo...
Virat: haan..pakhi woh kamal dost haina?
Pakhi; haan..jayo...he leaves...
Sai: kahan the aap virat.
Virat: kahin nhi.....
Sai: woh aapne meri itni help ki uskekiye thankyou..
Virat: its ok!! tum meri zimmedari ho..
Sai: hmm...in mind sirf zimmedari hoon...Hope you like it!!
YOU ARE READING
Virakhi's Love
FanfictionJaane do mujhe virat....that words pinch my heart very hardly... Virat aur pakhi ke pyaar ki yeh ik kahani hai...